कैनिन parvovirus का इलाज कैसे करें

कैनिन parvovirus का इलाज कैसे करें

Parvovirus या कुत्ते Parvovirus विशेष रूप से जीवन के पहले महीनों के दौरान कुत्तों में यह बहुत आम है। parvovirus आमतौर पर प्राणियों की पहचान की जाती है और समय पर इलाज किया जाता है, और इससे भी ज्यादा, जब यह कुत्तों के साथ होता है। यदि आप देखते हैं कि आपका कुत्ता अक्सर उल्टी हो जाता है, तो नहीं खाता है, बहुत वजन कम हो गया है या रक्त के साथ मल बनाता है, इसे संबंधित परीक्षा करने के लिए तुरंत पशु चिकित्सक के पास ले जाएं। यदि आप इस लेख में इस जानकारी के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं, तो हमने विस्तार से समझाया कैनिन parvovirus का इलाज कैसे करें ताकि आप जान सकें कि क्या करना है यदि आपका कुत्ता इस डॉनना का अनुबंध करता है।

अगर आपको लगता है कि आपके पिल्ला में पार्वोवायरस है, तो सबसे पहले आपको अपने कुत्ते को लेने के लिए क्या करना चाहिए मैं पशु चिकित्सा इसलिए वह उस दवा के प्रकार का निदान कर सकता है जो उसके पास है। एक बार निदान करने के बाद, पहली पुनरावृत्ति आमतौर पर होती है निर्जलीकरण से लड़ो - इस उद्देश्य के लिए, कुत्ते को आमतौर पर सीरम की खुराक दी जाती है जिसे राज्य के खून में अपने पशुचिकित्सा द्वारा निर्धारित किया जाना चाहिए।

  • आम तौर पर, पशुचिकित्सा एक बनाता है repositional तरल चिकित्सा यही है, सीरम प्रशासन कुत्ते को बहाल करने के लिए। compóen जो केवल isotonic crystalloid, जो इस प्रकार हाइड्रोक्सी almido या dextran के रूप में कोलाइड, साथ जोड़ा जा सकता है (सबसे पशु चिकित्सा के रूप में lactated है घंटी é parvovirus का मुकाबला करने के लिए उपयुक्त) प्रवाहित होती। यह उपचार आमतौर पर अंतःशिरा प्रशासित होता है।

    गंभीर है कि parvovirus वायरस दिल या गुर्दे की समस्याओं के मामलों की ओर जाता है, इन crystalloid अत्यधिक सावधानी के साथ प्रशासित किया जाना चाहिए, और सामान्य हृदय और गुर्दे funñón साथ एक कुत्ता में एक ही सफलता के साथ सहन queón।

  • सीरम प्रशासन की दर और राशि कुत्ते के आकार और वजन और डोनेना के विकास में पशुचिकित्सा द्वारा स्थापित की जाएगी। द्रव चिकित्सा के एलेम, parvovirrus canino के साथ लड़ा है रक्त का संक्रमण.

    रक्त के दस्त से होने के कारण परवोवायरस का वायरस पैदा होता है, कुत्ते को बहुत सारे रक्त खो देते हैं और ठीक होने की आवश्यकता होती है, और वायरस से थोड़ा कम हो जाता है। पिल्ले और वयस्क कुत्तों दोनों में दाता एक वयस्क, सौदीक कुत्ता होना चाहिए और दिन में सभी टीकाकरण होना चाहिए।

  • सीरम के साथ रक्त के बहाव और संक्रमण के लिए, पारवो बीमार कुत्ता वायरस द्वारा उत्पादित प्रत्येक दिन ठीक होने और संतुष्ट करने के लिए उत्सुक है। एक बार फिर से इलाज के बाद, पशुचिकित्सा एक के साथ जारी रहेगा Reklamañón के द्रव चिकित्सा , जो आमतौर पर पोटेशियम क्लोराइड के साथ पूरक एक आइसोटोनिक ग्लूकोसामाइन सोल्यूट से बना होता है।

