कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मोटापा है या नहीं

कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मोटापा है या नहीं

एक मोटापे से बिल्ली वह जो अपने राया, लिंग और उम्र के लिए वजन के 15 से 20% के बीच सामान्य मानता है। मोटापा का मूल्यांकन एक बार मौजूद होने के बाद रैबी बिल्लियों में निष्पक्ष रूप से किया जा सकता है एक वयस्क बिल्ली वजन मानक दोनों महिलाओं और पुरुषों के लिए, जिसके द्वारा हम निर्देशित किया जा सकता है। सामान्य यूरोपीय बिल्लियों के लिए वजन मानक होता है, लेकिन हमें औसत बिल्लियों के वजन के दिन के दिन निर्देशित किया जा सकता है जो महिलाओं के लिए 3-4 किलो और पुरुषों के लिए 4-5 किलो है। इस प्रकार, सामान्य शब्दों में हम 6 किलो से अधिक के साथ एक मोटापे वाली बिल्ली पर विचार कर सकते हैं यदि यह पुरुष है और यदि यह मादा है तो 5 किलो से अधिक के साथ। सिय्योन आपकी बिल्ली अभी भी शेष ईन कर सकते हैं तौलना निम्नलिखित palpanation और निरीक्षण तकनीक यह निर्धारित करने में मदद कर सकते हैं कि आपका क्या है बिल्ली और मोटापा.

मैं बिल्ली की पसलियों को महसूस करूंगा। बिल्ली की पसलियों को आसानी से ध्यान देना चाहिए। यदि आपको शायद पसलियों को खोजने में कठिनाई हो रही है बिल्ली मोटापे से ग्रस्त है.

  • मैं बिल्ली की रीढ़ और कंधे महसूस करूंगा। आपको हड्डियों के शीर्ष पर वसा की पतली परत दिखाई देनी चाहिए। यदि वसा की परत मोटी है, तो आप शायद हड्डियों को देख सकते हैं बिल्ली मोटापे से ग्रस्त है.

  • मोटे बिल्ली में एक उदार पेट होता है। एक वसा का संचय पेट के निचले भाग में जो बिल्ली चलता है जब बिल्ली चलती है।




  • ध्यान रखें कि जब यह चल रहा है या पौधे के पॉजिओन में बिल्ली ऊपर से नीचे तक है। इस posión में, पसलियों के पीछे स्पेनिश कमर अच्छी तरह से परिभाषित होना चाहिए। सायन कमर मौजूद है और जानवर के सिल्हूट पूरी तरह से इस posión में दौर है, बिल्ली मोटापे से ग्रस्त है.

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मोटापा है या नहीं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • युक्तियाँ
    यदि आपकी बिल्ली मोटापे से ग्रस्त है, तो जितनी जल्दी हो सके पशु चिकित्सक से परामर्श लें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिल्ली दो दिन पहले अलग व्यवहार हैबिल्ली दो दिन पहले अलग व्यवहार है
    मेरी बिल्ली बहुत खाती है और मोटापे से ग्रस्त हैमेरी बिल्ली बहुत खाती है और मोटापे से ग्रस्त है
    एक बिल्ली के कान में Deparasitizationएक बिल्ली के कान में Deparasitization
    कास्त्र बिल्ली अभी भी महिलाओं का पालन करता हैकास्त्र बिल्ली अभी भी महिलाओं का पालन करता है
    एक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमलाएक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमला
    बिल्लियों की नस्लोंबिल्लियों की नस्लों
    दो बिल्लियों के बीच आक्रमणदो बिल्लियों के बीच आक्रमण
    मेरी बिल्ली कितनी खाना चाहिए?मेरी बिल्ली कितनी खाना चाहिए?
    बिल्लियों में मोटापे - कारण और उपचारबिल्लियों में मोटापे - कारण और उपचार
    बिल्लियों में मोटापे को रोकेंबिल्लियों में मोटापे को रोकें
    » » कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मोटापा है या नहीं
    © 2022 TonMobis.com