मेरी बिल्ली को और पानी कैसे पीते हैं

मेरी बिल्ली को और पानी कैसे पीते हैं

बिल्लियों उन्हें बहुत पसंद है Água या स्नान करने के लिए, या पीने के लिए इसलिए यह आम बात है कि उनके पास गुर्दे की समस्या है। हालांकि, सच यह है कि Água एक बार जब हमारे बिल्ली के खाने का भोजन भी गिना जाता है, तो हम अपने कंटेनर को एकमात्र स्रोत डालते हैं जिसे इसे हाइड्रेट करना पड़ता है तरल.

किसी भी मामले में, यदि कोई ऐसा अनुमान है जो हमारे अनुमानित पशु के पीछे छोड़ दिया गया है पीने के लिए पानी को हमें ठीक करने की कोशिश करनी है और, चरम मामलों में, एक डोनेना को त्यागने के लिए पशुचिकित्सा से परामर्श लें। Enanimales.sitio2.xyzdamos के सवाल का जवाब अपनी बिल्ली को और पानी कैसे पीते हैं।

अगर समस्या है बिल्ली अपने बच्चों को एक छोटे से गिलास से पीने के आदी होने के लिए, अपने लिए पीने के लिए एक अच्छी जगह, आपको पानी से भरा गिलास पेश करने के लिए, और जब आप पीते हैं, तो कंटेनर में गिलास खाली करें जिसे आप तरल पीना चाहते हैं।

  • कभी-कभी, बिल्ली बच्चा तरल आपके कंटेनर के कारण इसकी खराब गंध है। इसलिए, अगर पीने के लिए बिल्ली पानी, हमें सभी डिटर्जेंट को हटाने के लिए कंटेनर और एनएक्सगुआ को बहुत अच्छी तरह से धोना चाहिए, जो कि अधिक पानी पीने के समय फेलिन को दूर कर सकता है।

  • हम भी अपना कर सकते हैं बिल्ली अधिक पानी पीते हैं भोजन के माध्यम से इस तरह, शुष्क भोजन के बजाय, हम आपको खाद्य डिब्बे दे सकते हैं गीला मांस, पैट या मछली की तरह। पालतू दुकानों में, या यहां तक ​​कि सामान्य सुपरमार्केट में, हम इस प्रकार के उत्पादों की बढ़ती विविधता पा सकते हैं।




  • हमारे मामले में बिल्ली सूखे भोजन के आदी हो और अपने नए भोजन में अनुकूलित किया जाए úmedida हम क्या कर सकते हैं गीला हो जाओ कुछ पानी के साथ आदत के लिए उनके ग्रोन, एक छोटी राशि के लिए खाने और अधिक से अधिक जोड़ने, ताकि वह कम से कम निवासियों को कम हो जाए।

  • अगर बिल्ली अनुकूलित करने के लिए अधिक पानी पीओ , हम दूध की पेशकश भी चुन सकते हैं ताकि कम से कम कुछ पीएं तरल हम इस तथ्य के बारे में चिंतित हैं कि आप निर्जलित हो सकते हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरी बिल्ली को और पानी कैसे पीना है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • युक्तियाँ
    अगर बिल्ली पीने के पानी को रोक देती है, अचानक, आपको यह देखने के लिए अपने पशुचिकित्सा से परामर्श लेना चाहिए कि क्या आप किसी भी बीमारी का खुलासा कर रहे हैं या नहीं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    वी विस्फोटक के साथ बिल्लीवी विस्फोटक के साथ बिल्ली
    घास खाने के लिए बिल्ली पीड़ित हैघास खाने के लिए बिल्ली पीड़ित है
    मेरी बिल्ली खाना नहीं चाहता, पानी और सफेद फोम की तरह उल्टीमेरी बिल्ली खाना नहीं चाहता, पानी और सफेद फोम की तरह उल्टी
    मेरी बिल्ली में सामान्य रंग दस्त है कैफ ©मेरी बिल्ली में सामान्य रंग दस्त है कैफ ©
    मेरी बिल्ली उसकी नाक पीटा और खून बह रहा थामेरी बिल्ली उसकी नाक पीटा और खून बह रहा था
    भयंकर बिल्ली नहीं खाते या पीते हैंभयंकर बिल्ली नहीं खाते या पीते हैं
    ढीले शरीर के साथ बिल्ली का बच्चाढीले शरीर के साथ बिल्ली का बच्चा
    बिल्लियों गुरुत्वाकर्षण defying पीते हैंबिल्लियों गुरुत्वाकर्षण defying पीते हैं
    बिल्ली को एक दिन कितना पानी पीना चाहिए?बिल्ली को एक दिन कितना पानी पीना चाहिए?
    बिल्ली को कितनी मात्रा में पानी पीना चाहिए?बिल्ली को कितनी मात्रा में पानी पीना चाहिए?
    » » मेरी बिल्ली को और पानी कैसे पीते हैं
    © 2022 TonMobis.com