प्रोफाइल: पिक्सी बॉब

प्रोफाइल: पिक्सी बॉब
सीसी छवि: उपयोगकर्ता: अरिस्टोटल्सप्रिड

अगर आपकी बिल्ली की एक छोटी सी पूंछ है और जंगली दिखती है, तो शायद आपके परिवार में एक है पिक्सी बॉब . बिल्ली के इस विशेष नस्ल की उत्पत्ति का इतिहास स्पष्ट नहीं है, लेकिन ऐसा माना जाता है कि यह से निकलता है बनबिलाव , जो जंगली उत्पत्ति की बिल्ली है, जो कि कम से कम 1 9 85 में घरेलू बिल्ली के साथ पार हो गई थी, यही कारण है कि इसके निर्माता, कैरल एन ब्रेवर कहते हैं। यह भी माना जाता है कि इसकी उत्पत्ति के बाद से दौड़ ने पॉलीडैक्टली प्रस्तुत की है, यानी, इसके पैरों पर अधिक उंगलियां हैं।

ये खूबसूरत बिल्लियों मध्यम से बड़े आकार के होते हैं, वजन के मामले में, पुरुषों के मामले में, 6 से 12 किलो के बीच।

निस्संदेह इसकी अधिकांश भौतिक विज्ञान क्या है, इसकी पूंछ है, क्योंकि यह 5 से 15 सेमी के बीच मापती है और यह बहुत मोटी है। इसमें एक प्रमुख माथे भी है और इसका सिर लंबा है। इसका फर छोटा या लंबा हो सकता है, निविड़ अंधकार और एकमात्र रंग स्वीकार किया जाता है, एक टैब्बी डिजाइन के साथ, अखरोट है। धब्बे लाल रंग के टन के साथ दिखाई देते हैं।

नस्ल की एक अन्य मौलिक विशेषता है जंगली देखो. थोड़ा बादाम के आकार और थोड़ा धूप वाली आंखों के साथ। कोई भी उसकी सुंदर दिखने से बच सकता है।




उनके कानों में भी बहुत विशेष विशेषताएं होती हैं, क्योंकि वे लिंक्स के विशिष्ट पहलुओं को प्रस्तुत करते हैं . ये, एक चेहरे के बाल में शामिल हो जाते हैं जो साइडबर्न का उत्सुक पहलू देते हैं।

इसके जंगली पहलू के बावजूद, इसका चरित्र बहुत प्यारा है। यह बच्चों या अन्य जानवरों के साथ परिवारों में एक उत्कृष्ट साथी है . वह अपने मालिकों के साथ एक बहुत वफादार बिल्ली का बच्चा है और अपनी कंपनी का आनंद लेता है। वह उत्सुक और सक्रिय भी है, इसलिए यदि आप उसके साथ खेलते हैं तो वह बहुत खुश होगा।

आपके पिक्सी बॉब , "जंगली राज्य" में मुक्त होने के बजाय, आप हमेशा अपनी कंपनी और घरेलू देखभाल पसंद करेंगे।

के साथ बुनियादी देखभाल किसी पालतू जानवर और पशुचिकित्सा की आवधिक यात्रा के दौरान, आपके परिवार के लिए कई वर्षों तक एक प्रेमपूर्ण और समर्पित साथी होगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मिस्र के माउ बिल्लीमिस्र के माउ बिल्ली
मैक्स की देखभाल और सफेद बिल्लीमैक्स की देखभाल और सफेद बिल्ली
नार्वेजियन वन बिल्ली टैब्बी ब्राउननार्वेजियन वन बिल्ली टैब्बी ब्राउन
बिल्ली skogkattबिल्ली skogkatt
रेक्स बिल्लीरेक्स बिल्ली
बर्मी बिल्लीबर्मी बिल्ली
मिस्र के माउ बिल्ली चांदीमिस्र के माउ बिल्ली चांदी
मैक्स बिल्लीमैक्स बिल्ली
घरेलू यूरोपीय बिल्लीघरेलू यूरोपीय बिल्ली
अमेरिकी बिल्ली कर्लअमेरिकी बिल्ली कर्ल
» » प्रोफाइल: पिक्सी बॉब
© 2022 TonMobis.com