एक साइबेरियाई बिल्ली कैसा है

एक साइबेरियाई बिल्ली कैसा है

साइबेरियाई बिल्ली

, के रूप में भी जाना जाता है सिब्रिया के जंगलों की बिल्ली एक है बिल्ली का क्रोध क्रूस करके रुसिया के जंगलों में स्वाभाविक रूप से बनाया गया बिल्लियों पर्यटन के डोमिया और बिल्लियों जंगली। ए ए बिल्ली बड़े लंबे बाल जो दूसरों के ऊपर खड़े होते हैं बिल्ली freaks अपने समाज के चरित्र के लिए। साइबेरियाई बिल्ली यह उन एलर्जी वाले लोगों के लिए एकदम सही है जो इन जानवरों को छोड़ना चाहते हैं, क्योंकि उनके लार में आम तौर पर प्रोटीन की मात्रा कम होती है, इससे आम तौर पर लोगों में एलर्जी होती है।

  • शारीरिक विशेषताओं

साइबेरियाई बिल्ली वह एक corpulent, मांसपेशियों और चुस्त बिल्ली है। दूसरे के साथ तुलना में बिल्ली freaks यह एक धीमी बढ़ती कंपनी है: यह लगभग 20 महीने पुरानी होने पर अपने निश्चित आकार तक पहुंच जाती है और 5 साल की उम्र में विकसित होती जा रही है। बालों में कोई रंग और मानक हो सकता है और उप-क्रोध नेवा मास्करेड है, जो कि है साइबेरियाई बिल्ली सियामी बिल्ली के रंग मानक के साथ। एक बड़ी बिल्ली: मादा मादाएं आम तौर पर 4 से 6 किलो वजन और 5 से 8 किलो के बीच के पुरुष, महिलाओं की तुलना में अधिक मांसपेशी होती हैं।

  • साइबेरियाई बिल्ली का व्यवहार

    साइबेरियाई बिल्ली और अपने मालिक के साथ सामाजिक-राजनीतिक, शांत और बहुत स्नेही। वह सीखने के लिए उच्च क्षमता वाला एक बुद्धिमान बिल्ली है और जब वह कॉल करता है तो वह ध्यान देना चाहता है। पुरुषों के सिर पर, मादाएं साइबेरियाई बिल्ली वे बचने के लिए विशेष रूप से गर्मी के समय में भागना चाहते हैं।

  • साइबेरियाई बिल्ली की देखभाल कैसे करें

    साइबेरियाई बिल्ली इसमें घने और लंबे बाल होते हैं, इसलिए इसे अक्सर ब्रश किया जाना चाहिए (प्रति सप्ताह कम से कम 2 बार), और मुख्य रूप से विनिमय के समय में। परिवर्तन का समय स्थायी हो सकता है अगर साइबेरियाई बिल्ली एक अपार्टमेंट में रहते हैं। द्वारा साइबेरियाई बिल्ली और उम्र का प्रमाण, इसलिए इसे देने की बहुत प्रवृत्ति है।

  • साइबेरियाई बिल्ली स्वास्थ्य




    साइबेरियाई बिल्ली यह एक प्राकृतिक बिल्ली का क्रोध था, यानी, इसके विकास में एक मानव राक्षस था। तो यह एक विशेष सौहार्दपूर्ण क्रोध है, जो दूसरों के विपरीत है बिल्ली freaks ,प्रोनोपोपियास के जेनेटिक्स के डोनेनोस प्रस्तुत करता है।

  • साइबेरियाई बिल्ली का शरीर

    में साइबेरियाई बिल्ली वे cabeña, कान और आंखों में arrendondadas लाइनों पर जोर देते हैं। पैरों के बड़े पैरों की तुलना में पीछे के पैर बड़े होते हैं। गधे के आधार पर गधे बेस पर बड़ा होता है और इसमें लंबे और बहुत घने बाल होते हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक साइबेरियाई बिल्ली कैसा है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • युक्तियाँ
    साइबेरियाई बिल्ली hypoallergenic है, जिसका मतलब है कि यह बिल्लियों की अन्य नस्लों की तुलना में कम एलर्जी का कारण बनता है, लेकिन यह अभी भी इसका उत्पादन कर सकता है। पृथक एलर्जेंस की मात्रा उनके बीच भिन्न हो सकती है। यदि आप एलर्जी से पीड़ित हैं, तो पहले से साइबेरियाई बिल्ली की जांच खरीदने से पहले अगर चयनित बिल्ली वास्तव में कोई एलर्जी नहीं देती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिना भूख के सियामी बिल्लीबिना भूख के सियामी बिल्ली
    बिल्ली का नसबंदी विफल हो सकता है?बिल्ली का नसबंदी विफल हो सकता है?
    घरेलू बिल्लीघरेलू बिल्ली
    मेरी बिल्ली उसके ज्यादातर बाल गिर गईमेरी बिल्ली उसके ज्यादातर बाल गिर गई
    बिल्ली चॉकलेट चॉकलेटबिल्ली चॉकलेट चॉकलेट
    एक बिल्ली के कान में Deparasitizationएक बिल्ली के कान में Deparasitization
    मेरी बिल्ली एक भी बिल्ली थी, naciгі मर चुका है और उसके पेट बड़ा todavгa हैमेरी बिल्ली एक भी बिल्ली थी, naciгі मर चुका है और उसके पेट बड़ा todavгa है
    मेरे बिल्ली के बाल शरीर के एक विशिष्ट क्षेत्र में गिर जाते हैंमेरे बिल्ली के बाल शरीर के एक विशिष्ट क्षेत्र में गिर जाते हैं
    बिल्ली की एक मजबूत लड़ाई थीबिल्ली की एक मजबूत लड़ाई थी
    कास्त्र बिल्ली अभी भी महिलाओं का पालन करता हैकास्त्र बिल्ली अभी भी महिलाओं का पालन करता है
    » » एक साइबेरियाई बिल्ली कैसा है
    © 2022 TonMobis.com