स्टेरलाइज्ड बिल्ली डायरी अंकन रखती है

मेरे बिल्ली का बच्चा ओएस ± 2 वॉलपेपर और इसके बारे में ओएस ± 2 वॉलपेपर के लिए 7 महीने है कि अभी भी अंकन क्षेत्र के बावजूद नसबंदी भेज दिया है, अब है दैनिक और estГЎ बहुत बेचैन,, Gatica मैं माउंट करने की कोशिश जो यह भी निर्जलित है। संभावना क्या है कि इसे खराब रूप से निर्जलित किया गया है? सच्चाई यह है कि इन दिनों उन्होंने अपने जननांग क्षेत्र को महसूस करने की कोशिश की, ऐसा लगा कि उनके पास अभी तक उनके परीक्षणों में से एक था।

कभी-कभी मुझे यह धारणा मिलती है कि वह समय-समय पर गर्मी में प्रवेश करता है, वह बहुत थक जाता है, मैं समझता हूं कि इस प्रक्रिया के बाद अधिकांश बिल्ली के बच्चे शांत हो जाते हैं, लेकिन नहीं। क्या उन्हें फिर से हस्तक्षेप करना होगा? यह पूरी तरह से सामान्य है? सच्चाई यह है कि मैं चिंतित हूं क्योंकि रात में मैं अन्य अपार्टमेंट के पड़ोसियों के साथ समस्याओं का प्रतिनिधित्व कर रहा हूं, क्योंकि यह बहुत शोर करता है और दरवाजे खरोंच शुरू करता है और सख्त रूप से भोजन करता है। जैसा कि मैंने उल्लेख किया है, मेरे पास दो पुरुष और मादा के अलावा दो अन्य बिल्लियों हैं और उनके पास यह व्यवहार नहीं है।

पशु का प्रकार:

  • बिल्ली।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • मैं क्रियोल।

आयु:

  • 2 साल



जोहन्ना

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्ली का नसबंदी विफल हो सकता है?बिल्ली का नसबंदी विफल हो सकता है?
बिल्ली बहुत सोती है और उसके बाल गिर जाते हैंबिल्ली बहुत सोती है और उसके बाल गिर जाते हैं
मेरी बिल्ली क्षेत्र को चिह्नित करती है और इसमें मादा सामान्य होती है?मेरी बिल्ली क्षेत्र को चिह्नित करती है और इसमें मादा सामान्य होती है?
अगर मेरी बिल्ली निर्जलित हो तो क्या होगा?अगर मेरी बिल्ली निर्जलित हो तो क्या होगा?
छः दिन पहले बिल्ली नसबंदीछः दिन पहले बिल्ली नसबंदी
बिल्ली की स्तनपायी थोक पहली गर्मी से पहले निर्जलित हो जाती हैबिल्ली की स्तनपायी थोक पहली गर्मी से पहले निर्जलित हो जाती है
भूख या प्यास के बिना बिल्लीभूख या प्यास के बिना बिल्ली
बिल्ली वसूली निर्जलितबिल्ली वसूली निर्जलित
मेरी नसबंदी बिल्ली जांच रखती हैमेरी नसबंदी बिल्ली जांच रखती है
एक नर बिल्ली को निर्जलित करने के लिए सबसे अच्छी उम्रएक नर बिल्ली को निर्जलित करने के लिए सबसे अच्छी उम्र
» » स्टेरलाइज्ड बिल्ली डायरी अंकन रखती है
© 2022 TonMobis.com