    हालांकि, रोगी की स्थिति के आधार पर तरल पदार्थ भिन्न हो सकते हैं। यह हमेशा पशुचिकित्सा होगा जो निर्धारित करेगा कि कौन सा सबसे उचित, मात्रा और प्रशासन की गति। कई मामलों में, Parvovirus hypokalemia, या अन्य असंतुलन की स्थिति का कारण बन सकता है, और कुत्ते को प्राप्त करना चाहिए pOTASSIO ठीक से ठीक करने के लिए।

  • सिय्योन अपने पिल्ला को प्रशिक्षित करना चाहता है, इसकी संभावना है घर पर उपचार प्रशासित करें साथ सीरम बैग (पहले reidratañón और बाद में reklamañón के उन लोगों)। आम तौर पर, पशु चिकित्सा दवा आमतौर पर एंटीबायोटिक्स और एंटीमेटिक्स के साथ द्रव चिकित्सा को पूरा करती है, जो स्वयं को लिखना चाहिए और इंजेस्टन (मात्रा और समय) से संबंधित सभी जानकारी का विवरण देना चाहिए।

    घर पर अपने कुत्ते का इलाज करें, उन दिनों को जाना चाहिए जिन्हें पशुचिकित्सा परामर्श के लिए इंगित करता है और पिल्ला की प्रगति और विकास का नियंत्रण करता है। तरल पदार्थ प्रतिस्थापन और रक्त संक्रमण की पहली खुराक पशु चिकित्सा अस्पताल में की जाएगी।

    अगर घर पर इलाज, você में सभी वस्तुओं (कंबल, बिस्तर, आदि) और वह स्थान होना चाहिए जहां कुत्ता पूरी तरह से साफ और कीटाणुशोधन हो। याद रखें कि Parvovirus वायरस महीनों के लिए चरम चरणों में रह सकता है।




  • यह इंगित करना महत्वपूर्ण है कि, हालांकि यह सबसे प्रभावी उपचार है, यह सभी कुत्तों में समान प्रभाव डालेगा, क्योंकि यह कुत्ते और कुत्ते की स्थिति पर निर्भर करता है। में कुत्तों यह आमतौर पर अधिक महत्वपूर्ण होता है और अक्सर, उन्हें पूरक दवाओं की आवश्यकता होती है जो उन्हें अपनी सुरक्षा में सुधार करने में मदद करती हैं, क्योंकि वायरस उन्हें बहुत कमजोर छोड़ देता है।

    और, जैसा कि कभी-कभी यह भी mundoíble पशुचिकित्सा सीरम você के लिए एक घर प्रदान भी घर पर (एक पेशेवर के परामर्श के बिना, अपने दम पर nórealice सीरम) का प्रबंधन करते हैं ethod। यह मौलिक है कि अपने पशुचिकित्सक के पास जाओ इलाज शुरू करने और कुत्ते Parvovirus के खिलाफ लड़ाई शुरू करने के लिए।

  • हर बार ऐसे कई मामले होते हैं जो इसका सहारा लेते हैं तामीफ्लू अपने उत्कृष्ट परिणामों के लिए, Parvovirus के खिलाफ लड़ने के लिए। यह एक दवा है, विशेष रूप से फ्लू वायरस का इलाज करने के लिए। खुराक प्रति किलो 2 मिलीलीटर होनी चाहिए, इसका मतलब है कि यदि आपका कुत्ता 10 किलो वजन का होता है तो आपको 20 मिलीलीटर देना चाहिए। आपको एक दिन में खुराक देना चाहिए, 10 दिनों के लिए, हमेशा एक ही समय में।

    Tamiflu पशु चिकित्सा उपचार के पूरक है, एक बार केवल कुछ भी नहीं करेगा। अपने कुत्ते को देने से पहले आपको एक विशेषज्ञ से परामर्श लेना चाहिए। एलेम के लिए, हालांकि यह कई मामलों में सफल रहा है, इसका मतलब है कि यह सभी कुत्तों में पार्वोवायरस को खत्म कर सकता है, क्योंकि प्रत्येक कुत्ते के पास अलग-अलग रौशनी होती है।

