क्या आप बिल्ली की तलाश में हैं? कैलिको या त्रिकोणीय बिल्ली को अपनाने के 10 कारण

हम पहले ही बात कर चुके थे एक सावधान बिल्ली अपनाने और यहां तक ​​कि पूर्वाग्रह छोड़ने और अवसर देने के लिए भी बिल्लियों और कुत्ते काले. अब यह ट्राइकलर की बारी थी, जिसे कैलिको भी कहा जाता था, तीन रंगों की उन सुंदरियां जो सर्वश्रेष्ठ कंपनी हैं।

1. प्रत्येक दुनिया में एक अद्वितीय उदाहरण है

एक कैलिको बिल्ली में तीन रंग होते हैं: नारंगी, काला और सफेद, और हालांकि ऐसा लगता है कि कोई उन्हें हर जगह देखता है, रंगों का संयोजन कभी नहीं दोहराता है, इसलिए उनमें से प्रत्येक दुनिया में अद्वितीय है। नाक पर अपने विशेष धब्बे के साथ इस बिल्ली की तुलना में बेहतर उदाहरण क्या है।

2. वे सबसे स्नेही हैं ...

खैर, हाँ, कुछ कट्टरपंथी हैं, लेकिन किसी भी अन्य बिल्ली की तरह। लेकिन आमतौर पर वे देने और प्राप्त करने के लिए प्यार से भरा बाल की गेंदें हैं। सावधान रहें, उन्हें अस्पष्ट न देखें, क्योंकि फिलहाल वे चाहते हैं कि आप उन्हें परेशान करें और उन्हें घर के रानियों के रूप में सहमति दें जो वे हैं या होंगे।

3. वे वहां कोई आम बिल्ली नहीं हैं ...

हां, शायद हर जगह त्रिभुज बिल्लियों को देखता है। निश्चित रूप से, जब फेसबुक पेज और समूह गोद लेने के लिए एक नए कूड़े की तस्वीरें डालते हैं, हस्ताक्षर डालते हैं, तो एक या दो कैलिको बिल्ली के बच्चे एक नए घर के लिए तैयार होते हैं। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वे एक आम बिल्ली हैं, इसके विपरीत, उनके पीछे एक जटिल अनुवांशिक क्रम है जो व्याख्या करना बहुत मुश्किल है, लेकिन यहां आप थोड़ा बेहतर समझ सकते हैं। इस प्रकार, जब आगंतुक आपके घर पहुंचते हैं, तो आपको त्रिभुज बिल्लियों, गुणसूत्रों, प्रमुख जीन की आकर्षक दुनिया के साथ आश्चर्यचकित करने के लिए एक आदर्श सवारी होगी ...

4. उनके पास बहुत अच्छी उत्पत्ति है ...

हर बार जब आप कमरे में अपने तिरंगा बिल्ली देखते हैं, कालीन पर चारों ओर रोलिंग या किसी छोटे कीट के लिए बल्ब को देखकर, आपको पता होना चाहिए कि यह सबसे जादुई स्थानों और इतिहास में संस्कृतियों में से एक करने के लिए वापस चला जाता है: मिस्र। यूरोप और उत्तरी अफ्रीका के बीच व्यापार मार्गों के उद्घाटन के बाद उभरा प्रवासन के हिस्से के रूप में इसकी उत्पत्ति को ट्रैक किया गया है। और अब वे पूरी दुनिया में हैं!

5. वे अच्छी किस्मत लाते हैं और भूत डरते हैं

हाँ, यह अंधविश्वास है, लेकिन विश्वास क्यों नहीं करते? किंवदंती यह है कि जापानी मछुआरे समुद्र के लिए कैलिको गैटोस के साथ तूफान और भूत के खिलाफ अमूमन के रूप में गए थे। खैर, आप वहां हैं, यदि आप उन लोगों में से एक हैं जो प्रकाश के साथ झूठ बोलते हैं क्योंकि यह आपको डराता है, तो वे दिन खत्म हो गए हैं, आपको बस एक तिरंगा बिल्ली अपनाना है।

( यह भी पढ़ें:  बिल्ली को अपनाने के बारे में सोच रहे हो? जानें कि आपके व्यक्तित्व के साथ कौन सा रंग जाता है)। 




6. वे कुछ मॉडल हैं ...

