प्रोफाइल: टैब्बी बिल्ली

प्रोफाइल: टैबी बिल्ली
सीसी छवि: ईवान Bellamy

ऐसा माना जाता है कि बिल्ली बद गप्पी या "Brindle" घरेलू बिल्लियों के अंदर यह सबसे आम है। इसका नाम फ्रेंच, ताबीस से आता है , जो इसकी मूल भाषा में एक धारीदार डिजाइन के साथ एक रेशम कपड़े को संदर्भित करता है। वे भूरे हैं और सुंदर हरी आंखें हैं। उन्हें एक विशिष्ट ब्रांड द्वारा रूप में भी पहचाना जा सकता है "एम" माथे में विश्वास करो या नहीं, उस ब्रांड के पास है दो किंवदंतियों . उनमें से एक यह है कि जब यीशु का जन्म हुआ, तो जानवरों ने उसे घेर लिया और उसके कारण, वह सो नहीं सका। फिर, एक बिल्ली का बच्चा उसके बगल में बैठा, उसे दबा दिया और जब तक लड़का सो गया, तब तक शुद्ध हो गया। कृतज्ञता में, मारिया ने उसे इस निशान को छोड़कर माथे पर शौकीन बना दिया।

के बारे में एक और किंवदंती "एम" अपने माथे पर, मुहम्मद के पास एक बिल्ली का बच्चा था जिसे वह प्यार करता था। एक बार मुझे छोड़ना पड़ा, लेकिन बिल्ली उसकी आस्तीन में से एक पर सो रही थी। मोहम्मद, उसे उठाने के लिए, अपनी आस्तीन काट दिया। जब वह लौट आया, तो उसके पालतू जानवर ने उसके सामने झुककर उसे धन्यवाद दिया। तब मुहम्मद ने अपने माथे को दबा दिया, इस प्रकार निशान छोड़ दिया। इसके अलावा, उस दिन भविष्यवक्ता ने अपने बिल्ली के बच्चे और अन्य सभी को उपहार दिया होगा, हमेशा अपने पैरों पर गिरना होगा।

किंवदंतियों से परे, ये बिल्ली के बच्चे बहुत हैं मीठा और चंचल . इसके में टैब्बी के पैटर्न के भीतर फर, हम पा सकते हैं: लिस्टिंग, marbled, देखा और variegated। सूची सबसे आम है।

टैब्बी, वे बहुत हैं longevos , जीने के लिए आ रहा है 20 साल, आपके आहार और देखभाल के आधार पर।




घरेलू होने के बावजूद, जंगली भावना और शिकारी उनके अंदर रहता है, इसलिए उन्हें प्रदान करना महत्वपूर्ण है खिलौने पर्याप्त, ताकि वे घर को नष्ट न करें।

इन बिल्लियों में उत्कृष्ट स्वास्थ्य है, इसलिए देखभाल के साथ सामान्य और आपके पशुचिकित्सा की आवधिक निगरानी में बड़ी समस्याएं नहीं होनी चाहिए।

यदि आप इनमें से एक बिल्ली के बच्चे को गोद लेते हैं, तो आपके पास कई सालों तक एक प्यारा साथी होगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
हिमालयी बिल्ली नीली टैब्बी इंगित करता हैहिमालयी बिल्ली नीली टैब्बी इंगित करता है
बालिनी बिल्ली © टिप्स सील सीलबालिनी बिल्ली © टिप्स सील सील
मेरी बिल्ली एक भी बिल्ली थी, naciгі मर चुका है और उसके पेट बड़ा todavгa हैमेरी बिल्ली एक भी बिल्ली थी, naciгі मर चुका है और उसके पेट बड़ा todavгa है
मैक्स टैब्बी चांदी चढ़ाया बिल्लीमैक्स टैब्बी चांदी चढ़ाया बिल्ली
मिस्र के माउ बिल्लीमिस्र के माउ बिल्ली
स्कॉटिश गुना बिल्लीस्कॉटिश गुना बिल्ली
बिल्ली skogkattबिल्ली skogkatt
रजत टैब्बी फारसी बिल्लीरजत टैब्बी फारसी बिल्ली
घरेलू यूरोपीय बिल्लीघरेलू यूरोपीय बिल्ली
फारसी बिल्ली bicolor सफेद और क्रीमफारसी बिल्ली bicolor सफेद और क्रीम
» » प्रोफाइल: टैब्बी बिल्ली
© 2022 TonMobis.com