दस्त से खाने वाली बिल्ली को क्या खाना चाहिए

दस्त से खाने वाली बिल्ली को क्या खाना चाहिए

हमारी बिल्ली saúde काफी हद तक एक पर निर्भर करता है पर्याप्त शक्ति यही कारण है कि अनुचित पदार्थों के किसी भी उत्परिवर्तन या इंजेक्शन से नरम और लगातार मल हो सकती है जो हमारी बिल्ली के कल्याण को प्रभावित करती है। अगर आपकी बिल्ली प्रकट हो रही है गैस्ट्रिक विकार इस पीड़ा का कारण खोजना और अपना आहार समायोजित करना आपके कल्याण को सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक होगा। इसलिए, animales.sitio2.xyz में हम विवरण के साथ você व्याख्या करते हैं दस्त से खाने वाली बिल्ली को क्या खाना चाहिए और जब आपको पशुचिकित्सा में जाना चाहिए।

निर्धारित करें बिल्ली दस्त का कारण यह परिभाषित करने में बहुत मदद की जा रही है कि क्या पशु चिकित्सा दवा में तत्काल परामर्श आवश्यक होगा या यदि समस्या घर पर उपस्थित हो सकती है। बिल्लियों में दस्त के लिए सबसे लगातार कारण यह है:

  • जहरीले खाद्य पदार्थों या पौधों के लिए हानिकारक पौधों के इंजेक्शन - जहरीले लक्षणों में आमतौर पर उल्टी शामिल होती है। जानवरों के लिए हानिकारक सामग्री की पहचान करना महत्वपूर्ण है, यही कारण है कि हम आपको अपने लेखों को प्रभावित करने वाले फेलिन और हानिकारक पौधों के लिए जहरीले खाद्य पदार्थों पर हमारे लेख पढ़ने के लिए आमंत्रित करते हैं।
  • खराब स्थिति या कचरे में भोजन में वृद्धि।
  • जानवर के आहार में अचानक और अचानक परिवर्तन।
  • बैक्टेरिया या इन्फेकॉन की रिया जो आंतों की सूजन और दस्त उत्पन्न करती है।
  • बिल्ली के दिनचर्या में महत्वपूर्ण परिवर्तन, उदाहरण के लिए, एक म्यूड या ऐसी स्थिति जो जानवर के लिए तनावपूर्ण है, जैसे कि किसी अन्य महत्वपूर्ण जानवर के आगमन।
  • एलेम भी, सॉउड की समस्याएं सबसे महत्वपूर्ण हैं जो दस्त के रूप में दस्त हो सकती हैं, यही कारण है कि जब वह पशुचिकित्सा की यात्रा के लिए बहुत बार और आवश्यक दिखाई देती है।

यदि आपको संदेह है कि आपकी बिल्ली ने किसी भी जहरीले घटक, एक रसायन या यहां तक ​​कि जहर किया था, इसे पशुचिकित्सा में लाया।

  • अगर आपको संदेह है बिल्ली दस्त और खराब स्थिति में कुछ भोजन के इंजेक्शन या जहरीले घटक जो असुविधा उत्पन्न कर चुके हैं, बिल्ली के भोजन को दबाने से खाएंगे 12 घंटे के लिए . É अवधि के दौरान अपने reañón विचार करना महत्वपूर्ण है: यदि दस्त बहुत तीव्र है और उल्टी और अन्य लक्षणों के साथ है, हालांकि डियोन किसी भी भोजन दे, entólo तत्काल पशु चिकित्सक के पास अपनी बिल्ली ले लो।

  • हाइड्रेटेड रखें ताजा और साफ पानी देना जो दिन में कम से कम दो बार बदलना चाहिए। याद रखें कि दस्त निर्जलीकरण पैदा करता है, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि आप तरल पीएं। जो जानवर को चाटना करने के लिए बर्फ के cubes भी प्रदान कर सकते हैं, या अगर वह तरल पीना मना कर देता है, एक ड्रॉप-गिनती के रूप में एक सुई सिरिंज के साथ पानी का प्रशासन।

