मेरी बिल्ली emagreça कैसे प्राप्त करें

मेरी बिल्ली emagreça कैसे प्राप्त करें

बिल्ली domesturismo का जोखिम चलाते हैं वसा प्राप्त करें , परिणामस्वरूप समस्याओं के साथ Saúde इसका क्या मतलब हो सकता है फेलिन दिन में रात में केवल अधिक सक्रिय होते हैं, और इससे व्यायाम करना अधिक कठिन हो जाता है, क्योंकि जब हम जागते हैं, तो वे आमतौर पर सोते और आराम करते हैं। वैसे भी, अगर हम सुझावों की एक श्रृंखला का पालन करते हैं तो हम पशु प्राप्त कर सकते हैं वजन घटाने . Animales.sitio2.xyz में हम सवाल का जवाब देते हैं मेरी बिल्ली कैसे emagrated पाने के लिए.

बनाने के लिए आधारों में से एक की एक संतुलित बिजली की आपूर्ति बिल्ली वजन कम करें . अगर हम बिल्ली के भोजन देने के आदी हैं, तो नियमित रूप से बदलना जरूरी है, भले ही बिल्ली एंटीस्पेसिज्म, कुछ निश्चित रूप से होगा।

पालतू दुकानों में एक सूखा राशन बेचा जाता है या सुपरमार्केट जानवरों को सही ढंग से खिलाने के लिए पर्याप्त होता है, बिना किसी और चीज के। के लिए हमारी युक्तियाँ देखें अपनी बिल्ली को खिलाओ.

  • एक पूरक के रूप में कि बिल्ली का बच्चा Emagrey é उपयुक्त उसके लिए एक गमले में लगे पौधे तैयार ताकि बिल्ली plazíble की घास सीमित संख्या है पेट भूखा को पूरा करने में और इसके अलावा, मदद आप जो लोग उसकी स्वच्छता दौरान चाट द्वारा निगल लिया जा सकता है से छुटकारा पाने की सहायता के लिए। अपने पालतू जानवर को संतुष्ट करने के लिए एक बड़ा बगीचा, केवल एक छोटा आयताकार कंटेनर होना जरूरी है।

  • पानी के कंटेनर बिल्ली का हमेशा पूरा होना चाहिए। इस प्रकार, além ठीक से हाइड्रेटेड जा, जानवरों Podera भी कर पेट मूर्ख और भूख को शांत जब já raíóo खाया है।




  • दूसरा रहस्य इतना है कि बिल्ली emagreía मैं चाहता हूं कि वह बहुत आगे बढ़े। जैसा कि हमने कहा, ये जानवर आमतौर पर रात में चले जाते हैं और दिन भर में अधिक खर्च करते हैं। हालांकि, वह उनके साथ खेलने से इंकार कर देगा, भले ही इसका मतलब है कि उसका सपना काट लें।

    एक साधारण रिबन या एक छोटी गुड़िया के साथ हम अपने जानवर का मनोरंजन कर सकते हैं और इसे और अधिक वसा खोने में मदद कर सकते हैं। इस लेख में, आप अपनी बिल्ली के साथ खेलने के लिए कुछ सुझाव देख सकते हैं।

  • कुछ बिल्लियों का उपयोग चलने के लिए बाहर निकलने के लिए किया जाता है। यदि यह आपके पालतू जानवर के मामले में है, तो हम इसका लाभ उठा सकते हैं और प्रतिदिन अधिक बार जा सकते हैं, और इस तरह से feline fará और व्यायाम और अधिक वसा जला . अगर बिल्ली घर छोड़ने के लिए और हम आदतों को बदलना चाहते हैं, तो हम यहां बताते हैं कि अपनी बिल्ली कैसे चलें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरी बिल्ली emagreça कैसे प्राप्त करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • युक्तियाँ
    यहां तक ​​कि यदि आपकी बिल्ली कम भोजन डालती है तो शिकायत करती है, सोचें कि वजन कम करने में आपकी मदद करके आप एक महान पक्ष कर रहे हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिल्ली दो दिन पहले अलग व्यवहार हैबिल्ली दो दिन पहले अलग व्यवहार है
    बिना भूख के सियामी बिल्लीबिना भूख के सियामी बिल्ली
    बिल्ली का नसबंदी विफल हो सकता है?बिल्ली का नसबंदी विफल हो सकता है?
    मेरी बिल्ली दुखी, पानी की आंखें हैमेरी बिल्ली दुखी, पानी की आंखें है
    मेरी बिल्ली एक भी बिल्ली थी, naciгі मर चुका है और उसके पेट बड़ा todavгa हैमेरी बिल्ली एक भी बिल्ली थी, naciгі मर चुका है और उसके पेट बड़ा todavгa है
    बिल्ली की एक मजबूत लड़ाई थीबिल्ली की एक मजबूत लड़ाई थी
    मेरी पुरानी बिल्ली ने मेरी छोटी बिल्ली को घायल कर दियामेरी पुरानी बिल्ली ने मेरी छोटी बिल्ली को घायल कर दिया
    एक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमलाएक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमला
    पेशाब करते समय मेरी बिल्ली खून बह रहा हैपेशाब करते समय मेरी बिल्ली खून बह रहा है
    उसके पेट पर मृत पिल्ला के साथ बिल्लीउसके पेट पर मृत पिल्ला के साथ बिल्ली
    » » मेरी बिल्ली emagreça कैसे प्राप्त करें
    © 2022 TonMobis.com