कैसे मेरे बच्चे बिल्ली रोना बंद करो

कैसे मेरे बच्चे बिल्ली रोना बंद करो

एक नया शुभंकर परिवार में हमेशा खुशी का कारण होता है, लेकिन यह भी सच है कि एक का उपयोग करते समय बिल्ली उसके मोन और गर्मी के separañón का कारण बन सकता है कि छोटा एक खो गया है और आने वाले में डर के साथ। हमारे बिल्ली के बच्चे के लिए इतने सारे झगड़े, इसलिए यह आम है कि, खासकर रात के दौरान, चिल्लाने योन चलो जानते हैं कि वह उसे कैसे आश्वस्त करता है। इसलिए, animales.sitio2.xyz में हम विस्तार से समझाते हैं कैसे मेरी बिल्ली रोना रोना है.

जब एक बिल्ली को उसके मोन से अलग किया जाता है और गर्मी की कमी महसूस होती है, तो यह पूरी तरह से सामान्य है कि पहले वह अकेले और असुरक्षित महसूस करता है, खासकर रात के दौरान। यह सामान्य और सहज है, लेकिन कुछ चालें आपके पालतू जानवर पर मकड़ी के प्रभाव को कम करने में मदद करेंगी, फिर से इसका उपयोग करने में मदद करेंगी।

अपना अपनाने से ठीक से खाएं बिल्ली आपको कंबल की एक चट्टान ले जाना याद रखें जहां बिल्ली का जन्म जन्म के समय कूड़े के साथ था या किसी अन्य वस्तु में जिसमें मोन और उसके इरमोन्स की सुगंध शामिल थी। यह गंध आपको और अधिक सुरक्षित छोड़ देगी, जिससे आपको रात में इतनी चिल्लाने से रोका जा सकेगा।

  • कूड़े की गंध के साथ सियोन में कोई चट्टान नहीं है, फिर सुनिश्चित करें कि वह स्थान जहां आपका बिल्ली का बच्चा सोएगा वह बहुत गर्म है। कंबल जोड़कर इस जगह को तैयार करें, इससे बिस्तर की गर्मी अनुकरण करने में मदद मिलेगी। एक बड़ा तकिया डालना भी महत्वपूर्ण है जो कूड़े को अनुकरण करने के लिए उपस्थिति, और अन्य छोटे खिलौनों का अनुकरण कर सकता है, इसलिए जानवर अधिक सुरक्षित महसूस करेगा।

  • Você ने देखा कि आपकी बिल्ली रोता है और रात के दौरान मेरा और जब आप खाते हैं तो आप शांत हैं? आश्चर्य! पालतू जानवर इस पहलू में मनुष्यों के समान होते हैं, क्योंकि एक बिल्ली को अपने मोन पर चूसने से पहले, दिन में कई बार खाने की जरूरत होती है, लेकिन अब यह है कि गर्म दूध और उचित तरीके से खिलाया जाना चाहिए।




  • याद रखें कि एक बिल्ली को कंपनी, खेल और विचलित करने की जरूरत है। यदि जानवर अपने नए घर के अनुकूल होने पर अकेले समय बिताता है, तो यह संभव है कि यह सामान्य से अधिक चिल्लाए क्योंकि इसका उपयोग किया जाता है। सबसे अच्छा वह उसे अपने पालतू जानवर के साथ बहुत स्नेह और ध्यान देने के लिए, और कुछ खिलौने छोड़ने के लिए सबसे अच्छा है ताकि वह अपनी अनुपस्थिति के दौरान मजा कर सके।

  • गोद लेने के द्वारा यह मौलिक है बिल्ली você तो इसे ले लो मैं पशु चिकित्सा . कई बार पशु परजीवी और अन्य सामान्य स्थितियों के साथ आता है जो असुविधा का कारण बन सकता है। यह महत्वपूर्ण है कि विशेषज्ञ इंगित करता है कि आपकी बिल्ली पूरी तरह से सद्भावनापूर्ण है कि रोना कुछ समस्या के कारण हो सकता है।

  • अंत में, हम अनुशंसा करते हैं कि आपके पास है बहुत धैर्य . अगर यह आपकी बिल्ली के लिए था, तो यह एक पूर्ण अजनबी की तरह कैसा दिखता था, जो घर पर था और जो अभी भी इच्छा पर महसूस करता है? जब आपकी बिल्ली का उपयोग किया जाता है, तो यह रोना बंद कर देगा और बदमाश हो जाएगा।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे मेरे बच्चे बिल्ली रोना बंद करो हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमलाएक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमला
    नवजात बिल्ली खाना नहीं चाहता हैनवजात बिल्ली खाना नहीं चाहता है
    उसके पेट पर मृत पिल्ला के साथ बिल्लीउसके पेट पर मृत पिल्ला के साथ बिल्ली
    पिल्लों को जन्म देने के प्रयास के साथ बिल्लीपिल्लों को जन्म देने के प्रयास के साथ बिल्ली
    मेरे बच्चे के आगमन के लिए मेरी बिल्ली कैसे तैयार करेंमेरे बच्चे के आगमन के लिए मेरी बिल्ली कैसे तैयार करें
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्भवती है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्भवती है या नहीं
    एक बच्चा बिल्ली का बच्चा अपनाने के बाद मेरी बिल्ली कपड़े खाती हैएक बच्चा बिल्ली का बच्चा अपनाने के बाद मेरी बिल्ली कपड़े खाती है
    नवजात बिल्ली की देखभाल कैसे करेंनवजात बिल्ली की देखभाल कैसे करें
    बिल्ली के बच्चे को उदासी या बीमारी हो सकती हैबिल्ली के बच्चे को उदासी या बीमारी हो सकती है
    मेरी बिल्ली को खरोंच से कैसे रोकेंमेरी बिल्ली को खरोंच से कैसे रोकें
    » » कैसे मेरे बच्चे बिल्ली रोना बंद करो
    © 2022 TonMobis.com