शिकागो में क्रिसमस की गतिविधियां

भव्य मील लाइट्स फेस्टिवल

क्रिसमस पर शिकागो के लिए एक यात्रा के दौरान शानदार माइल लाइट्स महोत्सव पर परेड में भाग लेना। त्योहार पिछले 40 वर्षों के लिए हर साल आयोजित किया जाता है। यह धन्यवाद, जिसके दौरान मिशिगन एवेन्यू के साथ शानदार माइल दस लाख से अधिक रोशनी के साथ जलाया से पहले शनिवार को जगह लेता है। त्योहार के वेबसाइट के अनुसार, शिकागो शहर है कि शहर की मुख्य सड़कों के किनारे पेड़ रोशन की परंपरा शुरू है। वहाँ एक बड़े परेड और एक आतिशबाजी शिकागो नदी घटना को मनाने के लिए है।

magnificentmilelightsfestival.com


दुनिया में क्रिसमस

1 9 42 के बाद से शिकागो परंपरा, क्रिसमस इन द वर्ल्ड एक छुट्टियों के दौरान अपने निवासियों और आगंतुकों की विविधता का जश्न मनाने और अन्वेषण करने का एक तरीका है। सीबीएस की रिपोर्ट है कि स्थानीय जातीय और सांस्कृतिक समूहों द्वारा लगभग 50 पेड़ प्रस्तुत किए जाते हैं और सजाए जाते हैं। छुट्टियों के दौरान शिकागो में विज्ञान और उद्योग संग्रहालय में प्रदर्शनी एक जरूरी है। संग्रहालय के आगंतुक दुनिया भर के देशों की परंपराओं और छुट्टियों के रीति-रिवाजों की खोज कर सकते हैं। यह एक पारिवारिक दिन के लिए आदर्श है, क्योंकि युवा और बूढ़े स्क्रीन की सराहना करेंगे और सीखेंगे।

विज्ञान और उद्योग संग्रहालय
57 वें सेंट और लेक शोर डॉ।
शिकागो, आईएल 60637
773-684-1414
msichicago.org/que-aquí/exposiciones/christmas- दुनिया भर में

क्राइस्टकिंडमार्कमार्क शिकागो


शिकागो निवासियों ने हमेशा छुट्टी आगंतुकों को कहा कि यदि वे क्रिसमस शिकागो के दौरान कुछ देखते हैं, तो यह क्राइस्टकिंडमार्केट होना चाहिए। बाजार में साइट देखें, "यह अब एक जर्मन परंपरा नहीं है - यह शिकागो में एक संस्था बन गई है।" स्थानीय और पर्यटक जर्मनी में अपने खाद्य और पेय भंडारों में अन्वेषण और भाग लेने के लिए एकल बाजार में जाते हैं। वायुमंडल उन सभी के लिए विविध और सुखद है जो क्रिसमस को अपनी तरह से अनूठा खोजते हैं।

एक घटना है कि 1545 शिकागो बाजार में शुरू हुआ 1996 में शुरू हुआ था और के बाद से डाले प्लाजा में मुख्य विषय रहा है - Christkindlmarket नूर्नबर्ग, जर्मनी में एक ही नाम के साथ एक बाजार से प्रेरित था। त्योहार को चार सप्ताह है "जर्मन छुट्टी बाजार के सबसे बड़े और संयुक्त राज्य अमेरिका के सबसे प्रसिद्ध, शिकागो क्षेत्र सर्दी, देश के और दुनिया भर के बाकी भर से आगंतुकों, आकर्षित" साइट के अनुसार वेब।

डेली प्लाजा में क्राइस्टकिंडमार्कमार्क
50 डब्ल्यू वाशिंगटन सेंट
शिकागो, आईएल 60602
312-644-2662
christkindlmarket.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आपका पुराना टैटू उन्हें कॉस्मेटिक सर्जरी से खत्म कर सकता हैआपका पुराना टैटू उन्हें कॉस्मेटिक सर्जरी से खत्म कर सकता है
थियेटर जिले, शिकागो में होटलथियेटर जिले, शिकागो में होटल
बोस्टन में अवकाश गतिविधियोंबोस्टन में अवकाश गतिविधियों
एक हाईस्कूल यात्रा के लिए विचारएक हाईस्कूल यात्रा के लिए विचार
मियामी में जनवरी में क्या करना हैमियामी में जनवरी में क्या करना है
छोटे बच्चों के साथ परिवारों के लिए शुभ छुट्टियांछोटे बच्चों के साथ परिवारों के लिए शुभ छुट्टियां
नेवादा काउंटी में कैम्पिंगनेवादा काउंटी में कैम्पिंग
सर्दी में मौसमी नौकरियों के लिए आवेदन करने के लिए सबसे अच्छी जगहेंसर्दी में मौसमी नौकरियों के लिए आवेदन करने के लिए सबसे अच्छी जगहें
शिकागो में 10 सर्वश्रेष्ठ चीजें करने के लिएशिकागो में 10 सर्वश्रेष्ठ चीजें करने के लिए
महान झील नौसेना प्रशिक्षण केंद्र के पास होटलमहान झील नौसेना प्रशिक्षण केंद्र के पास होटल
» » शिकागो में क्रिसमस की गतिविधियां
© 2022 TonMobis.com