सबसे लोकप्रिय बिल्ली नस्लों

सबसे लोकप्रिय बिल्ली नस्लों

बिल्लियों

केवल कुछ बेहतरीन मित्रों को हम पाते हैं: स्वतंत्र और बहुत से व्यक्तित्व के साथ, एक ही समय में निविदा और ब्रिनलहोन, जो कंपनी चाहते हैं, के आदर्श जानवर हैं, लेकिन वे स्वतंत्रता पसंद करते हैं। और बिआ के बिना बिल्लियों के बावजूद या एक óideal opñón के रूप में मिश्रित, कई लोग पसंद करते हैं राइया के जानवर इसके आकार या इसकी भौतिक विशेषताओं के कारण। यह तुम्हारा मामला है? यदि आपको पता चलता है कि पशुधन.sitio2.xyz में हम क्या निर्णय लेते हैं, तो हम नहीं जानते हैं कि केवल सबसे लोकप्रिय बिल्लियों.

  • सबसे लोकप्रिय बिल्ली नस्लों: फारसी बिल्ली

फारसी बिल्ली उसकी महान carátener, उसकी afetuosidade और बड़े और सुंदर उपस्थिति की वजह से दुनिया की लोकप्रिय और आम Railas मैं। यह queel cepilloñóel diáríasea necesarioáría यदि लक्ष्य Mante है बनाने एक बहुत ही खास, पूरे famíleía caráser के लिए एकदम सही है, तथापि, अपने लंबे बालों के साथ एक जानवर है और काफी देखभाल की आवश्यकता होती है, क्या saudáctico और अच्छी हालत में।

सबसे लोकप्रिय बिल्ली नस्लों: फारसी बिल्ली
  • सबसे लोकप्रिय बिल्ली नस्लों: सियामी बिल्ली

    यदि आप ऐसी बिल्ली की तलाश में हैं जो você और queón के बारे में थोड़ा अधिक जागरूक है, तो यह बाकी के रूप में स्वतंत्र है सियामी बिल्ली एक बहुत अच्छा विकल्प है। सबसे लोकप्रिय बिल्लियों के Raia से एक के लिए इस जानवर स्लिम और सुंदर आंकड़ा TRAN मैं अपनी शारीरिक apariencia.éncia इतने पर, बल्कि इसलिए बहुत प्यार और उनके मालिकों के प्रति वफादार जानवर é। छोटे बाल होने का तथ्य यह उन लोगों के लिए आदर्श विकल्प बनाता है जो अपने आप पर बहुत समय बिताना चाहते हैं।

    सबसे लोकप्रिय बिल्ली नस्लों: सियामी बिल्ली
  • सबसे लोकप्रिय बिल्ली नस्लों: मेन कून बिल्ली

    मेन कून बिल्ली यह दुनिया के सबसे लोकप्रिय लोगों में से एक है, मुख्य रूप से उन लोगों के बीच जो बड़ी बिल्लियों को पसंद करते हैं। जैसे ही फारसी बिल्ली के लंबे बाल होते हैं जिसके लिए ध्यान देने की आवश्यकता होती है, हालांकि, इस जानवर के सभी स्नेह और दयालुता समर्पण के हर मिनट के लायक है। पूरे परिवार के लिए एक अच्छा ओपोन।

    सबसे लोकप्रिय बिल्ली नस्लों: मेन कून बिल्ली
  • सबसे लोकप्रिय बिल्ली नस्लों: रगड़ बिल्ली

    रगड़ बिल्ली यह सबसे लोकप्रिय लोगों में से एक है क्योंकि यह एक बहुत ही घरेलू पशु है जिसने घर में पूरी तरह से जीवन को अनुकूलित किया है। बड़ा, यह एक बहुत ही निपुण जानवर है जो अपने मालिक द्वारा सहारा लेना पसंद करता है और परिवार में समय बिताना पसंद करता है, जो बड़ी बिल्लियों को पसंद करते हैं।

    सबसे लोकप्रिय बिल्ली नस्लों: रगड़ बिल्ली
  • सबसे लोकप्रिय बिल्ली नस्लों: रूसी ब्लू बिल्ली

