5 उन चीजों को डरावना चीजें जिन्हें आप बिल्लियों और काले कुत्तों के बारे में नहीं जानते थे

वे उन्हें जादूगर, संस्कार और बुराई की चीजों से जोड़ते हैं, उन्हें त्याग देते हैं और उन्हें यातना देते हैं, वे केवल उनके रंग की वजह से खतरे में हैं। क्या यह जानकर कुछ और डरावना है कि निर्दोष कुत्ते और बिल्लियों को उसी प्रकृति की प्रक्रिया से बाहर रखा जा रहा दर्द का सामना करना पड़ रहा है?

लेकिन उनके काले बाल की चमक, एक असहाय रूप और शायद, सबसे वफादार कंपनी, हमें दिखाती है कि कुछ भी डरावना नहीं है और इसके विपरीत वे जादूगर हैं लेकिन दिल से प्यार में पड़ने के लिए।

(यह भी पढ़ें: एक प्यारी बिल्ली को अपनाना: बिल्ली प्रेमियों के बीच नवीनतम फैशन)।

बिल्लियों और काले कुत्तों के बारे में 5 भयानक ठंडी चीजें यहां दी गई हैं।

वे सबसे निविदा हैं! वे बेहतर चरित्र हो सकते हैं और हल्के फर वाले अन्य जानवरों की तुलना में अधिक मूर्ख हो सकते हैं। पशु के शरीर में मेलेनिन के उत्पादन से प्राप्त प्रक्रियाओं के लिए यह धन्यवाद।

डेव मैकलेयर के लिए क्या कोमलता है।

डेव मैकलेयर की किस तरह की तस्वीर।

वे सूरज की रोशनी के लिए प्रतिरोधी हैं! वे सफेद फर जानवरों की तुलना में सूरज से इतना प्रभावित नहीं होते हैं जो इस संबंध में अधिक संवेदनशील होते हैं और त्वचा रोग जैसी बीमारियों से ग्रस्त हो सकते हैं।

संती पीए की अच्छी तस्वीर

संती पीए की अच्छी तस्वीर

वे सभी इलाके हैं! मेलानिज्म, कि पैंथर्स जैसे जानवरों में अंधेरे पिग्मेंटेशन से अधिक, उन्हें वायरस और बीमारियों के खिलाफ अधिक प्रतिरोध करने की अनुमति देता है।

जो पार्क की सुंदर तस्वीर।

जो पार्क की सुंदर तस्वीर।




वे छद्म राजा हैं! उनके रंग के लिए धन्यवाद जब उन्हें आसानी से खोजे बिना खतरे महसूस होता है तो उन्हें आसानी से छुपाया जा सकता है।

क्रैबी गैबी की एक बिल्ली तस्वीर।

क्रैबी गैबी की एक बिल्ली तस्वीर।

वे शुभकामनाएं हैं! प्यार, कंपनी, मज़ा और निष्ठा का। कोई अध्ययन नहीं कहता है, लेकिन हजारों परिवारों ने खुशी से रहने के लिए `छोटे लड़के` का मौका दिया है।

लॉरा Giraldo - @GiraldovLaura पंजीकृत एक बहुत querendon बिल्ली का बच्चा

लॉरा Giraldo - @GiraldovLaura पंजीकृत एक बहुत querendon बिल्ली का बच्चा।

विशेषज्ञों का कहना है: `negritos` प्रिय से अधिक हैं

ऐसे कई अध्ययन हैं जो व्यवहार के साथ कोट के रंग से संबंधित हैं। पहले किए गए पहले कृन्तकों के साथ थे और दिखाते थे कि काले रंग अन्य रंगों की तुलना में अधिक शांत हैं।

बार्सिलोना (स्पेन) के स्वायत्त विश्वविद्यालय में पशु व्यवहार में जादूगर कैटालिना मेजिया कहते हैं कि बाद के अध्ययनों ने बिल्लियों और कुत्तों में भी यही प्रभाव दिखाया है।

यद्यपि यह कारक एक सामान्य नियम नहीं है, यह दिखाया गया है कि काला रंग मेलेनिन की एक बड़ी मात्रा की उपस्थिति के कारण होता है, एक पदार्थ जो डोपोमिन के साथ सीधी प्रतिस्पर्धा में प्रवेश करता है, जो जानवरों में सक्रिय व्यवहार का कारण बनता है। इस प्रकार, जितना अधिक मेलेनिन होता है, जानवर जितना अधिक निपुण होता है।

और आप, आप पहले से ही एक काला जानवर अपनाने का फैसला किया है?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
काले और सफेद bicolor स्फिंक्स बिल्लीकाले और सफेद bicolor स्फिंक्स बिल्ली
एक डेविड बॉडी: हेटरोक्रोमिया, विभिन्न रंगीन आंखों वाली बिल्लियोंएक डेविड बॉडी: हेटरोक्रोमिया, विभिन्न रंगीन आंखों वाली बिल्लियों
क्या आप बिल्ली की तलाश में हैं? कैलिको या त्रिकोणीय बिल्ली को अपनाने के 10 कारणक्या आप बिल्ली की तलाश में हैं? कैलिको या त्रिकोणीय बिल्ली को अपनाने के 10 कारण
ब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्लीब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्ली
# कुआर्नुरा: इंटरनेट पर सबसे प्रसिद्ध बिल्लियों की सूची# कुआर्नुरा: इंटरनेट पर सबसे प्रसिद्ध बिल्लियों की सूची
काले बिल्लियों और बुरी किस्मतकाले बिल्लियों और बुरी किस्मत
क्या यह सच है कि बिल्लियों आंखों के माध्यम से संवाद करते हैं?क्या यह सच है कि बिल्लियों आंखों के माध्यम से संवाद करते हैं?
बिल्लियों कैसे देखते हैं?बिल्लियों कैसे देखते हैं?
बिल्लियों के बारे में 5 आम गलतियोंबिल्लियों के बारे में 5 आम गलतियों
बुरी किस्मत से जुड़े काले बिल्लियों क्यों हैं?बुरी किस्मत से जुड़े काले बिल्लियों क्यों हैं?
» » 5 उन चीजों को डरावना चीजें जिन्हें आप बिल्लियों और काले कुत्तों के बारे में नहीं जानते थे
© 2022 TonMobis.com