अपने समुदाय के शुभंकर का परिचय दें: हंसेल, हमारी इमारत की बिल्ली

अपने समुदाय शुभंकर का परिचय दें: हंसेल, हमारी इमारत की बिल्ली

जब मैं सैंटियागो के केंद्र में स्थित इमारत में अकेले पहली बार रहने के लिए कई महीने पहले पहुंचा तो यह मेरा नया घर बन जाएगा, मैंने कभी कल्पना नहीं की कि मेरी सबसे बड़ी कंपनी होगी बयाना, इमारत का शुभंकर।

हंसेल एक है बिल्ली जो लगभग 5 साल पहले यहां पैदा हुआ था, उस जगह के निवासियों ने उठाया था, जिसने अपनी मां के भागने के बाद उन्हें खिलाया था।

वह समुदाय के लगभग निवासी हैं। असल में, इस बिल्ली का बच्चा इतना खास क्यों बनाता है कि वह विभागों को उगलता है, और जहां वह कर सकता है, प्रवेश करता है, यानी, जब उसे निचले मंजिलों पर खुली खिड़की मिलती है।

यह एक बिल्ली के समान विभागों में प्रवेश करें, जैसे पेड्रो अपने घर के लिए! सौभाग्य से निवासियों को पहले से ही जानते हैं और सराहना करते हैं, कि कुछ भी गलत नहीं करता है पता है (कुछ भी खा नहीं, कुछ भी नहीं चोरी हो गया था और, ज़ाहिर है, बुराई काम करता है), केवल सोफे पर सोता है, वह क्या पाता है और एक की तलाश के साथ खेल थोड़ा प्यार




इस तरह मैं हंसेल के साथ अपना पहला मुठभेड़ था। मैं कुछ दिनों के लिए अकेला रह रहा था, और मैं काम पर एक विशेष रूप से बुरे दिन से वापस आया था। मैंने प्रवेश किया और मेरे कमरे में शोर महसूस किया। भयभीत और गुस्से (मैं एक बुरा दिन सोचा और मुझे में तोड़ने के लिए और चोरी ऊपर ... बस मुझे मुझे जाना था) मैं देखना क्या दरवाजे के दूसरी तरफ पर लग रहा था था हिम्मत और मेरी कोठरी में फांसी बयाना खोज की, और मैंने इसे सुबह में खोल दिया था।

जब उसने मुझे देखा, तो वह डर नहीं था, लेकिन उसने मेरे सामान छोड़े, और मुझे स्थिति में हंसने से ज्यादा नहीं पता था। आखिरकार, मुझे खुशी है कि वह चोर नहीं था। मैंने उससे बात करना शुरू कर दिया जब तक कि मैं उसे मुझसे मिलने के लिए संपर्क नहीं करता, और तब से हमारी दोस्ती हमेशा के लिए बनी हुई है।

हालांकि यह सभी के लिए है, मुझे यह जानना अच्छा लगता है कि यह मेरा विभाग है जो अधिकतर प्रवेश करता है, क्योंकि दिन में कम से कम एक बार, मैं अपनी खिड़की में हैंसल को देखता हूं, यह जानकर खुशी हुई कि इसकी सराहना की जा रही है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरी बिल्ली एक भी बिल्ली थी, naciгі मर चुका है और उसके पेट बड़ा todavгa हैमेरी बिल्ली एक भी बिल्ली थी, naciгі मर चुका है और उसके पेट बड़ा todavгa है
एक बिल्ली से दूसरे शहर में अध्ययन करने के लिए मेरी बिल्ली ले लोएक बिल्ली से दूसरे शहर में अध्ययन करने के लिए मेरी बिल्ली ले लो
बिल्ली बहुत पतली estгў, थोड़ा खाती है और एक बहुत सोता हैबिल्ली बहुत पतली estгў, थोड़ा खाती है और एक बहुत सोता है
बिल्ली ग्रे कीचड़ और अचानक खराब गंध प्रस्तुत करता हैबिल्ली ग्रे कीचड़ और अचानक खराब गंध प्रस्तुत करता है
मेरी बिल्ली के लिए मैं उसे एक कुत्ता थोड़ा सामेरी बिल्ली के लिए मैं उसे एक कुत्ता थोड़ा सा
बिल्ली नाक के नीचे खून की कई बूंदों को उछालती हैबिल्ली नाक के नीचे खून की कई बूंदों को उछालती है
बिल्ली का बच्चा ह्यूगो © अनाथना झुकाव नहीं करता हैबिल्ली का बच्चा ह्यूगो © अनाथना झुकाव नहीं करता है
मेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियांमेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियां
मेरा बिल्ली का बच्चा मर गया। मुझे जानना है क्यों?मेरा बिल्ली का बच्चा मर गया। मुझे जानना है क्यों?
बचाया बिल्ली का बच्चा हार नहीं हैबचाया बिल्ली का बच्चा हार नहीं है
» » अपने समुदाय के शुभंकर का परिचय दें: हंसेल, हमारी इमारत की बिल्ली
© 2022 TonMobis.com