बिल्ली का व्यवहार

बिल्लियों को समझने के लिए, आपको पता होना चाहिए कि वे क्या हैं। वे प्रकृति से अकेले हैं, वे सहज शिकारी हैं और उन्हें असामाजिक कहा जा सकता है।

शिकारी बिल्ली

जंगली में, बिल्लियों भोजन के लिए शिकार करते हैं। होम बिल्लियों इस जरूरत नहीं है लेकिन diversiГіn की propГіsito के साथ अपने हिंसक वृत्ति पालन करें और अपने congГ © neres imitaciГіn।

वे खिड़कियों और बालकनी के किनारे चलने में सक्षम हैं और पक्षियों या कीड़ों के लिए शिकार करते हैं। यह घातक हो सकता है: एक गलती या भय से उन्हें जमीन पर गिरने से हम आसानी से गिर सकते हैं।  पशुचिकित्सा के दौरे का एक उच्च प्रतिशत गिरने के कारण है और सभी अप्रशिक्षित नहीं हैं।

अंगों, जबड़े या थोरैक्स में क्षति के फ्रैक्चर सबसे अधिक लगातार परिणाम हैं। हालांकि, यह सच है कि यदि वे आवश्यक स्थिति में परिवर्तन करने के लिए पर्याप्त समय के साथ ऊंचाई से गिरते हैं, तो वे नुकसान को रोक सकते हैं।




वेस्टिब्युलर तंत्र (Гіrgano आंतरिक oГdo) और उनकी आँखों मस्तिष्क एक परिष्कृत प्रणाली है कि उन्हें amortiguaciГіn अंग को संतुलित करता है और प्राप्त होता है सबसे ज्यादा प्रभाव Гіrdenes नहीं caГda शुरू करने के लिए आवश्यक करने के लिए देते हैं।

कभी-कभी, वे हमारे प्रति शिकार करने के लिए अपनी योग्यता को बदल देते हैं, इसलिए हम उनके खेल के पीड़ित होंगे। वे घर के कोनों के पीछे छिपाते हैं, जब तक हम पास नहीं करते हैं और हमारे पैरों या टखने तक कूदते हैं, तब तक हम घूमते रहते हैं।

यह तब तक मजाकिया हो सकता है जब तक वे हमें नुकसान नहीं पहुंचाते, लेकिन यह बेहतर है कि वे अन्य तत्वों के साथ खेलते हैं।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते की इंद्रियांकुत्ते की इंद्रियां
छोटी सीमा टेरियर शिकारीछोटी सीमा टेरियर शिकारी
बिल्ली खिलानाबिल्ली खिलाना
बिल्ली की शिक्षाबिल्ली की शिक्षा
बिल्लियों के बारे में 5 आम गलतियोंबिल्लियों के बारे में 5 आम गलतियों
बिल्लियों के सात जीवनबिल्लियों के सात जीवन
बिल्ली और हम्सटर के बीच सहअस्तित्वबिल्ली और हम्सटर के बीच सहअस्तित्व
बिल्लियों हमेशा अपने पैरों पर गिरते हैं?बिल्लियों हमेशा अपने पैरों पर गिरते हैं?
पैराशूट बिल्ली सिंड्रोम, यह क्या है और इसे कैसे रोका जा सकता है?पैराशूट बिल्ली सिंड्रोम, यह क्या है और इसे कैसे रोका जा सकता है?
बिल्लियों और उनके शिकारबिल्लियों और उनके शिकार
» » बिल्ली का व्यवहार
© 2022 TonMobis.com