मेरे बच्चे के आगमन के लिए मेरी बिल्ली कैसे तैयार करें

मेरे बच्चे के आगमन के लिए मेरी बिल्ली कैसे तैयार करें

एक बिल्ली यह एक बहुत ही स्वामित्व वाला पशु है जो अपने मालिकों को इस तरह देखता है, लेकिन जो लोग वितरण में हैं, इसलिए हमें किसी घटना के लिए तैयार करने के लिए कुछ समय देना है जैसे कि एक बच्चे का जन्म . घर के लिए एक नए सदस्य के आगमन, अनिवार्य रूप से, घर में और अपने मालिकों के हिस्से पर सहारे का समय ले जाएगा। Animales.sitio2.xyz में हम सवाल का जवाब देते हैं मेरे बच्चे के आगमन के लिए मेरी बिल्ली कैसे तैयार करें.

के पहले महीनों में देना हम घबराएंगे, और शायद अजीब घंटों में रो रहा था। इस परिदृश्य को देखते हुए, हमें यह प्रयास करना चाहिए कि हमारे जानवर की विश्राम जगह बच्चे के कमरे के भविष्य से जितनी दूर हो सके। हमें उसके जन्म के लिए इंतजार करना होगा, और हमें घर को पहले से ही क्रम में रखना होगा बच्चे के आगमन के लिए बिल्ली तैयार करें.

  • यह भी महत्वपूर्ण है, क्योंकि पहले महीनों के दौरान, हम सोते समय, हमें इससे बचना चाहिए बिल्ली बच्चे के कमरे में प्रवेश कर सकते हैं। हमें भूल जाना चाहिए कि एक अपरिमेय जानवर के हमारे पशु और हम व्यक्तिगत रूप से छोड़ सकते हैं देना किसी भी समय में इसलिए, हमें लड़की की जगह और आराम की जगह और बिल्ली के रात्रि मनोरंजन के बीच एक बंद दरवाजा रखने की कोशिश करनी चाहिए।

  • जैसे ही हमारे शरीर का सामना करना पड़ा, यह उन्हें अपने आप से बदल देगा गर्भावस्था हमें भाग लेने के लिए अपना कीड़ा छोड़ना होगा। हम उसे अपने पेट को खोजने और गंध करने देंगे। गेस्टोनॉन के महीनों में, अनिवार्य रूप से, डूविडास और नॉनसन के भीतर चिंताओं को हमारे जानवर के लिए होना चाहिए। हम कोशिश करेंगे के साथ स्नेही हो बिल्ली अभी भी और हम यथासंभव हद तक बचेंगे, कि आपका नियमित परिवर्तन होता है।




  • इस बिंदु पर, यह इंगित करना अच्छा होता है कि गुरुत्वाकर्षण महिला जोखिम में है क्योंकि वह एक कंपनी में है बिल्ली . इस लेख में, हम आपको यह बताने के लिए समझाते हैं कि क्या आपकी बिल्ली टॉक्सोप्लाज्मोसिस से संक्रमित है, जो किसी जानवर के लिए मानव को संचारित करना बहुत मुश्किल है।

  • कब घर पर घर है पहली बात यह है कि हमें अपने जानवर को चीता बनाने के लिए करना होगा, इसे हमारे ब्रानोस के बीच पकड़ना होगा। ट्रस्ट का एक अन्य व्यक्ति पशु के पास होना चाहिए, अगर वह अपने पंजे का उपयोग करने के लिए अपने पंजे का उपयोग करना चाहता है तो उसे आने वाले मी के निरीक्षण का निरीक्षण करना चाहिए। पहले महीनों में हमें दोनों को एक साथ और अकेले नहीं छोड़ना चाहिए, और हम उसी दिनचर्या बनाए रखेंगे और हमारी परवाह करेंगे बिल्ली , छोटे दुनिया के जीवन में शामिल होना, जब सारी दुनिया है

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे बच्चे के आगमन के लिए मेरी बिल्ली कैसे तैयार करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक बिल्ली घर आती है और मेरे बिल्ली के बच्चे पर हमला करती हैएक बिल्ली घर आती है और मेरे बिल्ली के बच्चे पर हमला करती है
    मैं जानना चाहता हूं कि उसके अंदर आपके मृत बिल्ली के बच्चे हैं या नहींमैं जानना चाहता हूं कि उसके अंदर आपके मृत बिल्ली के बच्चे हैं या नहीं
    छोड़े गए बिल्ली के बच्चे को ममग की जरूरत हैछोड़े गए बिल्ली के बच्चे को ममग की जरूरत है
    बिल्ली Meowing बंद नहीं करता हैबिल्ली Meowing बंद नहीं करता है
    बिल्ली के बच्चे के लिए घर का बना दूध के साथ भोजनबिल्ली के बच्चे के लिए घर का बना दूध के साथ भोजन
    मेरी बिल्ली में संकुचन नहीं हैंमेरी बिल्ली में संकुचन नहीं हैं
    क्या बिल्ली को नवजात शिशु के करीब लाने के लिए अच्छा है?क्या बिल्ली को नवजात शिशु के करीब लाने के लिए अच्छा है?
    मेरी बिल्ली को एक और बिल्ली स्वीकार करने के लिए कैसे करेंमेरी बिल्ली को एक और बिल्ली स्वीकार करने के लिए कैसे करें
    मेरी बिल्ली के प्राणियों ने उन्हें अन्य जानवरों से बचाया था?मेरी बिल्ली के प्राणियों ने उन्हें अन्य जानवरों से बचाया था?
    चिल्लाए बिना रात में अपने बच्चे को अपने बिस्तर पर सोने के लिए कैसे प्राप्त करेंचिल्लाए बिना रात में अपने बच्चे को अपने बिस्तर पर सोने के लिए कैसे प्राप्त करें
    » » मेरे बच्चे के आगमन के लिए मेरी बिल्ली कैसे तैयार करें
    © 2022 TonMobis.com