एक प्यारी बिल्ली को अपनाना: बिल्ली प्रेमियों के बीच नवीनतम फैशन

खैर, यह फैशनेबल नहीं है, लेकिन यह हम हैं जो स्पष्टीकरण के लायक इसे लागू करना चाहते हैं। आप देखेंगे, जब उनकी अपनी देखभाल करने वाली बिल्ली होगी, तो वे हमसे सहमत होंगे।

उनके पास एक रंग पैटर्न है जो छिद्र के लिए बहुत अच्छा है और वे फर्नीचर या पर्दे के किसी भी टुकड़े के साथ पूरी तरह से गठबंधन करते हैं।

जैसा कि वे कहते हैं, आपके साथ एक सावधान बिल्ली रखने से अच्छी किस्मत में मदद मिलती है। अगर हमारे पास घर में से कोई एक है तो कोई बुराई नहीं होगी।

यदि आप उन लोगों में से एक हैं जो पीड़ित हैं क्योंकि जब आप सड़क पर जाते हैं तो आपको अपनी शर्ट के साथ कोई मिल जाएगा, आप अपने कछुआ बिल्ली के बारे में चिंता नहीं करेंगे, क्योंकि इन छोटे बच्चों में रंग का वितरण अपरिवर्तनीय है।

फ्रांस का क्या लालित्य! या अच्छा, कछुआ के उन लोगों, कि उनके तीन रंगों के बिना अलग-अलग धब्बे (नारंगी, काला और सफेद) बिना किसी अपार्टमेंट या घर को सजाने के लिए।

ये किसी भी कृपा के बिना वहां कोई बिल्ली नहीं हैं, वे जेनेटिक्स की दुर्लभता हैं, जिसके लिए वे हमेशा महिलाएं रहेंगे। खैर, शायद ही कभी इस रंग पैटर्न के साथ एक पुरुष हो सकता है, लेकिन यह #GirlPower का एक सही मामला है।

वे कुछ mamacitas हैं, कुछ सुंदर चीजें, जो पड़ोसियों की ईर्ष्या होगी। हर कोई एक चाहता है, लेकिन कोई भी आपकी हॉक बिल्ली के रूप में प्यारा नहीं होगा।

संत या इतनी कम जला नहीं कि वह चमकता नहीं है: hawksbills प्यार के रूप में प्यार कर रहे हैं, लेकिन साथ ही वे स्वतंत्र और रहस्यमय हैं।

फिर, यात्रा को बताने के लिए देखें, हॉक्सबिल की अपनी किंवदंती है: उस दिन कुछ ऐसा सूर्य ने चंद्रमा को आकाश में थोड़ी देर के लिए कवर करने के लिए कहा, जिसमें लंबे समय तक नहीं लगा। वह, उत्सुक, एक काले बिल्ली के रूप में छिपी दुनिया के लिए चला गया। लेकिन वह चंद्रमा दूर चला गया और साथ ही जो चीज़ नहीं चाहता और सूर्य को चेतावनी नहीं दी। वह अपनी जगह लेने के लिए दौड़ गया और उस काले बिल्ली पर उसकी किरणों का निशान छोड़ दिया।

अधिक गाड़ी क्यों लें: प्रकृति के अद्वितीय रत्न हैं जो आपके इंस्टाग्राम को अधिक सुंदर दिखेंगे और अनुयायियों की संख्या में वृद्धि करेंगे। खुद को मौका दें 

अधिक सावधान बिल्लियों

हमारे ईमेल [email protected] के माध्यम से, हेलेना अयला ने हमें लोबिता, उसकी हॉक-बिल्ली की तस्वीरें भेजीं।

lobita-हेलेना-आयला

वह है ... लुज़ इलेक्ट्र्रा




अलेजैंड्रा इस्ज़ा ने हमें हॉक्सबिल बिल्लियों के लिए अपने प्यार का सबूत भी भेजा। वह नाला है।

IMG_20151107_070016903

रोज़ारियो कैल्वो ने हमें बोल्ड नामक उसके कछुए की एक तस्वीर भेजी। उनकी उम्र के कारण, उनके पास कम दृष्टि है, लेकिन गंध की अच्छी भावना है। उनके मानव के अनुसार यह थोड़ा न्यूरोटिक है।

negrita.carey-Gata-पशु-जर्नल

कार्लोस कैल्वो डोरा की एक तस्वीर साझा करता है, जो निर्जलित और fleas से भरा पाया गया था। और इसे अभी देखें:

Gatas-केरी-पशु-la-पत्रिका लिंडा

दूसरी तरफ, डायना मैरिनो ला जुआना प्रस्तुत करती है, जो एक असली नर्तक है।

Gatas-केरी-पशु-la-पत्रिका-नर्तकी

एना मारिया मार्टिनेज ने हमें हाल ही में अपनाया जाने वाला बिल्ली का बच्चा मिया की यह तस्वीर भेजी। Hawksbills के प्रत्यक्ष साथी में से एक को मिलने के लिए हमारे लिए एक बहाना: कैलिको.

मिया-केरी-पशु-जर्नल

एना कैटालिना ज़मब्रानो की लाड़ प्यार बिल्ली में नीना।

Gatas-केरी-पशु-la-पत्रिका-गोद लेने

इस संग्रह के लिए एक नया सदस्य: मन्ची। रोजा डीआज ने हमें यह भेजा।

Manchy-बिल्ली केरी

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्ली का नसबंदी विफल हो सकता है?बिल्ली का नसबंदी विफल हो सकता है?
काले और सफेद bicolor स्फिंक्स बिल्लीकाले और सफेद bicolor स्फिंक्स बिल्ली
एक डेविड बॉडी: हेटरोक्रोमिया, विभिन्न रंगीन आंखों वाली बिल्लियोंएक डेविड बॉडी: हेटरोक्रोमिया, विभिन्न रंगीन आंखों वाली बिल्लियों
क्या आप बिल्ली की तलाश में हैं? कैलिको या त्रिकोणीय बिल्ली को अपनाने के 10 कारणक्या आप बिल्ली की तलाश में हैं? कैलिको या त्रिकोणीय बिल्ली को अपनाने के 10 कारण
ब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्लीब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्ली
नीली आंखों के साथ सफेद फारसी बिल्लीनीली आंखों के साथ सफेद फारसी बिल्ली
शॉर्ट बालों वाली अमेरिकी लाल बिकवाला बिल्ली वैनशॉर्ट बालों वाली अमेरिकी लाल बिकवाला बिल्ली वैन
ब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्ली धुआं क्रीमब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्ली धुआं क्रीम
फारसी बिल्ली bicolor सफेद और क्रीमफारसी बिल्ली bicolor सफेद और क्रीम
शॉर्टएयर शॉर्टएयर ब्रिटिश बिल्लीशॉर्टएयर शॉर्टएयर ब्रिटिश बिल्ली
» » एक प्यारी बिल्ली को अपनाना: बिल्ली प्रेमियों के बीच नवीनतम फैशन
© 2022 TonMobis.com