मेरी बिल्ली को कैसे पुरस्कृत करें

मेरी बिल्ली को कैसे पुरस्कृत करें

जब आप बनाने की प्रक्रिया में हैं बिल्ली Movais को खरोंच करने के लिए, ऊतकों को फाड़ने के लिए, एक और पशु सम्मानित स्वीकार करें ... एक इशारा होना चाहिए कि जानवर समझता है पुरस्कार ताकि यह कुछ अच्छे के साथ अपने अच्छे व्यवहार को जोड़ सके। बिल्लियों को जानवरों का पालन करने के लिए केवल बहुत मांग और मुश्किल होने के बाद, यह हमेशा आसान नहीं होता है, लेकिन कार्य में मार्गदर्शन करने के लिए, animales.sitio2.xyz में हम सवाल का जवाब देते हैं मेरी बिल्ली को कैसे पुरस्कृत करें.

सबसे पहले, हमें करना है बहुत सावधान रहो हमारी बिल्ली के साथ, यह जानने के लिए कि वह सबसे ज्यादा पसंद करता है और इस प्रकार उसे पेश करने में सक्षम हो सकता है कि वह एक इनाम पर विचार कर सकता है। याद रखें कि उन हिस्सों में से एक की पूंछ जिसके साथ बिल्ली का बच्चा संचार करता है, लेकिन सभी बिल्ली की शारीरिक भाषा।

  • उस समय असफल होने के लिए सुनिश्चित करें बिल्ली इनाम इस उद्देश्य के लिए एक विशेष भोजन के साथ। किसी भी सुपरमार्केट में हमें छोटे कंटेनर मिलते हैं जो इंगित करते हैं कि वे फेलिन के लिए प्राइमियो हैं। बिल्ली एक लंबा सफर तय करेगी, लेकिन इन उत्पादों के कई संरक्षक होने के बाद हमें दुरुपयोग करना होगा। उचित पैकेजिंग में, अधिकतम रेखा को इंगित करें जिसे हमें अनुमानित पशु को प्रदान करना होगा।

  • हम अपनी बिल्ली को भी पुरस्कृत कर सकते हैं, भले ही यह एक छोटे से प्रतिकूल प्रतीत होता है, एक बार ऐसा करने के लिए कुछ नहीं कर रहा है जिसे हमने मना कर दिया है। उदाहरण के लिए, यदि घर का एक विभाजन है जहां हम आम तौर पर पहुंच को रोकते हैं, तो हम आपको थोड़ी देर के लिए इनाम के रूप में जाने देते हैं। समझें कि, यदि आप इस तरह व्यवहार करते हैं, तो आप समय-समय पर इस प्रभाग में जा सकते हैं।




  • हम अपनी बिल्ली को समय समर्पित करते हैं और सम्मानित जानवर के लिए उनके साथ एक महान पुरस्कार खेलते हैं। हम केवल उसे 5 मिनट तक पहुंचाते हैं और हमें कई साधनों की भी आवश्यकता होती है। केवल हमारे मोन के साथ, बिल्लियों का मनोरंजन किया जा सकता है और एक अच्छा समय खेल सकता है। यदि, हम भी एक टेप या स्क्रैपर का उपयोग करते हैं, तो संतुष्टि अधिकतम होगी।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरी बिल्ली को कैसे पुरस्कृत करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरी बिल्ली एक भी बिल्ली थी, naciгі मर चुका है और उसके पेट बड़ा todavгa हैमेरी बिल्ली एक भी बिल्ली थी, naciгі मर चुका है और उसके पेट बड़ा todavгa है
    बिल्ली को प्रशिक्षित करने के लिए व्यवहार को मजबूत करना आवश्यक हैबिल्ली को प्रशिक्षित करने के लिए व्यवहार को मजबूत करना आवश्यक है
    बिल्ली साफ करनाबिल्ली साफ करना
    एक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमलाएक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमला
    मेरे कुत्ते और मेरी बिल्ली को कैसे दिखाना अच्छा लगता हैमेरे कुत्ते और मेरी बिल्ली को कैसे दिखाना अच्छा लगता है
    बिल्लियों में सकारात्मक मजबूतीबिल्लियों में सकारात्मक मजबूती
    मेरी बिल्ली के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएंमेरी बिल्ली के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएं
    मेरी बिल्ली के साथ संवाद कैसे करेंमेरी बिल्ली के साथ संवाद कैसे करें
    मेरी बिल्ली की आंखों को कैसे साफ करेंमेरी बिल्ली की आंखों को कैसे साफ करें
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली fleas हैकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली fleas है
    » » मेरी बिल्ली को कैसे पुरस्कृत करें
    © 2022 TonMobis.com