  • Parasaber अगर आपके कुत्ते परवो है, और महत्वपूर्ण है कि खेलते हैं लक्षण इस डॉनिया का, ऐसा कुछ जो आपको अपने कुत्ते को सौंपने में मदद कर सकता है। Parvovirosis सीधे जानवर की पाचन तंत्र को प्रभावित करता है जिसके कारण निम्नलिखित लक्षण होते हैं:

  • बुखार;
  • थोड़ा प्रोत्साहन;
  • हवा और घरघराहट की कमी;
  • कुत्ते में भूख की कमी;
  • मतली और उल्टी फोमनी;
  • रक्त के साथ दस्त और एक बहुत मजबूत गंध;
  • कुत्ते निर्जलीकरण
  • यदि आप देखते हैं कि आपके कुत्ते में इनमें से कोई भी लक्षण है, तो इसे तुरंत ले जाएं मैं पशु चिकित्सा विशेष रूप से यदि यह एक बार में पिल्ला है, तो यह अचानक मौत का कारण बन सकता है।

  • आपको पता होना चाहिए कि आप कर सकते हैं एक कुत्ते में parvovirus से बचें सिफारिशों की एक श्रृंखला के बाद जिसमें स्वच्छता और prevaleñam। उम में हम आपको युक्तियों की एक सूची कैसे देते हैं जो आप अनुसरण कर सकते हैं ताकि आपके कुत्ते को इस नुकसान से सुरक्षित रखा जा सके:

  • अपने पशुचिकित्सा द्वारा प्रस्तावित टीकाकरण योजना का पालन करें।
  • अपने कुत्ते को अक्सर घुमाओ।
  • कुत्ते और पर्यावरण में जहां वह रहता है, दोनों में स्वच्छता बनाए रखें।
  • कुत्ते के भोजन को धोएं और अक्सर कंटेनर पीएं।
  • इससे बचें कि एक कुत्ता अपने स्वयं के मल के संपर्क में है।
  • अगर कुत्ते parvovirus से संक्रमित किया गया था और बरामद, आपको पता होना चाहिए कि posibleíble ई इस घुन घर, क्यों में रुके थे गया है, और आवश्यक quedesinfete parvovirosisy में अपने घर इतना यकीन है कि आप अपने कुत्ते के जीवन के लिए एक ótimo españ कर ।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैनिन parvovirus का इलाज कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे कुत्ते में बहुत मजबूत गंध के साथ गहरे भूरे रंग के दस्त होते हैंमेरे कुत्ते में बहुत मजबूत गंध के साथ गहरे भूरे रंग के दस्त होते हैं
    मेरे कुत्ते ने उसे Parvovirus दियामेरे कुत्ते ने उसे Parvovirus दिया
    Parvovirus estгў decagdo के साथ कुत्ताParvovirus estгў decagdo के साथ कुत्ता
    आलसी कुत्तों को हतोत्साहित और भूख के बिनाआलसी कुत्तों को हतोत्साहित और भूख के बिना
    Parvovirus, अपने कुत्ते की टीकों के साथ रखने के लिए एक और कारण हैParvovirus, अपने कुत्ते की टीकों के साथ रखने के लिए एक और कारण है
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के पास परवो हैकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के पास परवो है
    कैनाइन Parvovirusकैनाइन Parvovirus
    हमारे बॉक्सर पिल्ला के parvovirus द्वारा मौतहमारे बॉक्सर पिल्ला के parvovirus द्वारा मौत
    Parvovirus के साथ HuskyParvovirus के साथ Husky
    एक सरल संक्रमण से Parvovirus कैसे अंतर करने के लिए?एक सरल संक्रमण से Parvovirus कैसे अंतर करने के लिए?
    » » कैनिन parvovirus का इलाज कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com