साइबेरियाई, एक बिल्ली का बच्चा बालों के रूप में मीठा





निश्चित रूप से आप जानते हैं कि कुत्तों साइबेरियाई कर्कश नस्ल अक्सर "Siberians" कहा जाता है, तथापि, वहाँ बिल्लियों की एक नस्ल है कि नाम है। आज हम साइबेरियाई बिल्लियों, कुछ सुरुचिपूर्ण mustachioed ज्यादा बाल है कि दुनिया के सबसे ठंडा भागों में से एक में दिखाई दिया और रूसी दिग्गजों के पसंदीदा थे पूरा करेगा।

यह विशेष नस्ल कहां से आती है?
यद्यपि 1 9 87 में अधिकांश पश्चिमी बिल्ली के संघीय संघों में दौड़ स्थापित की गई थी, लेकिन इतिहास का इतिहास 1000 साल पहले शुरू हुआ था, बिना किसी हस्तक्षेप के। इसकी उत्पत्ति रूस और यूक्रेन के बड़े जंगली इलाकों में स्थित है।

साइबेरियाई त्सार की महल बिल्लियों थे। और, हालांकि वे यूरोप या अमेरिका के अन्य देशों में अच्छी तरह से ज्ञात नहीं हैं, सदियों से उन्हें रूस में घरेलू बिल्लियों के रूप में चुना गया है।

वर्तमान में, यह नस्ल जर्मनी, संयुक्त राज्य अमेरिका और रूस जैसे देशों में उठाया गया है। लेकिन केवल 1 99 0 में उन्होंने अपने देश को मूल छोड़ दिया।

इसकी भौतिक विशेषताओं क्या हैं?
इसकी रूपरेखा अन्य दो वन दौड़ों के संबंध में मध्यवर्ती है, जैसे कि मेन कून और नॉर्वे के जंगलों.

उनका आकार मध्यम से बड़े तक है और वे एक आयताकार उपस्थिति के साथ ठोस हैं। आम तौर पर, मादा पुरुषों की तुलना में छोटी होती हैं।

सिर: यह चौड़ा और गोलाकार से लंबा है। उसका माथे व्यापक और मुश्किल से गोलाकार है। गाल अच्छी तरह से विकसित होते हैं और नाक व्यापक और मध्यम लंबा होता है।
कान: आकार में मध्यम, वे आधार पर खुले खुले हैं। उन्होंने अंदर और टफट के साथ बाल के साथ सुझावों को गोल किया है।
आंखें: वे बड़े, थोड़ा अंडाकार, कुछ हद तक तिरछे होते हैं, जो अच्छी तरह से एक-दूसरे से अलग होते हैं। वे किसी भी रंग का हो सकते हैं, क्योंकि मंडल के रंग से कोई संबंध नहीं है।
मंटो: अर्ध-लंबा, अच्छी तरह विकसित, बहुत घना। अंडरकोट परत, जो स्पर्श के लिए थोड़ा मुश्किल है, शरीर से जुड़ी नहीं है और पानी की प्रतिरोधी है। सर्दी में, यह निहित, पूर्ण कॉलर और "कैलज़ोन" के क्षेत्रों में लंबा रहेगा।
रंग: सफेद रंग के साथ सभी प्रकार की रंगों सहित रंग की सभी किस्मों की अनुमति है। निर्देशित पैटर्न, और चॉकलेट, लिलाक, दालचीनी और झींगा किस्मों के अलावा। इसके अलावा, हम नेवा मास्कराडे को बुलाकर रंग बिंदु के नमूने को अलग करते हैं।
पैर: मांसपेशियों और मध्यम ऊंचाई, वे मजबूत हैं और शरीर के साथ एक आयताकार बनाते हैं। उसके पैर उसकी उंगलियों के बीच tufts के साथ बड़े और गोल हैं।
कोला: यह मोटी और मध्यम लंबाई है। इसकी नोक गोलाकार है और पूरी तरह से एक घने अश्वशक्ति कोट गिरने से ढका हुआ है।

आपका चरित्र कैसा है
साइबेरियाई बहुत अच्छे घरेलू बिल्लियों हैं, उनके मिलनसार और संवादात्मक चरित्र के लिए धन्यवाद। वे बच्चों और अन्य जानवरों के साथ एक दूसरे को बहुत अच्छी तरह समझते हैं, क्योंकि वे बहुत स्नेही और शांत हैं।

अपने जंगली पूर्वजों की विरासत से, वे "विनम्र बिल्लियों" कहलाते नहीं हैं और वे बहुत स्वतंत्र हैं। उनके पास एक बहुत सक्रिय प्रकृति है, यही कारण है कि वे वास्तव में बाहर जाने और अपने शिकार कौशल का उपयोग करने का आनंद लेते हैं। वे चढ़ना भी पसंद करते हैं। वे इतने चुस्त और बेचैन हैं कि अपार्टमेंट, जब तक कि वे बहुत विशाल नहीं हैं, उनके लिए सबसे उपयुक्त घर नहीं हैं।

आपको किस देखभाल की ज़रूरत है?
इस खूबसूरत नस्ल की बिल्लियों को अपने बालों में नट्स से बचने के लिए विशेष रूप से पेट के क्षेत्र में अक्सर ब्रशिंग की आवश्यकता होती है। उन्हें शुष्क करने के लिए भी महत्वपूर्ण है, क्योंकि पानी मंडल के जलरोधक को प्रभावित करता है।

क्या यह सच है कि इस नस्ल एलर्जी का कारण नहीं है?
हाँ, क्योंकि उनके रूसी, धूल या बिल्ली के शरीर का निर्माण रूसी, प्रोटीन Fel d1, जो पशु एलर्जी के 80% का कारण है शामिल नहीं है। इसलिए, यह आदर्श एलर्जी दौड़ है।

क्या आप पहले से ही इन विशेष बिल्ली के बच्चे को जानते थे? हमें बताओ!

सूत्रों का कहना है:
Mundo Animalia
पशु व्यवहार
फेलिना एसोसिएशन अर्जेंटीना

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मैड्रिड में एक भूसी की सिफारिश की है?मैड्रिड में एक भूसी की सिफारिश की है?
राजकुमारियों की 5 पसंदीदा दौड़राजकुमारियों की 5 पसंदीदा दौड़
बिल्ली रेक्स कॉर्निश कैरी चॉकलेटबिल्ली रेक्स कॉर्निश कैरी चॉकलेट
बिल्ली मैन कॉननबिल्ली मैन कॉनन
अमेरिकी शॉर्टएयर लाल बिल्लीअमेरिकी शॉर्टएयर लाल बिल्ली
बर्मी बिल्ली बर्मी सीलबर्मी बिल्ली बर्मी सील
छोटे बाल के साथ विदेशी बिल्लीछोटे बाल के साथ विदेशी बिल्ली
ब्रिटिश काले बाल छोटे बालब्रिटिश काले बाल छोटे बाल
दुनिया की सबसे छोटी बिल्लियों की 5 नस्लेंदुनिया की सबसे छोटी बिल्लियों की 5 नस्लें
दुनिया में 10 सबसे लोकप्रिय बिल्ली नस्लेंदुनिया में 10 सबसे लोकप्रिय बिल्ली नस्लें
» » साइबेरियाई, एक बिल्ली का बच्चा बालों के रूप में मीठा
© 2022 TonMobis.com