जानें कि अपनी बिल्ली के लिए एक अजीब खिलौना कैसे बनाना है

जानें कि अपनी बिल्ली के लिए एक अजीब खिलौना कैसे बनाना है

मैं खुद को बिल्लियों का एक अचूक प्रेमी घोषित करता हूं। मुझे उन सभी चीजों से प्यार है जो उनके साथ करना है, और इसमें उनके मनोरंजन के लिए खिलौने शामिल हैं। मैंने अपनी बिल्ली को मस्ती करने के लिए बहुत सारी चीजें खरीदी हैं, क्योंकि यह सुंदर है अति सक्रिय, लेकिन वह ऐसा लगता है कि मैं अपने हाथों से क्या करता हूं। और जैसा कि मुझे एहसास हुआ कि आखिरी खिलौना ने उसे यहां मोहित किया है मैं आपको सिखाऊंगा कि गेंदों के साथ एक मनोरंजक छोटा बॉक्स कैसे बनाना है . आपकी बिल्ली आपको धन्यवाद देगा।

हमें किस सामग्री की आवश्यकता है?

- रैपिंग पेपर की आधा चादर

- चिपकने वाला टेप

- कैंची

- कट कार्डबोर्ड

- कार्डबोर्ड (जूते का एक बॉक्स हो सकता है)

- क्रिसमस की गेंदें

- नीचे रंग




तैयारी:

पहली बात कार्डबोर्ड बॉक्स को काटना है। मैंने वह एक लिया जो मैंने रखा था, जहां मैंने खरीदे गए आखिरी जूते आए थे। मैं प्रत्येक कोने को सुगंधित रूप से काटता हूं, जब तक कि यह 7 सेमी ऊंचा न हो। मैंने ढक्कन को बरकरार रखा, मैंने बस इसे काट दिया ताकि यह दूसरे भाग में अच्छी तरह अनुकूलित हो सके। संरचना फर्म को रखने के लिए, जब भी आपको आवश्यकता हो, चिपकने वाला टेप का प्रयोग करें।

फिर, रैपिंग पेपर के साथ बॉक्स को लाइन करें . प्रत्येक स्थान कागज के साथ कवर किया जाना चाहिए, ताकि यह सौंदर्यपूर्ण रूप से सुंदर लग रहा हो। आपको पेपर की आधा शीट की आवश्यकता नहीं होगी। चिपकने वाला टेप और कैंची के साथ स्वयं को मदद करें, जब भी आपको इसकी आवश्यकता हो। महत्वपूर्ण बात ये है कि आपके द्वारा चुने गए पेपर के साथ सभी कार्डबोर्ड कवर किए गए हैं।

एक बार दूसरा कदम तैयार हो जाने के बाद, हम ढक्कन पर मंडल बना सकते हैं . मैंने एक स्थायी नीली रंग का उपयोग किया। शॉर्ट कार्डबोर्ड के साथ, मैंने मंडलियों को काट दिया ताकि वहां गेंदों को पार कर सकें . सावधान रहें, इसे हल्के से न करें, यह खतरनाक हो सकता है। ताकि यह अनियमित महसूस न हो, इसके चारों ओर एक वर्ग पेंट करें (फोटो में यह नीला है)। मुझे पता है कि मंडल सटीक नहीं होंगे, लेकिन आपको इसे यथासंभव अच्छा बनाने का प्रयास करना होगा।

अंत में, शेष बॉक्स के साथ ढक्कन में शामिल हों . मैंने इसे रखने के लिए बहुत सारे टेप लगाए। बिल्लियों को अचानक अचानक खेलना पड़ता है, इसलिए हमें इस खेल को सुनिश्चित करना होगा ताकि यह काफी देर तक चल सके . जब आपको लगता है कि यह कदम पूरा हो गया है, तो क्रिसमस की गेंदों को अंदर रखें . तैयार है, आपकी बिल्ली बॉक्स के अंदर गेंदों को प्राप्त करना चाहती है और उन्हें पकड़ने की कोशिश कर रहे सभी छेदों में छोटे हाथ रखती है। उनके साथ मस्ती का अच्छा समय होगा।

जैसा कि आप देख सकते हैं, हमारे पालतू जानवरों के लिए खेल बनाना मुश्किल नहीं है। इसमें केवल समय, धैर्य और बहुत सी बिल्ली प्रेम की आवश्यकता होती है। याद रखें कि यह आवश्यक है आपकी बिल्ली विचलित है और विभिन्न चीजों के साथ खेलती है।

क्या आपको यह गेम पसंद आया?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरी बिल्ली तीन दिनों के लिए छींक गई हैमेरी बिल्ली तीन दिनों के लिए छींक गई है
बिल्ली का बच्चा ह्यूगो © अनाथना झुकाव नहीं करता हैबिल्ली का बच्चा ह्यूगो © अनाथना झुकाव नहीं करता है
15 दिनों के बिल्ली का बच्चा एक प्रकार का प्रवाह होता है15 दिनों के बिल्ली का बच्चा एक प्रकार का प्रवाह होता है
घर का बना बिल्लियों के लिए खिलौने कैसे बनाते हैंघर का बना बिल्लियों के लिए खिलौने कैसे बनाते हैं
बिल्लियों के लिए सबसे मजेदार खिलौनेबिल्लियों के लिए सबसे मजेदार खिलौने
ट्यूटोरियल: बिल्लियों के लिए सुरंगट्यूटोरियल: बिल्लियों के लिए सुरंग
बिल्लियों के लिए 5 घर का बना खिलौनेबिल्लियों के लिए 5 घर का बना खिलौने
ट्यूटोरियल: अपनी बिल्ली के लिए मनोरंजन केंद्र बनाएंट्यूटोरियल: अपनी बिल्ली के लिए मनोरंजन केंद्र बनाएं
मेरी बिल्ली का मनोरंजन करने के लिए 10 खेलमेरी बिल्ली का मनोरंजन करने के लिए 10 खेल
बिल्लियों के लिए घर का बना खिलौनेबिल्लियों के लिए घर का बना खिलौने
» » जानें कि अपनी बिल्ली के लिए एक अजीब खिलौना कैसे बनाना है
© 2022 TonMobis.com