प्रोफाइल: ओरिएंटल बिल्ली

प्रोफाइल: ओरिएंटल बिल्ली
सीसी छवि: विकटोर केटेल

ओरिएंटल बिल्ली , इसे माना जाता है "बिल्लियों के ग्रेहाउंड" इसके अच्छे रूपों के लिए। यह आता है थाईलैंड और यह के रूप में जाना जाता है "विदेशी" उन्हें एक सियामी भी माना जाता था जो दौड़ के लिए मानकों को पूरा नहीं करता था। हालांकि, ऐसा माना जाता है कि स्याम देश की भाषा यह ओरिएंटल से नीचे आता है और यह पहले की रंगीन विविधता है।

दोनों दौड़, स्याम देश की भाषा और ओरिएंटल, वे आए थे 1 9वीं शताब्दी में ग्रेट ब्रिटेन - हालांकि, सियामीज़ के लिए एक महत्वपूर्ण वरीयता थी और 1 9 50 तक यह नहीं था कि कुछ प्रजनकों ओरिएंटल दौड़ में रुचि रखते थे। इस प्रवृत्ति को 1 9 68 में बढ़ा दिया गया था, जब अमेरिकी प्रजनकों ने नस्ल की शुद्धता को संरक्षित करने के लिए चुनिंदा क्रॉस बनाया था। और उन्हें 70 के पहचानने तक इंतजार करना पड़ा।

वे हैं मध्यम आकार और इसका छोटा और वर्दी कोट, विभिन्न रंगों में हो सकता है। उनके लंबे चेहरे, बड़े और खुले कान, खूबसूरत हरी आंखें, जिज्ञासु दिखने के साथ, उनके लालित्य को दिखाती हैं। इसके पैर और पूंछ लंबी और पतली हैं।




न केवल उसकी उपस्थिति शरारती है, बल्कि उसका चरित्र भी है, क्योंकि यह एक बिल्ली है खासकर स्मार्ट . , गर्व गर्व, जिज्ञासु, अप्रत्याशित और मनमौजी, प्राच्य बिल्ली, एक बिल्ली है कि अपने निरंतर ध्यान देने की जरूरत है, क्योंकि यह अपने गुरु के पास एक सच्चे भक्ति प्रस्तुत करता है और जब आप नहीं ले करने पर विचार, तुम्हें चोट लगी और मुझ पर भरोसा महसूस, आप देखेंगे चूंकि वे बिल्लियों हैं बहुत प्यारे.

यदि आप अपने परिवार का हिस्सा बनना चाहते हैं, तो आप सभी के साथ विशेष रूप से बच्चों के साथ साझा करने में बहुत खुश होंगे, क्योंकि यह एक बहुत ही मिलनसार और चंचल बिल्ली का बच्चा है।

किसी पालतू जानवर की मूल देखभाल के साथ, आपके पक्ष में एक निविदा साथी होगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्ली रेक्स cornish मुहर मुहरोंबिल्ली रेक्स cornish मुहर मुहरों
बिल्ली एंगोरा कैरी चेस्टनटबिल्ली एंगोरा कैरी चेस्टनट
ओरिएंटल बिल्ली बेहद पतली हैओरिएंटल बिल्ली बेहद पतली है
ब्राउन टिफ़नी बिल्लीब्राउन टिफ़नी बिल्ली
बिल्ली नस्लों का वर्गीकरणबिल्ली नस्लों का वर्गीकरण
अमेरिकी शॉर्टएयर लाल बिल्लीअमेरिकी शॉर्टएयर लाल बिल्ली
बिल्ली siamг © s अंक मुहरोंबिल्ली siamг © s अंक मुहरों
बिल्ली somalgh cervunoबिल्ली somalgh cervuno
जापानी bobtail बिल्ली नीला और सफेद खींचाजापानी bobtail बिल्ली नीला और सफेद खींचा
मिस्र के माउ बिल्ली चांदीमिस्र के माउ बिल्ली चांदी
» » प्रोफाइल: ओरिएंटल बिल्ली
© 2022 TonMobis.com