बार्सिलोना में सबसे अच्छा चपलता क्लब

बार्सिलोना में सबसे अच्छा एजिलिटी क्लब

चपलता एक कुत्ते का खेल है कि व्यायाम और आज्ञाकारिता को जोड़ती है , अपने कुत्ते को मानसिक और शारीरिक उत्तेजना की ज़रूरत है जो उसे चाहिए। यदि आप अपने कुत्ते को चपलता में शुरू करने पर विचार कर रहे हैं और आप बार्सिलोना में हैं, तो विशेषज्ञों के इस लेख में हम आपको एक सूची देने जा रहे हैं बार्सिलोना में सबसे अच्छा एजिलिटी क्लब . iexcl- आप उन्हें याद नहीं कर सकते हैं!

आप में रुचि भी हो सकती है: बार्सिलोना में सर्वश्रेष्ठ कुत्ते प्रशिक्षकों

क्लब डी Agility Ciutat Comtal

क्लब डी Agility Ciutat Comtal यह बार्सिलोना के मोंटजूइक पहाड़ पर स्थित है, रोंडा लिटरल, बाहर निकलें 13, "मोंटजूइक एनेला ओलिंपिका"। वे पेशकश करते हैं पिल्ले के लिए पाठ्यक्रम , पाठ्यक्रम कैनिन शिक्षा और चपलता की शुरुआत . क्लब में प्रदर्शनी है और इसमें दो टीमें हैं: प्रतियोगिता और शौकिया। वे चैंपियनशिप भी व्यवस्थित करते हैं और अलग-अलग पोडियम होते हैं।

क्लब डी एजिलिटी बाईक्स लोब्रेगैट

क्लब डी एजिलिटी बाईक्स लोब्रेगैट यह प्रेट डेल लोब्रेगैट में मेट्रो स्टेशन "एल प्रैट एस्टासीओ" के पास स्थित है। इसमें दो एकाग्रता शिविर, खेल का मैदान और आज्ञाकारिता क्षेत्र है। प्रभारी पेशेवर जोन कार्ल्स प्राट्स और एडुकानिड्स हैं और उनके पास कई टीमें हैं।




वह फेडेरासिओ कैटालाना डी एजिलिटी (पूर्व यूसीईसीए), फेडेरेशन साइनोलॉजिक इंटरनेशनल के सदस्य हैं और उनके पास अपना स्वयं का संघ है। यह विभिन्न गतिविधियों, जैसे कि प्रदान करता है चपलता, बाल चपलता, कैनक्रॉस, डिस्क कुत्ता और भ्रमण बारबेक्यू के साथ।

क्लब एजिलिटी कॉर्नेल

क्लब एजिलिटी कॉर्नेलिया रेलवे स्टेशन "अल्मेडा" और मेट्रो स्टेशन "सेंट इल्डिफ़ोन" के पास, कन्याट में स्थित है। यह नियमित आधार पर पाठ्यक्रम प्रदान करता है कैनिन शिक्षा और चपलता की शुरुआत.

ट्रेन बीसीएन कुत्तों

की परियोजना जेरेमी सरफती , कैनाइन ट्रेनर और एथोलॉजिस्ट में संत कुगाट के कैनाइन क्लब में चपलता का अभ्यास भी शामिल है, हालांकि यह घरेलू सेवाएं भी प्रदान करता है। क्लब में एक निजी सत्र की दर € 35 है और समूह सत्र परामर्श के लिए है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Granollers, बार्सिलोना में खोया कुत्ताGranollers, बार्सिलोना में खोया कुत्ता
बार्सिलोना में खोया कुत्ताबार्सिलोना में खोया कुत्ता
Vallromanes, बार्सिलोना में खोया कुत्ताVallromanes, बार्सिलोना में खोया कुत्ता
पिएरा, बार्सिलोना में चुराया कुत्तोंपिएरा, बार्सिलोना में चुराया कुत्तों
Girona में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा चपलता क्लबGirona में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा चपलता क्लब
बार्सिलोना में कुत्तों के लिए पूलबार्सिलोना में कुत्तों के लिए पूल
चपलता। कुत्तों के लिए बाधा खेलचपलता। कुत्तों के लिए बाधा खेल
चपलता: अपने कुत्ते के साथ खेल और मज़ाचपलता: अपने कुत्ते के साथ खेल और मज़ा
मैड्रिड में सबसे अच्छा चपलता क्लबमैड्रिड में सबसे अच्छा चपलता क्लब
वैलेंसिया में चपलता क्लबवैलेंसिया में चपलता क्लब
» » बार्सिलोना में सबसे अच्छा चपलता क्लब
© 2022 TonMobis.com