मेरी बिल्ली के डैंड्रफ़ का इलाज कैसे करें

मेरी बिल्ली के डैंड्रफ़ का इलाज कैसे करें

बहुत से लोगों को डंड्रफ़ होता है, और यह जानना अच्छा होता है कि इसका इलाज कैसे किया जाए।.लेकिन, आप उसे जानते थे बिल्लियों क्या वे भी डैंड्रफ कर सकते हैं? बिल्ली का बच्चा डैंड्रफ़ ऐसा लगता है क्योंकि बिल्ली की त्वचा प्रभावित होती है, यह त्वचा गिरती या प्रभावित होती है। यह अपने फर में छोटे सफेद कणों के रूप में दिखाई देता है। ये सफेद कण बाहर आते हैं, खासकर जब आप बिल्ली को सहारा देते हैं, या जब वह स्वयं को झुकाता है। यह विभिन्न कारणों से हो सकता है जैसे कि मंगेतर, fleas, आपकी बिल्ली के जीवन के अधिक मुँहासे या क्योंकि त्वचा सूखी है। Animales.sitio2.xyz में हम voce गिनती है बिल्ली डैंडर का इलाज कैसे करें.

सबसे पहले, खोजेंकारण क्या हैबिल्ली के डंड्रफ मृत त्वचा के डैंड्रफ़ का इलाज करने के लिए यह वही बात है जो खरोंच की वजह से होती है।

  • एंटी-डैंड्रफ़ शैम्पू का प्रयोग करेंमनुष्यों के लिए, क्योंकि यह बिल्लियों के लिए अच्छा है।

  • अपनी बिल्ली को स्नान करने से बचेंऔर बिल्लियों के लिए शैंपू या गीज़ का उपयोग करें क्योंकि इससे आपकी त्वचा सूखी हो जाएगी और इससे भी ज्यादा मृत त्वचा हो जाएगी। बिल्लियों को सहजता से धोने की आवश्यकता होती है जब उन्हें इसकी आवश्यकता होती है। यदि आपके पास एक फारसी बिल्ली या लांगहेयर बिल्ली है, तो मृत त्वचा को हटाने के लिए बिल्ली को ब्रश करें।

  • टूना शामिल करें आपकी बिल्ली के आहार में एक बार यह लाभ लाता है जो बिल्ली डेंडर का इलाज करने में मदद करेगा। आपकी त्वचा पर अधिक वसा रखने में मदद करने के लिए आपकी थूक में एक चम्मच सूप भी जोड़ सकता है।




  • सुनिश्चित करें कि आपके पास हमेशा हैसाफ और ताजा पानीपीने के लिए, और इस तरह से यह आपकी त्वचा को हाइड्रेटेड रखने में मदद करेगा।

  • उन्होंने मरम्मत की तुलना में बेहतर मरम्मत की हैprevenon. इसलिए, यह सुनिश्चित करने का प्रयास करें कि आपकी बिल्ली का स्वस्थ आहार है और केवल अपने बालों की देखभाल पर ध्यान दें।

  • अगर आपकी बिल्ली का डैंड्रफ़ सुधारने या यहां तक ​​कि बदतर होने के लिए,अपने पशुचिकित्सक के पास जाओअपने सम्मान के पशु सौदे की स्थिति का मूल्यांकन करने के लिए, यहां तक ​​कि जोखिम भी है कि डैंड्रफ किसी अन्य कारण से जुड़ा हुआ है। सिय्योन कुछ भी नहीं जुड़ा हुआ है, विशेष शैंपू संकेत दिए जाएंगे और इसे गायब करने के लिए अन्य सुझाव दिए जाएंगे।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरी बिल्ली के डैंड्रफ़ का इलाज कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे कुत्ते के डैंड्रफ़ को कैसे हटाएं?मेरे कुत्ते के डैंड्रफ़ को कैसे हटाएं?
    कुत्तों में डैंड्रफ़ का इलाज कैसे करेंकुत्तों में डैंड्रफ़ का इलाज कैसे करें
    कुत्तों और बिल्लियों के लिए अपने पंख को साफ रखने के लिए डैंड्रफ़ 8 युक्तियाँकुत्तों और बिल्लियों के लिए अपने पंख को साफ रखने के लिए डैंड्रफ़ 8 युक्तियाँ
    बिल्ली त्वचा घाव हैबिल्ली त्वचा घाव है
    दो महीनों के लिए कान में डंड्रफ के साथ बिल्लीदो महीनों के लिए कान में डंड्रफ के साथ बिल्ली
    मेरी बिल्ली में उसकी आंखों में कुछ कपड़े हैंमेरी बिल्ली में उसकी आंखों में कुछ कपड़े हैं
    बिल्लियों में त्वचा रोग का इलाज कैसे करेंबिल्लियों में त्वचा रोग का इलाज कैसे करें
    घरेलू उपचार के साथ बिल्लियों में खरोंच का इलाज कैसे करेंघरेलू उपचार के साथ बिल्लियों में खरोंच का इलाज कैसे करें
    बिल्लियों में खरोंच का इलाज कैसे करेंबिल्लियों में खरोंच का इलाज कैसे करें
    क्या मैं अपनी शैम्पू के साथ अपनी बिल्ली को स्नान कर सकता हूं?क्या मैं अपनी शैम्पू के साथ अपनी बिल्ली को स्नान कर सकता हूं?
    » » मेरी बिल्ली के डैंड्रफ़ का इलाज कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com