एक यॉर्कशायर ट्रेन कैसे करें

यॉर्कशायर को कैसे प्रशिक्षित करें

वह भाग्यशाली है कि वह अपने जीवन को बालों से साझा करे यॉर्कशायर ? यह कुत्ता क्रोध बहुत जीवंत, हंसमुख, स्नेही है और जानता है कि वह अपनी प्यारी और आकर्षक कैरेटनर के साथ क्या चाहती है। इसी कारण से, शुरुआत से ही अपने शिक्षक को कुछ समय समर्पित करना बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि वह एक पिल्ला है और आप प्रशिक्षण के साथ दृढ़ हो सकते हैं जिसके लिए वह एक अनियंत्रित भागीदार बन जाता है। Animales.sitio2.xyz में, हम आपको você सिखाते हैं यॉर्कशायर को प्रशिक्षित कैसे करें.

यॉर्कशायर वह बहुत ऊर्जावान, व्यक्तिगत और मजबूत चरित्र है। बहुत क्षेत्रीय और स्वामित्व होने के कारण विशेषता है, जो इसे आपके घर के लिए एकदम सही गार्ड बनाता है। वह बहुत स्मार्ट है और सकारात्मक और नकारात्मक दोनों चीजें आसानी से सीखता है, जो कभी-कभी अपनी शिक्षा में बाधा डाल सकता है। इसलिए, प्रशिक्षण और छोड़ने के लिए दृढ़ रहना महत्वपूर्ण है।

  • जैसा कि हमने कहा था, अपने यॉर्कशायर को प्रशिक्षित करें यह कब्ज और दृढ़ता की आवश्यकता है। यह मालिक के व्यवहार के साथ मालिक को छेड़छाड़ करने के लिए बहुत ही सुरुचिपूर्ण और आसान था। जब केवल पिल्ले ही इस अजीब और मजाकिया होते हैं, और यदि कुछ व्यवहार की अनुमति है, तो वे भविष्य में असुविधाजनक हो सकते हैं।

  • यॉर्कशायर को शिक्षित करने का सबसे अच्छा तरीका ए के साथ है सकारात्मक प्रशिक्षण भोजन और भावनात्मक इनाम के रूप में prémios की मदद से। इस राइया को शिक्षित करने के लिए, नाजुक होना चाहिए, क्योंकि ब्रूसक्विडन के साथ ensulado डर का एक reañón परिणाम होगा। और इसलिए उसके लड़के के लिए कुछ सीखना असंभव होगा। धीरे से बोलो, लेकिन दृढ़ता से।

  • शिक्षण के दौरान सावधान रहने का तथ्य अनुशासन को छोड़ने का तात्पर्य है। मुझे चाहिए दृढ़ रहो सभी में प्रशिक्षण प्रक्रिया योन अपनी इच्छाओं को देते हैं, दारियो के मामले में, उनका यॉर्कशायर थोड़ा तानाशाह बन जाएगा और उनकी कंपनी बहुत मुश्किल होगी। यदि आप समय व्यतीत करते हैं और अनुशासन लागू करते हैं, तो आप शिक्षित और बहुत स्नेही होंगे।

  • अपने यॉर्कशायर की शिक्षा शुरू करने के लिए, कम से कम प्रतीक्षा करें तीन महीने क्योंकि प्रशिक्षण के लिए वजन और आदर्श की अवधि। वह बहुत धीरज है, क्योंकि यद्यपि वह बहुत बुद्धिमान है, आवश्यकताओं को एक ऐसी आदत में निर्धारित करने के लिए जो सीखने की लागत है। इस मुद्दे में, कुछ हिस्सों में, यॉर्कशायर को सामान्य से अधिक समय की आवश्यकता है।




    इस लेख में आपको यह जानने के लिए कुछ सुझाव मिलेगा कि अख़बार में खुद को छुटकारा पाने के लिए अपने पिल्ला को कैसे सिखाया जाए।

  • तो आप यॉर्कशायर अपने sphincters का नियंत्रण एक निश्चित जगह चुनें ताकि व्यक्ति इस जगह में पेशाब कर सके या पराजित कर सके। उसे कुछ परिस्थितियों में परिसर का उपयोग करने के लिए सिखाएं, जैसे खाने से पहले और बाद में, खेलने से पहले और बाद में, जागते समय और बिस्तर पर जाने पर। यदि पिल्ला इस ज़रूरत को सही अखरोट से जोड़ती है, तो वह सीखने को समाप्त कर देगा, और हर बार जब वह ऐसा करता है, तो वह उसे एक अच्छा इनाम और गले लगाने में सक्षम होगा।

  • जब पिल्ला तीन महीने पुरानी है, तो वह सक्षम हो जाएगा चलने के लिए जाओ और उस पल में दिनचर्या स्थापित की जानी चाहिए। फाया सड़क पर अपनी जरूरतों को सीखने के लिए दिन में लगभग तीन बार चलता है। आम तौर पर, वे शुरुआत में ऐसा नहीं करते हैं, हालांकि, यदि यह स्थिर है और जोर दे रहा है, तो जितनी बार आप सड़क पर जाते हैं, उतना ही अधिक घर से दूर होने की बाधाएं होती हैं। उन्होंने उसे एक विशिष्ट स्थान पर घर पर अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए भी सिखाया, ताकि सवारी के लिए इंतजार करना जरूरी हो। आपकी मदद करने के लिए, हमारा आलेख पैदल चलने के लिए पिल्ला लेने के बारे में कुछ सुझाव ढूंढ पाएगा।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं यॉर्कशायर को प्रशिक्षित कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते प्रशिक्षण.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    श्वास लेने पर यॉर्कशायर टेरियर छोटे शोर बनाता हैश्वास लेने पर यॉर्कशायर टेरियर छोटे शोर बनाता है
    आंखों में legag के साथ नस्ल यॉर्कशायर टेरियर की पिल्लाआंखों में legag के साथ नस्ल यॉर्कशायर टेरियर की पिल्ला
    यॉर्कशायर टेरियर डूबता है और लगातार छींकता हैयॉर्कशायर टेरियर डूबता है और लगातार छींकता है
    यॉर्कशायर व्यावहारिक रूप से स्थानांतरित नहीं कर सकता हैयॉर्कशायर व्यावहारिक रूप से स्थानांतरित नहीं कर सकता है
    आंखों में ग्रेनाइट के साथ यॉर्कशायरआंखों में ग्रेनाइट के साथ यॉर्कशायर
    यॉर्कशायर टेरियर, एक बड़ा छोटायॉर्कशायर टेरियर, एक बड़ा छोटा
    यॉर्कशायर टेरियर कैसा हैयॉर्कशायर टेरियर कैसा है
    यॉर्कशायर हर रात सोते समय दुःस्वप्न करता हैयॉर्कशायर हर रात सोते समय दुःस्वप्न करता है
    यॉर्कशायर बालों को कैसे कटौती करेंयॉर्कशायर बालों को कैसे कटौती करें
    यॉर्कशायर कान कैसे उठाएंयॉर्कशायर कान कैसे उठाएं
    » » एक यॉर्कशायर ट्रेन कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com