यॉर्कशायर बालों को कैसे कटौती करें

यॉर्कशायर के बाल कैसे कटौती करें

यॉर्कशायर टेरियर , योरकी-एन अलनेट और छोटे कुत्ते के क्रोध के रूप में भी जाना जाता है। यदि आप अपने छोटे से को सही स्थिति में रखना चाहते हैं, तो आपको स्नेह से उसकी देखभाल करनी चाहिए। अपने बालों की आवधिक कटौती की मुख्य देखभाल में से एक है ताकि यह सॉडिटिक हो और बिना किसी हो। वे आमतौर पर दो प्रकार के कट, पूर्ण या पिल्ला के प्रकार होते हैं। Animales.sitio2.xyz में हम क्यों समझाएंगे यॉर्कशायर के बाल कैसे कटौती करें.

अपने यॉर्कशायर के बालों को सबसे अधिक अनुशंसित और आदेश देने के लिए उसके द्वारा धोना . गर्म पानी के साथ शैम्पू का एक बहुत पतला मिश्रण का प्रयोग करें और इसे धीरे-धीरे दो बार से गुजरें। यदि आपके पास घुंघराले या थोड़ा क्षतिग्रस्त बाल हैं, तो एक मरम्मत शैम्पू का उपयोग करें। फिर यह इसके लायक है थोड़ा कंडीशनर लागू करें , उसे अभिनय और धोने से रोक देगा। यॉर्कीज में प्रति गर्भधारण गर्भावस्था है और इससे कंघी और काटने की सुविधा मिलती है।

इस लेख में आपको घर पर अपने कुत्ते को स्नान करने के बारे में कुछ सुझाव मिलेगा।

  • स्नान के बाद, आर्द्रता बाहर निकालो एक तौलिया के साथ और अच्छी तरह से कंघी हुई ताकि कटौती को रोकने वाले कोई भी ऐसा न हो। फिर, बालों को पीठ से प्रत्येक तरफ दो बराबर भागों में अलग करें। अब ड्रायर के साथ सभी बाल सूखें।

  • यदि आप अपने यॉर्की को लंबे बाल रखना चाहते हैं, तो चलो इस बारे में बात करें कि यह कैसे करें, क्योंकि यह बहुत आसान है। अपने कॉन को आरामदायक और स्थैतिक गर्म मुद्रांकन सतह पर रखें बालों को काट लें तालिका के किनारे से क्या निकलता है और एक समान परत बनाता है।

    अब, एक के साथ कान के बाल काटने वाली विद्युत मशीन बहुत सावधानी से और एक काटने वाले कैंची के साथ, तो यह किनारों के चारों ओर आता है। फिर, यदि आप लानो का सामान्य बनाना चाहते हैं, तो जिसे आप उपयोग करना चाहते हैं उसे अलग किया गया है और थोड़ा मात्रा दें, नीचे केंद्र रखें और इसे लोचदार के साथ रखें।




  • के लिए योरकी प्रकार पिल्ला काट एक अच्छा स्नान, सूखी और कंघी के लिए भी शुरू करें। पैरों के बालों को काटने के लिए ब्लेड 40 का प्रयोग करें, सदमे अवशोषक के बालों को काटते समय विशेष रूप से सावधान रहें। अब मशीन के ब्लेड को 8.5 में बदलें और खोपड़ी के आधार से बालों को काटना शुरू करें, जिसमें गर्दन और गधे के लिए सख्त में छोटी गतिएं होंगी।

  • कमर, पैर और पेट के बाल काट लें हमेशा कहा कि वह विकास देगा . बहुत सावधानी से, अपने गधे और काटने की मशीन के साथ, और गुदा क्षेत्र के लिए उठाओ। सामने के बालों को काटने के लिए, आपको सबसे पहले ठोड़ी उठाकर गर्दन और छाती के बाल को कम आंदोलनों के साथ काट लें और अपने चेहरे से संपर्क करें।

    इसके बाद, अपने कानों और किनारों से बालों को काट लें - इसे त्वचा पर रहना चाहिए, लेकिन सावधान रहें - अब अतिरिक्त बालों को देखने और ट्रिम करने के लिए अपनी भौहें को ब्रश करें ताकि वे वही हों। मुंह के चारों ओर बाल के साथ Faía वही माना जाता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं यॉर्कशायर के बाल कैसे कटौती करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते नस्लों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक यॉर्कशायर टेरियर कान से चिपका हुआ है और आंखों में बहुत सारी अंतराल हैएक यॉर्कशायर टेरियर कान से चिपका हुआ है और आंखों में बहुत सारी अंतराल है
    आंखों में legag के साथ नस्ल यॉर्कशायर टेरियर की पिल्लाआंखों में legag के साथ नस्ल यॉर्कशायर टेरियर की पिल्ला
    यॉर्कशायर टेरियर: एक शेर की आत्मा के साथ एक भरवां पशुयॉर्कशायर टेरियर: एक शेर की आत्मा के साथ एक भरवां पशु
    यॉर्कशायर टेरियर के लिए बाल कटवाने के 10 प्रकारयॉर्कशायर टेरियर के लिए बाल कटवाने के 10 प्रकार
    घर पर कुत्ते के बाल कैसे कटौती करें?घर पर कुत्ते के बाल कैसे कटौती करें?
    यॉर्कशायर टेरियर की बाल देखभालयॉर्कशायर टेरियर की बाल देखभाल
    यॉर्कशायर के बालों को कैसे उलझाएं?यॉर्कशायर के बालों को कैसे उलझाएं?
    कदम से एक लंबे बालों वाली बिल्ली कदम स्नान करेंकदम से एक लंबे बालों वाली बिल्ली कदम स्नान करें
    बेहतर moroccanoil उत्पादों के साथ गोरा बाल देखभाल प्रथाओंबेहतर moroccanoil उत्पादों के साथ गोरा बाल देखभाल प्रथाओं
    3 यॉर्क में अपने यॉर्कशायर बालों की देखभाल कैसे करें3 यॉर्क में अपने यॉर्कशायर बालों की देखभाल कैसे करें
    » » यॉर्कशायर बालों को कैसे कटौती करें
    © 2022 TonMobis.com