हम पहले से ही सभी चौकों केरी तथ्य सजावटी वस्तुओं के रूप में उन्हें बढ़ावा देने पर सामग्री की आलोचना की थी, लेकिन वह हमारा इरादा नहीं है, केवल हम स्पष्ट होना जरूरी: तिरंगा इतनी सुंदर है कि मिश्रण पूरी तरह से हमारे घर में है और किसी भी जैसा अनुभव करेंगे रहे हैं Instagram खाता। दोस्ताना पक्ष, भागीदारों के लिए इसे ले लो!

7. सभी स्वाद के लिए बिल्कुल सही

कुछ लाइटर बिल्लियों और दूसरों को गहरा पसंद करते हैं। दूसरों को इतनी फर के बिना प्यारे बिल्लियों और दूसरों से प्यार है। कैलिको समाधान है, क्योंकि बिल्ली पर निर्णय लेने पर मतभेदों को सुलझाने के लिए केवल 3 रंग नहीं होते हैं, लेकिन वे किसी भी दौड़ और प्रकार के कोट के हो सकते हैं। तिरंगा करने के लिए बहाना मत करो!

8. आप अपने लिंग और अपने नाम के साथ तय हो जाते हैं

कैलिको बिल्लियों 99.9 प्रतिशत महिलाएं हैं, इसलिए आपको उन 3 रंगों के साथ शायद ही कभी पुरुष मिल जाएगा। यही कारण है कि जब आप एक को अपनाते हैं, तो आपको यह पता लगाने के लिए कि क्या यह नर या मादा है, आपको अपने ट्रेज़रिटो की एक तस्वीर को माउंट करने के लिए फेसबुक पर पशु समूहों में जाना नहीं होगा। आपको केवल बिल्ली के लिए नाम चुनना है, उदाहरण के लिए: दालचीनी, रोसीता, रामोना, लुना, शुक्र, मिमी, मोतिता ...

9। अगर हमने उन्हें बताया ... उनके पास राजनीतिक महत्व भी है

ऐसा इसलिए है क्योंकि वे संयुक्त राज्य अमेरिका में मैरीलैंड राज्य के आधिकारिक प्रतीकों में से एक हैं। अक्टूबर 2001 के पहले से, इस क्षेत्र के विधानमंडल ने इस तरह के त्रिभुज को नामित किया है, क्योंकि उनके पास ऐसे रंग हैं जो आधिकारिक ध्वज बनाते हैं: नारंगी, काला और सफेद। Pa `देखने के लिए!

10. आप बिल्लियों, नींव और मार्ग के घरों की मदद करेंगे

चूंकि उनके रंग बहुत आम हैं और क्योंकि वे मादा हैं, कई लोग त्रिभुज बिल्ली के बच्चे को अपनाते समय पार करते हैं। इसलिए, जब आप एक को अपनाते हैं, तो आप उस छोटी लड़की को अवसर देंगे जो घर खोजने के लिए महीनों का इंतजार कर रहा है, और वहां, आप एक और बिल्ली के लिए जगह खोलेंगे जो पारित होने या नींव के घरों में प्राप्त की जा सकती है ताकि आप सपनों का घर भी ढूंढ सकें। यह प्यार की एक श्रृंखला है!

तो, क्या आपने कैलिको बिल्ली पर फैसला किया?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्ली के मंडल या फर के रंगबिल्ली के मंडल या फर के रंग
काला फारसी बिल्लीकाला फारसी बिल्ली
काले और सफेद bicolor स्फिंक्स बिल्लीकाले और सफेद bicolor स्फिंक्स बिल्ली
नार्वेजियन वन बिल्ली टैब्बी ब्राउननार्वेजियन वन बिल्ली टैब्बी ब्राउन
बिल्ली बर्फ जूते नीली युक्तियाँबिल्ली बर्फ जूते नीली युक्तियाँ
फारसी बिल्ली कैलिकि, हॉक्सबिल फारसी और सफेदफारसी बिल्ली कैलिकि, हॉक्सबिल फारसी और सफेद
ब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्लीब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्ली
रेक्स बिल्लीरेक्स बिल्ली
एक बिल्ली से दूसरे शहर में अध्ययन करने के लिए मेरी बिल्ली ले लोएक बिल्ली से दूसरे शहर में अध्ययन करने के लिए मेरी बिल्ली ले लो
फारसी बिल्ली चिंचिलाफारसी बिल्ली चिंचिला
» » क्या आप बिल्ली की तलाश में हैं? कैलिको या त्रिकोणीय बिल्ली को अपनाने के 10 कारण
© 2022 TonMobis.com