बच्चों के उपयोग के लिए बाहर पीने के पानी का स्रोत कैसे खोजें


शिक्षा

उन संकेतों की तलाश करें जो जल स्रोत के स्थान को इंगित करते हैं। कुछ समुदायों में पानी के स्रोत या पानी के गिलास के चित्रों के साथ संकेत हैं। उनके साथ एक तीर या आपके स्थान का नाम होगा।

पार्क और आउटडोर हरी क्षेत्रों की तलाश करें। ये क्षेत्र खुली हवा में लगभग हमेशा पानी के स्रोत होते हैं, उन लोगों को कैसे संतुष्ट किया जाता है जो बाहर निकलने की कोशिश करते हैं और धूप के दिनों में सभी जरूरतों तक पहुंच पाते हैं। यदि आप एक छोटे से शहर या समुदाय में हैं, तो आमतौर पर पूरे शहर में संकेत होते हैं जो पार्क की दिशा को इंगित करते हैं।

शॉपिंग मॉल या डिपार्टमेंट स्टोर के बाहर घूमें। इन क्षेत्रों को बच्चों और अभिभावकों के मन में डिजाइन किया गया है, और आमतौर पर प्रवेश द्वार के बाहर और इमारत के बगल में कम से कम एक फव्वारा होता है।




एक स्थानीय स्कूल की यात्रा करें। किंडरगार्टन से प्राथमिक और माध्यमिक विद्यालयों तक के शैक्षिक क्षेत्रों में आमतौर पर क्षेत्र में एक से अधिक आउटडोर स्रोत होते हैं।

क्षेत्र में किसी व्यक्ति से सहायता मांगने के लिए कहें। बार-बार पीने के फव्वारे उन इलाकों के आस-पास रखे जाएंगे जो परिसर में अक्सर होते हैं, जो हमेशा नग्न आंखों के साथ पहचाने जाने योग्य नहीं होते हैं। समुदाय के साथ अधिक परिचित व्यक्ति आपको सही दिशा में इंगित करने में सक्षम हो सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्पेन में कैनाइन पार्कस्पेन में कैनाइन पार्क
हिल्सबोरो, ओरेगन में बच्चों के साथ जाने के लिए जगहेंहिल्सबोरो, ओरेगन में बच्चों के साथ जाने के लिए जगहें
छोटे बच्चों के साथ परिवारों के लिए शुभ छुट्टियांछोटे बच्चों के साथ परिवारों के लिए शुभ छुट्टियां
पागल, मधुमक्खी शहद का स्थानपागल, मधुमक्खी शहद का स्थान
एक परिवार के दिन के लिए विचारएक परिवार के दिन के लिए विचार
स्प्रिंग ब्रेक के दौरान जॉर्जिया में बच्चों के लिए गतिविधियांस्प्रिंग ब्रेक के दौरान जॉर्जिया में बच्चों के लिए गतिविधियां
हेनरी झील के मोटल क्षेत्र, इडाहोहेनरी झील के मोटल क्षेत्र, इडाहो
लब्बॉक, टेक्सास में आरवी पार्कलब्बॉक, टेक्सास में आरवी पार्क
लॉस एंजिल्स, कैलिफ़ोर्निया में आरवी पार्कलॉस एंजिल्स, कैलिफ़ोर्निया में आरवी पार्क
घर यूएफएफ एंटीनाघर यूएफएफ एंटीना
» » बच्चों के उपयोग के लिए बाहर पीने के पानी का स्रोत कैसे खोजें
© 2022 TonMobis.com