बिल्लियों के व्यक्तित्व उनके रंग के अनुसार

बिल्लियों के व्यक्तित्व उनके रंग के अनुसार

इंसानों या अन्य जानवरों की तरह, प्रत्येक बिल्ली का अपना व्यक्तित्व होता है , जो यौन कारकों (नर या मादा), हार्मोनल कारकों से प्रभावित हो सकता है या यदि आपने अपने पिल्ला चरण में सामाजिककरण की प्रक्रिया का पालन किया है।

हालांकि, कई विशेषज्ञों का दावा है कि मेलेनिन और बिल्ली डोपामाइन के बीच सीधा संबंध है जो एक प्रकार के व्यक्तित्व या किसी अन्य कारण का कारण बनता है। Iquest- यह सच होगा? ExpertoAnimal में डिस्कवर क्या होगा बिल्लियों के व्यक्तित्व उनके रंग के अनुसार.

पढ़ना जारी रखें और पता लगाएं कि यह क्या है पद आपकी बिल्ली के व्यक्तित्व से मेल खाता है:

आप भी रुचि ले सकते हैं: लॉरेन फिंका के अनुसार बिल्लियों की 5 व्यक्तित्व
सूची

तीन रंग बिल्लियों

Tortoiseshell बिल्लियों की तरह, tricolor बिल्लियों वे हैं जो एक दिखाते हैं अधिक परिवर्तनीय व्यक्तित्व और आश्चर्यजनक। वे आमतौर पर बहुत सक्रिय, चंचल और उत्सुक होते हैं। एक उत्सुक तथ्य यह है कि तीन रंग की बिल्लियों वे हमेशा मादाएं हैं . यह अनुवांशिक विशिष्टता और व्यक्तित्व जो इसमें शामिल है, हार्मोनल परिवर्तनों से निकटता से संबंधित हो सकता है।

तीन रंग बिल्लियों

दो रंग की बिल्लियों

दो रंग की बिल्लियों में आमतौर पर एक होता है स्थिर लेकिन दूर व्यक्तित्व . जब आप उन्हें छूने की कोशिश करते हैं तो वे आपके साथ बेहद स्नेही हो सकते हैं और अगले मिनट भाग जाते हैं। उनके चरित्र की यह विशिष्टता उन्हें बेहद उत्सुक और आश्चर्यजनक बनाती है।

दो रंग की बिल्लियों

काला बिल्ली

बहुत से लोग जानते हैं कि मध्यम बिल्लियों में उनके उत्पीड़न के परिणामस्वरूप काले बिल्लियों बुरी किस्मत से जुड़े हुए हैं, हालांकि, अन्य संस्कृतियों में काले बिल्ली को एक और अधिक अनुकूल उपचार प्राप्त हुआ है। iQuest-क्यों?

सच्चाई यह है कि काला बिल्ली वह है जो अधिक प्रत्याशित है शांत, शर्मीली लेकिन बहुत स्नेही . जैसा कि आप पाएंगे कि एक दिन आपके पास एक है, तो काले बिल्ली में कुछ खास और अद्वितीय होता है, एक व्यक्तित्व अन्य बिल्लियों की तुलना में अधिक संवेदनशील होता है।

काला बिल्ली

ऑरेंज बिल्ली

ऑरेंज बिल्लियों हैं विशेष रूप से मीठे और स्नेही उन लोगों के रूप में जो स्नेह, सहवास और स्नेही शब्दों की तलाश में अधिक पूर्वाग्रह दिखाते हैं।




वे रगड़ना पसंद करते हैं और उन लोगों के साथ सहवास प्राप्त करते हैं वे खुद को छेड़छाड़ करने देते हैं मौजूद सभी बिल्ली रंगों में से। हालांकि, शुरुआत में वे शर्मीली हो जाते हैं, किसी भी नए आने वाले की तरह iQuest-ना?

ऑरेंज बिल्ली

सफेद बिल्ली

सफेद बिल्लियों निस्संदेह वे हैं जिनके पास एक है अधिक जटिल व्यक्तित्व और समझने में मुश्किल है। रिश्तों को स्थापित करने के लिए उन्हें आमतौर पर अधिक समय और धैर्य की आवश्यकता होती है, लेकिन एक बार यह बनने के बाद यह हमेशा के लिए होता है।

अपने रिश्तेदारों के अलावा, सफेद बिल्ली आमतौर पर सबसे अधिक होती है शर्मीली, दूर और दौड़ने . एक झटका शुरू करने के लिए किसी भी परिस्थिति या करीबी हाथ का लाभ उठाएं। हालांकि, और जैसा कि हमने कहा है, सफेद बिल्ली होगी बहुत वफादार जिसके साथ आपको विश्वास है।

सफेद बिल्ली

हॉक्सबिल बिल्लियों

हॉक्सबिल बिल्लियों की एक सुंदर कहानी है जो उन्हें घेरती है पौराणिक और अलौकिक . यही कारण है कि बिल्लियों हैं अधिक परिवर्तनीय चरित्र , फिर भी, एक hawksbill बिल्ली सबसे वफादार दोस्त है जो अस्तित्व में हो सकता है।

वे अजनबियों के साथ सबसे शर्मीली और दूर की बिल्लियों होते हैं, लेकिन एक बार मजबूत बंधन होने के बाद, हॉक्सबिल बिल्ली आपको शेर के रास्ते में स्नेह दिखाएगी - काटने और कोमल पंजे के साथ।

हॉक्सबिल बिल्लियों

ग्रे बिल्ली

ग्रे बिल्लियों, सामान्य रूप से, ए है शरारती, हास्यास्पद और स्नेही रवैया . वे विशेष रूप से सुंदर हैं और सभी व्यक्तित्वों में से कुछ हैं। यह एक शानदार बिल्ली है जो छेड़छाड़ और सहवास करने के लिए छोड़ दी जाती है लेकिन इसकी बिल्ली की प्रकृति खोने के बिना।

ग्रे बिल्ली

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्लियों के व्यक्तित्व उनके रंग के अनुसार , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ग्रे बिल्लियों के लिए नामग्रे बिल्लियों के लिए नाम
नारंगी बिल्लियों के लिए नामनारंगी बिल्लियों के लिए नाम
लॉरेन फिन्का के अनुसार बिल्लियों की 5 व्यक्तित्वलॉरेन फिन्का के अनुसार बिल्लियों की 5 व्यक्तित्व
जब वे अकेले होते हैं तो बिल्लियों क्या करते हैं?जब वे अकेले होते हैं तो बिल्लियों क्या करते हैं?
यूरोपीय आम बिल्ली, आम लेकिन बहुत खासयूरोपीय आम बिल्ली, आम लेकिन बहुत खास
कुत्तों और बिल्लियों के बीच चयन करना आपके व्यक्तित्व को प्रतिबिंबित कर सकता हैकुत्तों और बिल्लियों के बीच चयन करना आपके व्यक्तित्व को प्रतिबिंबित कर सकता है
बच्चों के लिए सबसे अच्छी बिल्लियोंबच्चों के लिए सबसे अच्छी बिल्लियों
घर पर कितनी बिल्लियों हो सकती है?घर पर कितनी बिल्लियों हो सकती है?
क्या मैं अपनी बिल्ली चल सकता हूँ?क्या मैं अपनी बिल्ली चल सकता हूँ?
बिल्लियों महिलाओं में हेरफेर, लेकिन वे उन्हें चाहते हैंबिल्लियों महिलाओं में हेरफेर, लेकिन वे उन्हें चाहते हैं
» » बिल्लियों के व्यक्तित्व उनके रंग के अनुसार
© 2022 TonMobis.com