अपनी बिल्ली को सही ढंग से कैसे शैलीबद्ध करें

अपनी बिल्ली को सही ढंग से कैसे शैलीबद्ध करें

हालांकि फेलिनों को दैनिक आधार पर उन्हें जोड़ने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन उन्हें बनाए रखना महत्वपूर्ण है स्वस्थ और स्वस्थ दिखने के लिए उज्ज्वल फर . इसके अलावा, हम उन्हें अपने बाल पहनने में मदद नहीं करते हैं, क्योंकि "हेयरबॉल" उनके लिए काफी अप्रिय हैं और कई अवसरों में, यह उन्हें उल्टी भी बनाता है।

एक और लाभ जो हमारी बिल्ली को कंघी करना है, वह है जिसे हम बनाते हैं स्नेह और निकटता के संबंध . इसलिए, हर बार जब आप हमें कंघी के साथ दिखाई देते हैं, तो वे जान जाएंगे कि कौन आ रहा है और वे इस पल का आनंद लेंगे।

इसलिए, एक विशेष कंघी खरीदने के लिए आवश्यक है जो हमें कार्य को पूरा करने में मदद करेगा। सभी प्रकार और कीमतें हैं, और वे उन्हें विभिन्न सुपरमार्केट और पालतू स्टोर में बेचते हैं। उन्हें ढूंढना बहुत आसान है, महत्वपूर्ण बात यह है कि सही चुनना है ताकि हम कुत्ते के कॉम्ब्स से भ्रमित न हों (जो मोटे हैं और बिल्ली के नाज़ुक फर के लिए उपयोगी नहीं होंगे)।

हमारी बिल्लियों के लिए आदर्श कंघी, एक तरफ छोटे बाल हैं जो हमें जारी किए गए बालों को हटाने में मदद करते हैं (जब वे बिल्लियों को बहुत सारे बाल फेंकते हैं तो वे आदर्श होते हैं)। और दूसरे भाग में, मुलायम युक्तियाँ होती हैं जो कोट को नरम बनाने में मदद करती हैं और इसे चमकदार बनाती हैं।

प्रक्रिया यह बहुत आसान है, लेकिन इसे धैर्य की आवश्यकता है, क्योंकि आपकी बिल्ली इसे अनुकूलित करने के लिए सबसे पहले अनुकूल नहीं हो सकती है। वैसे भी, यह आदत का विषय है और आप देखेंगे कि हेयर स्टाइल सत्र कैसे प्यार करेगा और बहुत कुछ शुद्ध होगा।




सबसे पहले, आपको पास करना होगा चेहरा ए (फोटो में देखें)। आप ढीले सभी बाल हटा सकते हैं। टेंडरलॉइन द्वारा भाग, बहुत धीरे से। फिर, उसकी गर्दन के दोनों तरफ, जो उसे मोहक करता है। और आखिरकार, गुटिता के लिए, यह आपको थोड़ा सा खर्च करेगा, क्योंकि यह वह हिस्सा है जहां आप कम से कम खुद को छुआ जाने की अनुमति देते हैं, लेकिन यह आवश्यक है कि आप उस क्षेत्र के माध्यम से कंघी पास करें , चूंकि यह बाल सबसे अधिक जमा होता है और इसलिए, जहां जीभ सबसे अधिक गुजरती है।

आप तब तक रह सकते हैं जब आप सुविधाजनक मानते हैं, लगभग 4 मिनट ठीक होंगे। बाद में, आपको पास करना होगा बी चेहरा (फोटो में देखें)। यह कंघी का हिस्सा है कि वे सबसे ज्यादा आनंद लेते हैं, क्योंकि इससे उन्हें विश्राम की भावना मिलती है। आपको बस इसे पिछले क्षेत्रों में पास करना होगा, लेकिन विशेष रूप से मुख्य क्षेत्र में। उनका मानना ​​है कि, उन्हें जोड़ने के बजाय, आप हैं प्यार और देने के लिए , इस तरह आप उन्हें तेजी से उपयोग करेंगे। यदि आप चाहें तो 5 मिनट हो सकते हैं और अगर बिल्ली आपको छोड़ देती है।

जैसा कि हम देख सकते हैं, बिल्ली को ब्रश करना बेहद महत्वपूर्ण है। न केवल बिल्ली को लाभ लाएगा, बल्कि यह भी उसके साथ आपके रिश्ते को मजबूत करेगा और स्नेह के अपने बंधन को मजबूत करेगा। इस तरह, हम उन्हें परेशान करने वाले "हेयरबॉल" से छुटकारा पाने में मदद करते हैं और अपने फर को चमकते रहते हैं।

इसे सप्ताह में कम से कम दो बार ब्रश करें और इसके लाभों का आनंद लें!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के लिए ब्रश के प्रकारकुत्तों के लिए ब्रश के प्रकार
कुत्ते के बालों को ब्रश करने के लिए 9 कदम।कुत्ते के बालों को ब्रश करने के लिए 9 कदम।
कुत्तों के लिए ब्रश और कॉम्ब्स के प्रकारकुत्तों के लिए ब्रश और कॉम्ब्स के प्रकार
बिल्ली को ब्रश करनाबिल्ली को ब्रश करना
बिल्लियों के लिए अन्य बर्तनबिल्लियों के लिए अन्य बर्तन
बिल्ली साफ करनाबिल्ली साफ करना
फारसी बिल्ली नॉट्स को कैसे हटाएंफारसी बिल्ली नॉट्स को कैसे हटाएं
मेरी बिल्ली के लिए ब्रश कैसे चुनेंमेरी बिल्ली के लिए ब्रश कैसे चुनें
मेरी बिल्ली के बाल ब्रश करने के लिए सिफारिशेंमेरी बिल्ली के बाल ब्रश करने के लिए सिफारिशें
मेरी बिल्ली के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएंमेरी बिल्ली के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएं
» » अपनी बिल्ली को सही ढंग से कैसे शैलीबद्ध करें
© 2022 TonMobis.com