    रूसी नीली बिल्ली यह बिल्ली प्रेमियों के लिए एकदम सही क्रोध है। पेरुन घर से भरा घर चाहता है। वजह से उसके छोटे बाल एक बहुत ही आसान पशु देखभाल, além है पर्याप्त खेलने के लिए और अन्य लोगों के साथ संपर्क का आनंद ले रहे एक शैली fífisico असर और एक स्नेही और उसके मालिक carátener के लिए वफादार है,।

    सबसे लोकप्रिय बिल्ली नस्लों: रूसी ब्लू बिल्ली
  • सबसे लोकप्रिय बिल्ली नस्लों: साइबेरियाई बिल्ली




    कुत्तों के साथ, साइबेरियाई हुस्क बिल्लियों की दुनिया में सबसे प्यारी और लोकप्रिय रेबीज में से एक है। साइबेरियाई बिल्ली उन्होंने अपनी जगह भी जीती। यह एक बिल्ली का क्रोध है जो बिल्लियों के घरेलू और जंगली के बीच पार करके सिबेरिया के जंगलों में दिखाई देता है, जिसके परिणामस्वरूप उसके मालिक के साथ एक बहुत ही शांत, स्नेही और सुखद जानवर होता है। महान आकार और उसके लिए बहुत, उन लोगों के लिए एक अच्छा ओपोन है जो एपेनिया के साथ फेलिन पसंद करते हैं।

    सबसे लोकप्रिय बिल्ली नस्लों: साइबेरियाई बिल्ली
  • सबसे लोकप्रिय बिल्ली नस्लों: सोमाली बिल्ली

    से बिल्ली Abissínio यह बिल्ली राय अपने लंबे बालों के कारण थोड़ा जंगली परिशिष्ट होने के लिए सबसे लोकप्रिय है। यह एक मध्यम आकार के बड़े बिल्ली, अपने inteligenciaéncia और मुस्तैदी की विशेषता एक बहुत चंचल Raia जा रहा है और उस बात के लिए सक्रिय है, नहीं फ्लैट में रहने के लिए के रूप में वे स्पेन, चलाने की जरूरत है और मजा recomendáveis ​​हैं।

    सबसे लोकप्रिय बिल्ली नस्लों: सोमाली बिल्ली
  • सबसे लोकप्रिय बिल्ली नस्लों: अमेरिकी Bobtail बिल्ली

    अमेरिकी Bobtail बिल्ली यह थोड़ा सा राउंड है, बहुत अच्छा राइया, जिसमें पूंछ के दिन (इसकी मुख्य भौतिक विशेषताओं में से एक) की तुलना में छोटी पूंछ है। इसकी धीमी परिपक्वता के कारण, यह एक बहुत ही शर्मीली और सक्रिय बिल्ली है जो हमेशा मज़े करना पसंद करती है, जो अपने जानवरों के साथ मस्ती करने के इच्छुक लोगों के लिए आदर्श है।

    सबसे लोकप्रिय बिल्ली नस्लों: अमेरिकी Bobtail बिल्ली
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं सबसे लोकप्रिय बिल्ली नस्लों हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    घरेलू बिल्लीघरेलू बिल्ली
    विदेशी बिल्ली काली धुआंविदेशी बिल्ली काली धुआं
    हिमालयी बिल्ली ने मुहरों की ओर इशारा कियाहिमालयी बिल्ली ने मुहरों की ओर इशारा किया
    छायांकित फारसी बिल्ली छायांकितछायांकित फारसी बिल्ली छायांकित
    मेरी तीन बिल्लियों अक्सर लड़ते हैंमेरी तीन बिल्लियों अक्सर लड़ते हैं
    बिल्ली singapuraबिल्ली singapura
    रजत टैब्बी फारसी बिल्लीरजत टैब्बी फारसी बिल्ली
    फारसी बिल्ली कैमियो लाल छायांकनफारसी बिल्ली कैमियो लाल छायांकन
    नीली फारसी बिल्लीनीली फारसी बिल्ली
    लिलाक फारसी बिल्लीलिलाक फारसी बिल्ली
    » » सबसे लोकप्रिय बिल्ली नस्लों
    © 2022 TonMobis.com