यह निर्धारित करने के लिए कि मुख्य प्रवेश द्वार कौन सा दरवाजा है


शिक्षा

उस पथ का पालन करें जो इमारत के सामने की ओर जाता है, जहां उचित हो। यदि वहां कोई मेलबॉक्स है, तो भवन के मेलबॉक्स से मार्ग का पालन करें। इस सड़क के अंत में दरवाजा मुख्य प्रवेश द्वार की संभावना है।

एक तम्बू की तलाश करें। यदि केवल कवर प्रविष्टि है, तो यह मुख्य रूप से मुख्य है।

इमारत के लिए प्रेरित दरवाजों को देखो। यदि एक बंदरगाह दूसरे की तुलना में काफी बड़ा है या यदि कोई डबल दरवाजा है, तो यह मुख्य प्रवेश द्वार की संभावना है।

दरवाजे पर एक दरवाजा या घंटी पर एक दस्तक की तलाश करें। घर के मुख्य दरवाजे में अक्सर इन दो तत्वों में से कम से कम एक होता है और अक्सर एक व्यवसाय भी होता है।

यह देखने के लिए कि कार्यालय में कार्यालय संख्या या सड़क पता संख्या पोस्ट की गई है या नहीं। यदि हां, तो दरवाजा शायद इमारत के लिए मुख्य प्रवेश द्वार है। यदि यह एक व्यवसाय है, तो दरवाजे पर लिखने की कोशिश करें। मुख्य प्रवेश द्वार में अक्सर कंपनी और / या इसके निश्चित घंटों का नाम होता है। अन्य आय में ऐसे संकेत हो सकते हैं जो मुख्य प्रवेश द्वार को इंगित करते हैं। एक दरवाजा लटकन का एक उद्घाटन / समापन संकेत मुख्य प्रवेश द्वार का एक और संकेतक है।




निर्धारित करें कि इमारत में किसी भी दरवाजे में मेल स्लॉट है या ईमेल बॉक्स के पास हैं। इन तत्वों में से एक के साथ एक दरवाजा लगभग निश्चित रूप से मुख्य प्रवेश द्वार है।

स्वचालित दरवाजे की पहचान करें। यदि आप प्रवेश करते समय दरवाजे या दरवाजों की जोड़ी खुलती है, तो यह लगभग निश्चित रूप से मुख्य प्रवेश द्वार है।

अगर लोग आ रहे हैं और इससे जा रहे हैं तो इमारत को देखो। निर्धारित करें कि कौन से बंदरगाह लोग उपयोग करते हैं। यदि आप देखते हैं कि बहुत से लोग एक बंदरगाह में प्रवेश करते हैं या छोड़ते हैं, तो शायद यह मुख्य बात है। यदि कर्मचारी या सेवा कर्मचारी एकमात्र प्रविष्टि में प्रवेश करने या छोड़ने वाले एकमात्र लोग हैं, तो यह निर्धारित करना कि कंपनी के ग्राहक या घर के आगंतुक किस पोर्ट का उपयोग करते हैं। यह तकनीक कंपनियों के लिए सामान्य आवेदन है, क्योंकि ज्यादातर लोगों के पास नियमित रूप से आगंतुक नहीं होते हैं और कर्मचारी अपने घर में प्रवेश करते हैं और छोड़ते हैं, हालांकि, यह तकनीक उपयोगी हो सकती है यदि आप ऐसे घर जा रहे हैं जहां आप बड़े से मिले थे एक बड़ी घटना के लिए लोगों की संख्या और मुझे नहीं पता कि किस पोर्ट में प्रवेश करना है।

उस व्यक्ति से पूछें जो इमारत में प्रवेश कर रहा है या छोड़ रहा है कि प्रवेश मुख्य है। यदि सुरक्षा गार्ड मौजूद हैं, तो मैं उनसे पूछता हूं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ता हमेशा हमारे पीछे दरवाजे से गुज़र जाएगाकुत्ता हमेशा हमारे पीछे दरवाजे से गुज़र जाएगा
यात्रा कुंजरे के लिए अपने कुत्ते को अनुकूलित करने के लिए युक्तियाँयात्रा कुंजरे के लिए अपने कुत्ते को अनुकूलित करने के लिए युक्तियाँ
कुत्ते के दरवाजे के साथ हेलोवीन प्रतियोगिता के आधारकुत्ते के दरवाजे के साथ हेलोवीन प्रतियोगिता के आधार
किराए के लिए एक बच्चे के दरवाजे को कैसे स्थापित करेंकिराए के लिए एक बच्चे के दरवाजे को कैसे स्थापित करें
बेबी दरवाजे के निर्देशबेबी दरवाजे के निर्देश
ऐविला, स्पेन में आकर्षणऐविला, स्पेन में आकर्षण
कैनकन में समलैंगिक बारकैनकन में समलैंगिक बार
LlacaLlaca
बच्चों के उपयोग के लिए बाहर पीने के पानी का स्रोत कैसे खोजेंबच्चों के उपयोग के लिए बाहर पीने के पानी का स्रोत कैसे खोजें
टेम्स, लंदन के पास करने के लिए चीजेंटेम्स, लंदन के पास करने के लिए चीजें
» » यह निर्धारित करने के लिए कि मुख्य प्रवेश द्वार कौन सा दरवाजा है
© 2022 TonMobis.com