बिल्ली की शिक्षा

किसी अन्य घरेलू जानवर की तरह बिल्लियों को शिक्षित किया जा सकता है, हालांकि उनकी स्वतंत्र प्रकृति प्रक्रिया को मुश्किल बनाती है।

वह बिल्लियों मनुष्य द्वारा सिखाए गए कुछ सीखना एक बहुत मुश्किल काम है, लेकिन असंभव नहीं है।

लेकिन Вїpor quГ © इसलिए तकलीफ बिल्ली को शिक्षित अगर आप mamГferos के बीच विकसित mГЎs दिमाग में से एक है है? PorqueВ  बिल्ली में कुत्ते और आदमी से अलग व्यवहार का मानसिक पैटर्न होता है.

इस वजह से नहीं इतना बिल्ली एकान्त जीवन के एक व्यक्ति है, लेकिन यह एक एकान्त शिकारी है, और के रूप में यह अन्य congГ © neres की मदद के बिना संचालित होता है, दे या Гіrdenes प्राप्त नहीं होता है, तो अपने मानसिकता व्यवहार नहीं करता है इसमें कुत्ते और आदमी के रूप में आदेशों की एक श्रृंखला का जवाब शामिल है।




के रूप में दे सकते हैं या (मां relaciГіn बेटे को छोड़कर) Гіrdenes प्राप्त नहीं है बहुत तकलीफ ± Arle कुछ enseГ करने के लिए उसे प्रेरित, बिल्ली परवाह नहीं करता अपने वरिष्ठ के साथ "पक्ष करी `के रूप में कुत्ता और आदमी करता है, इसलिए sГіlo सीखता है क्या कि वास्तव में आप हितों, कई बिल्लियों टहलने के लिए जाने के लिए doorknobs खोलने के लिए खुद से सीखना जैसे (mГ © सभी परीक्षण और त्रुटि के द्वारा)।

इस चुनिंदा सीखने के लिए धन्यवाद, अगर वे भोजन प्राप्त करना चाहते हैं तो वे रेफ्रिजरेटर खोलना भी सीखते हैं। लेकिन, इसका मतलब यह नहीं है कि हमें बुनियादी शिक्षा की कोशिश नहीं करनी चाहिए जो हमें हमारी बिल्ली का आनंद लेने की अनुमति दे।

एक बिल्ली की शिक्षा अपने मालिक के साथ एक उत्कृष्ट सहअस्तित्व प्राप्त करने के लिए है। अस्थायी रूप से बिल्ली को शामिल करने की शुरू की जानी चाहिए ± Anzas enseГ-TAS उनके socializaciГіn चरण जहां शिक्षा हमेशा के लिए अपनी स्मृति में rГЎpido और quedarГЎ है में है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आपके पिल्ला के प्रशिक्षण की शुरुआतआपके पिल्ला के प्रशिक्षण की शुरुआत
बिल्ली को मुश्किल समय बर्बाद कर रहा है और हाल ही में मूत्र को बरकरार नहीं रखता हैबिल्ली को मुश्किल समय बर्बाद कर रहा है और हाल ही में मूत्र को बरकरार नहीं रखता है
घरेलू बिल्लीघरेलू बिल्ली
एक बिल्ली के कान में Deparasitizationएक बिल्ली के कान में Deparasitization
एक बिल्ली के लिए सुरक्षा शिक्षाएक बिल्ली के लिए सुरक्षा शिक्षा
नार्वेजियन वन बिल्ली टैब्बी ब्राउननार्वेजियन वन बिल्ली टैब्बी ब्राउन
बिल्ली की इंद्रियांबिल्ली की इंद्रियां
बिल्लियों में बैर्डेटेला बैक्टीरिया और उनके संक्रमणबिल्लियों में बैर्डेटेला बैक्टीरिया और उनके संक्रमण
कास्त्र बिल्ली अभी भी महिलाओं का पालन करता हैकास्त्र बिल्ली अभी भी महिलाओं का पालन करता है
एक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमलाएक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमला
» » बिल्ली की शिक्षा
© 2022 TonMobis.com