मेरी बिल्ली को एक और बिल्ली स्वीकार करने के लिए कैसे करें

मेरी बिल्ली को एक और बिल्ली स्वीकार करने के लिए कैसे करें

बिल्लियों sóanimals बहुत ईर्ष्यापूर्ण है कि वे सोचते हैं कि उनके मालिक उनके वितरण के लिए उनकी संपत्ति हैं, तो दूसरे के आगमन बिल्ली के समान घर में एक बड़ी चुनौती है जिसमें किसी को बुद्धिमानी से कार्य करना चाहिए। Animales.sitio2.xyz में हम प्रश्न का उत्तर देते हैं मेरी बिल्ली को एक और बिल्ली स्वीकार करने के लिए कैसे करें.

तो घर जाना हमें चाहिए दो बिल्लियों को पेश करें और गंध और भावना की भावना जो एक चैनल के रूप में काम करेगी। queón के लिए यह पिछले बिल्ली को देखने के लिए मालिक BrANOS में एक और बिल्ली के साथ पहुंचे, या एक दोस्त की मदद के लिए पहले ताइल famíliaón के पास बिल्ली के एक अन्य सदस्य के उपयोग को प्राथमिकता ई बहुत अचानक है। तब और अब, नई पालतू पकड़ और arranhón posibleíble से बचाने के लिए, हम अपनी बिल्ली लाना होगा ताकि वे सूंघ सकते हैं।

  • इस पल को कम दर्दनाक बनाने के लिए और हमारे पालतू जानवर के लिए नए दोस्त को कुछ सकारात्मक के रूप में जोड़ने के लिए, हमें जरूरी है हमारी बिल्ली को एक नया खिलौना दें या उसके लिए अपना पसंदीदा भोजन खरीदें . अपने बेहोश में, नया जानवर हमेशा के लिए एक उत्तेजक भावना के साथ जुड़ा होगा।

  • पहले दिनों के दौरान, आराम के साथ-साथ भोजन और आवश्यकताओं को बनाने के लिए दोनों जगहों में होना चाहिए अलग जगहें . हमारे mascotaón का उद्देश्य, उनकी गोपनीयता प्रेम, जो सिर्फ आ गया है के कुछ लोगों द्वारा अचानक आक्रमण का आनंद é क्योंकि कि जिस तरह से यह उसकी एक और बिल्ली को स्वीकार करने के लिए मुश्किल होगा।

  • समानांतर में, पहले दिनों के दौरान हमें जरूरी है दो पालतू जानवरों के साथ बहुत कुछ खेलते हैं और उन खेलों को व्यवस्थित करें जहां दोनों भाग ले सकते हैं। लेकिन उस से बचने के लिए हमारे पालतू हमले नई बिल्ली का बच्चा में कुछ बिंदु पर सावधान रहने की याद है, खासकर अगर यह एक पिल्ला है, के बाद से क्षति गंभीर हो सकता है।




  • जो भी मामला है, हमें अपने जीवन, रीति-रिवाजों और आदतों को रोकना चाहिए बिल्ली नए पालतू जानवर के आगमन से बदल जाते हैं, क्योंकि उन्हें अस्थिरता के तत्व के रूप में देखा जाएगा।

  • इन चरणों का पालन करने के बाद, नए पालतू जानवर के आगमन के लगभग एक सप्ताह बाद हम उनसे जुड़ सकते हैं और हम एक शर्त में होंगे कि वे आराम और भोजन के españlos साझा करें.

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरी बिल्ली को एक और बिल्ली स्वीकार करने के लिए कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिल्ली का नसबंदी विफल हो सकता है?बिल्ली का नसबंदी विफल हो सकता है?
    मेरी बिल्ली एक भी बिल्ली थी, naciгі मर चुका है और उसके पेट बड़ा todavгa हैमेरी बिल्ली एक भी बिल्ली थी, naciгі मर चुका है और उसके पेट बड़ा todavгa है
    एक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमलाएक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमला
    बिल्ली बिल्ली ल्यूकेमिया और नकारात्मक बिल्ली में एक बिल्ली सकारात्मकबिल्ली बिल्ली ल्यूकेमिया और नकारात्मक बिल्ली में एक बिल्ली सकारात्मक
    मेरी बिल्ली में संकुचन नहीं हैंमेरी बिल्ली में संकुचन नहीं हैं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली बहरा हैकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली बहरा है
    छुट्टियों के दौरान मेरी बिल्ली के साथ क्या करना हैछुट्टियों के दौरान मेरी बिल्ली के साथ क्या करना है
    बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करेंबिल्ली की उम्र की गणना कैसे करें
    मेरी बिल्ली को कैसे पुरस्कृत करेंमेरी बिल्ली को कैसे पुरस्कृत करें
    मेरे बच्चे के आगमन के लिए मेरी बिल्ली कैसे तैयार करेंमेरे बच्चे के आगमन के लिए मेरी बिल्ली कैसे तैयार करें
    » » मेरी बिल्ली को एक और बिल्ली स्वीकार करने के लिए कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com