जंगली बिल्ली कैसा है

जंगली बिल्ली कैसा है

जंगली बिल्ली

, एक जंगली बिल्ली या वाइल्डकैट के रूप में जाना जाता है, और एक स्तनधारी प्रजातियां, जैसे बिल्ली पालतू जानवर, परिवार की फेलिन से संबंधित है। यह एक मांसाहारी जानवर है और मूल के जीनस में कई उप-प्रजातियां शामिल हैं: यूरोपीय, एशियाई और अफ्रीकी। हालांकि उनके पास घरेलू बिल्ली के साथ भौतिक समानताएं हैं, लेकिन जंगली बिल्ली वह अधिक मजबूत है और शहर से दूर जंगलों में एक जंगली तरीके से रहता है। Animales.sitio2.xyz के इस आलेख में हम você पर गिनने जा रहे हैं जैसे वह जंगली बिल्ली है।

  • वाइल्डकैट के शारीरिक पहलू

जंगली बिल्ली है एक छोटी सी, के लिए औसत आकार बिल्लियों पर्यटन Domia समान लेकिन unañóel मंदिर मजबूत और मोटा और आम तौर पर सबसे बड़ा cabeñla और छोटे और व्यापक पूंछ है। आमतौर पर वे 50 और 75 के बीच सेंटीमीटर लंबी (पूंछ को छोड़कर) को मापने, और इसका वजन 2.8 और 6 के बीच किलो भिन्न होता है, निर्भर करता है इसके अलावा, पुरुष já é हमेशा FEMEA से अधिक सेक्स करते हैं।

जंगली बिल्ली में मुख्य रंग है धूसर ओचर या पीले रंग के टन के साथ, और शरीर पर गहरे रंग के टिग्राडा धारियों के साथ, हल्के स्वरों में पेट रखने के अलावा। जंगली बिल्ली के बाल मोटे और भरपूर हैं, और पूंछ छोटे और चौड़े हैं, काले एनीमोन के मसाले और काले और गोलाकार अंत के साथ।

  • वास

    अनधिकृत नदियों या अन्य सीमित क्षेत्रों के बगल में, जंगलों और निम्न पहाड़ों में शहर से दूर रहता है। यह एक रात्रिभोज की भावना है, जो रात के समय महिलाओं के शिकार या खोज जैसी गतिविधियों का एक बड़ा हिस्सा रखती है। आम तौर पर, वे अपने समय झाड़ियों या झाड़ियों के बीच बिताते हैं, हमेशा वनस्पति से घिरे रहते हैं, हालांकि यह देखना बहुत मुश्किल है।

  • तापमान और व्यवहार




    जंगली बिल्ली है अकेला और घृणित ,आपको मानव नदी पसंद है, और आप केवल गर्मी या कैना के समय अपने जासूसी की अन्य बिल्लियों से संपर्क करते हैं। वह रात्रिभोज है और छुपे हुए पेड़ में धूप के घंटे बिताता है और इसके अलावा, वह केवल जगहों को बदलता है, वह 20 घंटे तक सक्रिय रहता है और केवल चार सोता है। वह एक अच्छा पर्वतारोही है, और एक तैराक, गुण जो वह अपने शिकार को रोकने के लिए उपयोग करता है, और उसके पास अपने सांप के चरित्र की वजह से दृष्टि का एक बहुत विकसित ज्ञान है। अनधिकृत स्वतंत्रता में रहने वाले लगभग 12 वर्षों की उनकी जीवन प्रत्याशा है।

  • खिला

    जंगली बिल्ली है मांसभक्षी और जंगली और रात के रूप में, रात में छोटे कृंतक कैयर के पास आते हैं, पेड़, उभयचर और खरगोशों पर घोंसले को तोड़ देते हैं। वह प्रतिदिन लगभग आधा किलो खाता है और वनों में रहने के बावजूद, फल और पत्तियों को कभी नहीं खाता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं जंगली बिल्ली कैसा है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    घरेलू बिल्लीघरेलू बिल्ली
    बॉम्बे बिल्ली के बारे में सब कुछबॉम्बे बिल्ली के बारे में सब कुछ
    बिल्ली चॉकलेट चॉकलेटबिल्ली चॉकलेट चॉकलेट
    कास्त्र बिल्ली अभी भी महिलाओं का पालन करता हैकास्त्र बिल्ली अभी भी महिलाओं का पालन करता है
    बाएं pgmulo में बिल्ली एक घाव हैबाएं pgmulo में बिल्ली एक घाव है
    कैलिफोर्निया बिल्ली भूरे रंग के भूरे रंग केकैलिफोर्निया बिल्ली भूरे रंग के भूरे रंग के
    बिल्ली घाटी कैसे हैबिल्ली घाटी कैसे है
    प्रोफाइल: सोमाली बिल्लीप्रोफाइल: सोमाली बिल्ली
    स्पेन में वाइल्डकैट का वितरणस्पेन में वाइल्डकैट का वितरण
    फेलिस सिलवेस्ट्रीस कैटस या बिल्लीफेलिस सिलवेस्ट्रीस कैटस या बिल्ली
    » » जंगली बिल्ली कैसा है
    © 2022 TonMobis.com