    आप अपने पालतू आइसोटोनिक पेय भी दे सकते हैं जो हाइड्रेट में मदद करते हैं और खोए हुए नमक और खनिजों को पुनर्प्राप्त करते हैं।




  • यदि भोजन के बिना 12 घंटे की अवधि में बिल्ली दस्त को प्रस्तुत करती है, तो वह बिल्ली को एक के माध्यम से खिलाएगी मुलायम आहार जो 2 या 3 दिनों के लिए जारी रखना चाहिए।

    दस्त से युक्त बिल्ली को अवयवों को खाना चाहिए जैसे कि:

  • नमक या मसालों के बिना तैयार हड्डियों के बिना पके हुए और कटा हुआ चिकन।
  • उबला चावल और नमक मुक्त चावल पानी। ऐसा हो सकता है कि बिल्ली का बच्चा भोजन के बनावट को बहुत पसंद करता है, हालांकि वह प्रयोग कर सकता है।
  • बाजार में दस्त के साथ बिल्लियों के लिए विशेष वाणिज्यिक भोजन भी होते हैं, एक अच्छा सोल्यून थियोन चाहता है कि बिल्ली का बच्चा किसी अन्य प्रकार के भोजन की कोशिश करे। इसके अलावा, आप नियमित रूट की तुलना में एक गुर्दे, नरम और अधिक तरल पदार्थ के साथ प्रशासित कर सकते हैं।
  • ऐसे मामले हैं जिनमें आपको तुरंत बिल्ली लेनी होगी मैं पशु चिकित्सा इससे बचने के लिए कि आपका सॉस जटिल होगा, जिसके लिए हम इन संकेतों से पहले एक विशेषज्ञ के पास जाने की सलाह देते हैं:

  • यदि जानवर 2 किलो से कम वजन का होता है, क्योंकि छोटे पिल्ले के मामले में तेज़ सुविधाजनक होता है।
  • यदि दस्त अन्य लक्षणों के साथ होता है या यदि यह बहुत तीव्र है।
  • अगर बिल्ली के उपवास के 12 घंटों के बाद भी बिल्ली में दस्त होता है।
  • जब यह संदेह होता है कि दस्त आपके जानवरों के विषाक्त पदार्थों में से किसी एक के जहरीले या इंजेक्शन के कारण होता है।
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं दस्त से खाने वाली बिल्ली को क्या खाना चाहिए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे कुत्ते के दस्त का इलाज कैसे करेंमेरे कुत्ते के दस्त का इलाज कैसे करें
    क्योंकि मेरा कुत्ता दस्त से होता हैक्योंकि मेरा कुत्ता दस्त से होता है
    बिल्ली खिलानाबिल्ली खिलाना
    कुत्तों और बिल्लियों के लिए 10 विषाक्त पौधोंकुत्तों और बिल्लियों के लिए 10 विषाक्त पौधों
    मेरी बिल्ली बीमार होने के बाद खाना नहीं चाहती हैमेरी बिल्ली बीमार होने के बाद खाना नहीं चाहती है
    मेरी बिल्ली में सामान्य रंग दस्त है कैफ ©मेरी बिल्ली में सामान्य रंग दस्त है कैफ ©
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली जहर हो गई थीकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली जहर हो गई थी
    अगर मेरी बिल्ली उल्टी हो तो क्या करेंअगर मेरी बिल्ली उल्टी हो तो क्या करें
    अगर मेरी बिल्ली में दस्त हो तो क्या करेंअगर मेरी बिल्ली में दस्त हो तो क्या करें
    बिल्लियों और कुत्तों के लिए जहरीले क्रिसमस पौधोंबिल्लियों और कुत्तों के लिए जहरीले क्रिसमस पौधों
    » » दस्त से खाने वाली बिल्ली को क्या खाना चाहिए
    © 2022 TonMobis.com