जापान में बिल्ली द्वीप, दुनिया में पर्यटक आकर्षण - वीडियो

छोटा

आशिमा द्वीप यह शहर से 12 किमी दूर है Ozo में जापान और यह पूरी तरह से है आबादी वाले बिल्लियों के लिए, इसमें केवल 15 लोग रहते हैं द्वीप, सभी सेवानिवृत्त, और शेयर बहुत सी बिल्लियों के साथ उनकी रहने की जगह, जिन्होंने उन्हें अपना नाम दिया, बिल्ली का द्वीप।

जापान की बिल्लियों का द्वीप: द्वीप Aoshima

के साथ अनुपस्थिति की निगरानी जनसंख्या, बिल्लियों के पास है गुणा आखिरी के दौरान रोक के बिना दशक, लेकिन केवल हाल ही में किया था द्वीप एक बन गया अनुभूति इंटरनेट और एक जगह पर पर्यटक वांछित। भले ही इसमें होटल, रेस्तरां या कोई अन्य न हो आकर्षण, लेकिन उसके पास बिल्लियों हैं।




के दिनों में द्वितीय विश्व युद्ध , द्वीप उन लोगों के लिए एक जगह थी जो भाग गए थे भयावहता युद्ध के जो लोग उनके साथ द्वीप आए थे पालतू जानवर और उन्होंने अपनी स्थापना की घरों। 1 9 60 के दशक में इस द्वीप बिल्ली के सबसे अच्छे समय में 655 लोग थे, हालांकि उनमें से कई उन्होंने त्याग दिया द्वीप अन्य शहरों में काम करने के लिए। उन्होंने अपना घर और उनके छोड़ दिया बिल्लियों, इतना अच्छा है मात्रा बिल्लियों का गृहस्थी वे घरों में छोड़ दिया गया था परित्यक्त और सड़कों में। बिल्लियों हैं वे गुणा और उन्होंने सड़कों को भर दिया।

पाने के लिए एकमात्र रास्ता बिल्लियों का द्वीप एक परिवहन सेवा के उपयोग के माध्यम से है जो दिन में एक बार जाता है ओज़ो से औशिमा . "हर हफ्ते बहुत सारे पर्यटकों आओ, भले ही कुछ भी नहीं है बिल्लियों "लाउ यू-नुएज़ ने कहा, ए पड़ोसी वहां, शायद नहीं वे समझते हैं कि बिल्लियों असली हैं आकर्षण जगह का निवासियों जगह में अचानक वृद्धि के बारे में चिंतित हैं पर्यटन द्वीप के लिए।

जापान के बिल्ली द्वीप के यूट्यूब वीडियो

अपनी टिप्पणी छोड़ने में संकोच मत करो! हम आपको जिज्ञासा बताते हैं ... बिल्लियों की रक्षा के लिए द्वीप पर कुत्तों की अनुमति नहीं है! और जो लोग हर समय बिल्लियों के द्वीप पर रहे हैं, वे जानवरों की अधिक सुरक्षात्मक हैं। वे उनकी देखभाल करते हैं, उन्हें खिलाते हैं और उनकी रक्षा करते हैं क्योंकि उनके लिए ये जानवर अच्छे भाग्य का प्रतिनिधित्व करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
न्यूफाउंडलैंड की उत्पत्तिन्यूफाउंडलैंड की उत्पत्ति
ऑस्ट्रेलियाई चरवाहा कुत्तों को खरीदने के लिए धन जुटाने जा रहे हैंऑस्ट्रेलियाई चरवाहा कुत्तों को खरीदने के लिए धन जुटाने जा रहे हैं
# मैं मजबूत भाग्य के साथ हूं: कुत्तों, बिल्लियों और गधे आपके सहयोग का इंतजार कर रहे हैं# मैं मजबूत भाग्य के साथ हूं: कुत्तों, बिल्लियों और गधे आपके सहयोग का इंतजार कर रहे हैं
बिल्ली के द्वीप का इतिहासबिल्ली के द्वीप का इतिहास
गैलापागोस जानवरगैलापागोस जानवर
द्वीप पर एलेक्सेंड्रे सेल्किर्क कैसे बच गयाद्वीप पर एलेक्सेंड्रे सेल्किर्क कैसे बच गया
आरवी शिविर बोस्टन क्षेत्रआरवी शिविर बोस्टन क्षेत्र
नारियल केकड़ा कहाँ रहता है?नारियल केकड़ा कहाँ रहता है?
स्प्रिंग ब्रेक के दौरान जॉर्जिया में बच्चों के लिए गतिविधियांस्प्रिंग ब्रेक के दौरान जॉर्जिया में बच्चों के लिए गतिविधियां
हवाई में सबसे अच्छा समय साल का क्या समय है?हवाई में सबसे अच्छा समय साल का क्या समय है?
» » जापान में बिल्ली द्वीप, दुनिया में पर्यटक आकर्षण - वीडियो
© 2022 TonMobis.com