बिल्ली वीडियो के लिए आदी? यह ऐप आपके जीवन को आसान बना देगा

बिल्ली वीडियो के लिए आदी? यह ऐप आपके जीवन को आसान बना देगा

बिल्लियों के वीडियो में वायरल बनने की क्षमता होती है। कभी-कभी वे सेकंड के मामले में अराजकता पैदा करने में सक्षम होते हैं, जबकि दूसरी बार वे एक्रोबेटिक फीट करते हैं जो उन्हें बेवकूफ छोड़ देते हैं। वे कभी भी हमें आश्चर्यचकित नहीं करते हैं और एक जुनूनी स्थिति में खुद को ढूंढना असामान्य नहीं है, एक वीडियो के बाद एक वीडियो देखना।

बिल्ली के व्यसन की इस प्रवृत्ति को सुविधाजनक बनाने के लिए उन्होंने बिल्ली शेक आवेदन विकसित किया। इसमें आपको बिल्लियों के यादृच्छिक वीडियो दिखाना शामिल है और आप बस अपने फोन को हिलाकर बदल सकते हैं। सभी प्रकार की सामग्री, बिल्लियों को चेहरे, डरते बिल्लियों, नाराज बिल्लियों, पास बिल्लियों, निंजा बिल्लियों हैं। बिल्लियों, बिल्लियों और अधिक बिल्लियों।

आवेदन बहुत अच्छा है अगर यह हर बार आपको स्क्रीन पर एक अलग बिल्ली देखने के साथ खुशी होती है। हालांकि, यह आपकी खोज पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कुछ विकल्प प्रदान करता है जो आप चाहते हैं। असल में कोई विकल्प या मेनू नहीं है, आप केवल तब तक फोन को हिला सकते हैं जब तक आप एक ऐसे वीडियो को न दें जो आपको मजाकिया लगे।




उपर्युक्त के साथ मैं यह इंगित करना चाहता हूं कि एक खाता रखने का विकल्प हो सकता है जो याद रखता है कि आपने कौन से वीडियो देखे हैं और जिन्हें आपने पसंद किया है ताकि यह आपको आपकी रूचि के अनुसार सामग्री प्रदान कर सके। यह चुनने में सक्षम होना भी दिलचस्प होगा कि क्या आप अन्य विकल्पों के बीच निविदा बिल्लियों, हास्यास्पद या एक्रोबैट देखना चाहते हैं, और इसके अनुसार यादृच्छिक वीडियो फेंकना है।

एक और चीज जिसे मुझे पसंद नहीं आया वह यह है कि यह केवल आईओएस के लिए उपलब्ध है और आप एंड्रॉइड डिवाइस तक नहीं पहुंच सकते हैं, जो इसे अधिकांश लोगों से दूर करता है। दूसरी ओर, इसका उपयोग करना कितना आसान है किसी भी उपयोगकर्ता स्तर के लिए इसे सुलभ बनाता है।

संक्षेप में यह पहुंचने के लिए एक त्वरित अनुप्रयोग है (हालांकि वे हर जगह वादा करने के लिए तेज़ नहीं होते हैं) और विशिष्ट दर्शकों के लिए विस्तृत मात्रा में सामग्री के साथ। मुझे लगता है कि यदि आपके पास आईओएस है तो यह कोशिश करने लायक है लेकिन यह अभी भी बहुत सुधार कर सकता है और यह समुदाय द्वारा मूल्यवान होगा यदि यह एंड्रॉइड सिस्टम के लिए खुला है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
घर का बना बिल्लियों के लिए 3 खिलौने, बहुत आसान!घर का बना बिल्लियों के लिए 3 खिलौने, बहुत आसान!
बिल्लियों में वायरल rhinotracheitisबिल्लियों में वायरल rhinotracheitis
# वोटाया: बच्चों के खिलाफ बिल्ली के बच्चे, यूट्यूब के राजा कौन हैं?# वोटाया: बच्चों के खिलाफ बिल्ली के बच्चे, यूट्यूब के राजा कौन हैं?
बिल्ली के साथ अगली बिल्ली को अपनाने या पास करने के लिएबिल्ली के साथ अगली बिल्ली को अपनाने या पास करने के लिए
शीर्ष पांच: पानी में बिल्लियों के वीडियोशीर्ष पांच: पानी में बिल्लियों के वीडियो
"Catnip": बिल्लियों के मारिजुआना"Catnip": बिल्लियों के मारिजुआना
बिल्लियों के प्रति अनियंत्रित प्यार का गीत (वीडियो)बिल्लियों के प्रति अनियंत्रित प्यार का गीत (वीडियो)
पूल में मजाकिया बिल्लियों के 3 वीडियोपूल में मजाकिया बिल्लियों के 3 वीडियो
यूट्यूब की 10 सबसे मजेदार बिल्लियोंयूट्यूब की 10 सबसे मजेदार बिल्लियों
बिल्लियों के 6 वायरल वीडियो: मेयो और हंसी!बिल्लियों के 6 वायरल वीडियो: मेयो और हंसी!
» » बिल्ली वीडियो के लिए आदी? यह ऐप आपके जीवन को आसान बना देगा
© 2022 TonMobis.com