मेरी बिल्ली को खरोंच से कैसे रोकें

मेरी बिल्ली को खरोंच से कैसे रोकें

अजीब चीज है कि हम, मालिकों बिल्लियों हम ढके हुए हैं aranhón मुख्य रूप से मोनोस और ब्रानोस में, और पेट या कूल्हों में टैम्बियम। स्टून का मतलब है कि बिल्ली वह हमें चोट पहुंचाता है, लेकिन वह केवल खेल, आकर्षण या अन्य स्थिति का परिणाम है। Animales.sitio2.xyz में हम सवाल का जवाब देते हैं मेरी बिल्ली को खरोंच से कैसे रोकें.

एक बिल्ली के साथ कट नाखून या प्लास्टिक रक्षक के साथ खरोंच करने में सक्षम हो जाएगा। इस लेख में हम विस्तार से बताते हैं कि बिल्ली के नाखूनों को कैसे काटना है।

  • जब हम ब्रानोस में हमारी बिल्ली का बच्चा लेने के लिए जाते हैं, तो हमें इसे trás द्वारा करना होता है और मोन के साथ दो फ्रंट पैरों को पकड़ना होता है, ताकि वे तय रहें। इस प्रकार, हम बिल्ली को खरोंच से रोक देंगे ये परिस्थितियां

  • जब हम उसके साथ खेलते हैं, हर बार जब वह हमें अपने नाखूनों से छूता है, तो हमें बहुत जोर से रोना पड़ता है, जैसे कि जब हम सच होते हैं तब भी हमें बहुत दर्द होता है। इस तरह, हमारे बिल्ली समझ जाएगा कि क्या किया जाता है सही नहीं है और जब यह आता है तो अधिक सावधान रहेंगे खरोंच खेल के दौरान।

  • सच यह है कि के लिए बिल्ली हमारे मोन और एक खिलौना और इसे रोकने के लिए कुछ समय लगेगा arranha-la . हम क्या कर सकते हैं जब हम बिल्ली के साथ खेलते हैं तो अन्य तत्व मौजूद होते हैं, ताकि इसकी खरोंच के लिए एक और वस्तु हो। वे अन्य जटिल खिलौनों से जुड़े छोटे झूठ चूहों से हो सकते हैं जिन्हें हम किसी पालतू जानवर की दुकान में पा सकते हैं।




  • को बिल्ली को खरोंच से रोकें , मैं भी घृणा से नफरत करता हूं कि वह बहुत कुछ है जब वह उस के लिए एक अच्छे मूड में है। तो, कभी-कभी बिल्ली हमें दुखी करती है क्योंकि वह खेल रहा है, लेकिन क्योंकि वह वास्तव में ऊब गया है। इस लेख में हम आपको बिल्लियों की शारीरिक भाषा की व्याख्या करने के लिए सिखाते हैं।

  • किसी भी मामले में, अगर हम इन चरणों का पालन करते हैं और बिल्ली में खुदाई रखो या यहां तक ​​कि व्यवहार आक्रामक बना रहता है, और पशु चिकित्सक से परामर्श करने की सिफारिश की जाती है, क्योंकि जानवर बीमार हो सकता है और इसका व्यवहार इसे प्रकट करने का तरीका है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरी बिल्ली को खरोंच से कैसे रोकें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरी बिल्ली नाखून सील कर रहा हैमेरी बिल्ली नाखून सील कर रहा है
    मेरी बिल्ली की नाखून कैसे कटौती करेंमेरी बिल्ली की नाखून कैसे कटौती करें
    मेरी बिल्ली में एक सहज यूग्ना हैमेरी बिल्ली में एक सहज यूग्ना है
    बिस्तर से गिरने के बाद मेरी नई गोद ले ली गई बिल्लीबिस्तर से गिरने के बाद मेरी नई गोद ले ली गई बिल्ली
    बिल्ली में खरोंच हैं और मुझे नहीं पता कि गोली का उपयोग कैसे करेंबिल्ली में खरोंच हैं और मुझे नहीं पता कि गोली का उपयोग कैसे करें
    मेरी बिल्ली का बाघ खराब हो गया हैमेरी बिल्ली का बाघ खराब हो गया है
    मेरे बिल्ली का बच्चा उसकी नाक सूजन की नोक हैमेरे बिल्ली का बच्चा उसकी नाक सूजन की नोक है
    खरोंच के दौरान बिल्ली का बच्चा उसके कान को चोट पहुंचाता हैखरोंच के दौरान बिल्ली का बच्चा उसके कान को चोट पहुंचाता है
    मेरी बिल्ली अक्सर उसके कान खरोंच करती हैमेरी बिल्ली अक्सर उसके कान खरोंच करती है
    एक स्क्रैपर का उपयोग करने के लिए मेरी बिल्ली कैसे सिखाओएक स्क्रैपर का उपयोग करने के लिए मेरी बिल्ली कैसे सिखाओ
    » » मेरी बिल्ली को खरोंच से कैसे रोकें
    © 2022 TonMobis.com