अविश्वसनीय जानवरों के 10 वीडियो

अविश्वसनीय जानवरों के 10 वीडियो
सीसी छवि: istolethetv

जानवरों ने बार-बार दिखाया है अविश्वसनीय कौशल जो हमारी समझ को कई बार पार करता है। यहां एक प्रदर्शन है, 10 वीडियो जो विभिन्न प्रजातियों में महान कौशल दिखाते हैं। मनोरंजक होने के अलावा, वे उन्हें देखने के लिए जिज्ञासा आमंत्रित करते हैं।

वीडियो 1: हाथी पेंट आर्टवर्क

यह वीडियो एक हाथी की अविश्वसनीय क्षमता को अपने ट्रंक और ब्रश का उपयोग करके स्वयं की एक तस्वीर पेंट करने के लिए दिखाता है। ये जानवर बहुत बुद्धिमान हैं और इस मामले में यह कुछ असली पेंट करने की क्षमता के लिए खड़ा है, न केवल अमूर्त चीजें। वास्तव में अद्भुत!

वीडियो 2: चिहुआहुआ नृत्य फ्लैमेन्को

यह वीडियो एक चिहुआहुआ पिल्ला की अविश्वसनीय क्षमता दिखाता है जो फ्लैमेन्को संगीत की ताल के लिए कई मिनटों के लिए अपने दो पिछड़े पैरों पर खड़ा होता है। मजाकिया होने के अलावा, आप इसे देखना बंद नहीं कर सकते !!!!

वीडियो 3: कुत्ता जो व्हिटनी ह्यूस्टन की तरह "गाता है"

यह डोगो अर्जेंटीनो बेल्जियम में एक प्रतिभा दिखाने में भाग लेता है और व्हिटनी ह्यूस्टन द्वारा एक गीत के द्वारा "गाता है", बस आश्चर्यजनक है क्योंकि यह गीत की ताल का पालन करता है और उच्चतम स्वर तक पहुंचता है। आप इसे देखना बंद नहीं कर सकते !!!

वीडियो 4: पिटबुल छत पर चढ़ता है

Pitbull कुत्तों को उनके चरम सीमा में अविश्वसनीय शक्ति द्वारा विशेषता है, लेकिन एक सीढ़ी चढ़ाई कदम पर छत पर चढ़ना अविश्वसनीय है। इन कुत्तों की क्षमताएं होती हैं जो उन्हें बिना किसी संदेह के अपनी प्रजातियों के अन्य लोगों से अलग करती हैं।

वीडियो 5: बंदर मशीन से रस निकालता है

बंदर निस्संदेह जानवरों की क्षमता और शारीरिक समानता में हमारे समान हैं। यह बंदर इस तरह का बयान दिखाता है क्योंकि उसके मालिक उसे पैसे देता है जिसके साथ वह एक रसदार मशीन पर जाता है और एक को बाहर निकालने का प्रबंधन करता है, इसके अलावा वह पैसे वापस देता है और फिर रस पीता है। बस आश्चर्यजनक, छवियां खुद के लिए बोलती हैं।




वीडियो 6: डॉल्फिन एक बच्चे के साथ खेलता है

यह वीडियो डॉल्फ़िन की महान बुद्धि के साथ-साथ मनुष्यों के साथ सामाजिककरण करने की उनकी महान क्षमता को दर्शाता है और पुष्टि करता है। यहां बताया गया है कि एक बच्चा डॉल्फ़िन के साथ गेंद कैसे बजाता है और यह कई मिनटों तक रहता है जो दिखाता है कि न केवल मौका है बल्कि वे बातचीत कर रहे हैं, डॉल्फ़िन प्रवेश करता है और गेंद को कई बार पानी छोड़ देता है। आपको इसे देखना होगा !!!

वीडियो 7: कुत्ता आर्चर

यह छोटा कुत्ता खुद को एक तीरंदाज और वास्तविकता अनुकरण के रूप में छिपाता है, वह कई बार एक छोटी फुटबॉल गेंद से निपटता है। बहुत मनोरंजक और दोस्ताना!

वीडियो 8: लगभग मानव जानवरों

इस वीडियो में आप जानवरों की कई प्रजातियों (बिल्लियों, मेंढक, बंदरों, आदि) देख सकते हैं, लगभग मानव व्यवहार के साथ, एक कांटा से खाते हैं, व्यंजन धोते हैं, मानव पीठों के व्यवहार के साथ अपने पीठ पर बैठते हैं ... .. वास्तव में अद्भुत !!!

वीडियो 9: पिटबुल कुत्ता 4 मीटर की दीवार पर चढ़ता है

ये कुत्ते बस आश्चर्यजनक हैं और इस वीडियो में वह चढ़ाई करने की अपनी महान क्षमता का प्रदर्शन करता है। यह एक-हॉप कुत्ता न्यूनतम प्रयास के साथ 4 मीटर की दीवार पर चढ़ता है। अस्वीकार्य !!!!

वीडियो 10: गोल्डन डॉग अपना खाना खरीदता है

एक गोल्डन रेट्रिवर अपने स्वयं के भोजन खरीदता है, मानव सहायता के बिना, अपने थूथन में अपना बैग और पैसा लेता है और वह जो खरीदना चाहता है उसे खरीदता है। यह पुनरावृत्ति द्वारा प्रेरित प्रशिक्षण या बस व्यवहार हो सकता है लेकिन यह अभी भी इस कुत्ते का एक बड़ा कौशल है।

इन वीडियो को देखने के बाद, यह स्पष्ट रूप से प्रदर्शित किया गया है कि जानवरों को अपनी क्षमताओं या मनुष्यों द्वारा सशक्त द्वारा बहुत बुद्धिमान हैं। उनकी क्षमताओं की उत्पत्ति के बावजूद आप देख सकते हैं कि वे अविश्वसनीय हैं और आपको बस उनका आनंद लेना होगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्वभावपूर्ण जानवरों के 10 मजाकिया gifsस्वभावपूर्ण जानवरों के 10 मजाकिया gifs
भालू के 8 गिफ एक अद्भुत समय हैभालू के 8 गिफ एक अद्भुत समय है
आईपॉड पर देखने के लिए होम वीडियो कैसे परिवर्तित करेंआईपॉड पर देखने के लिए होम वीडियो कैसे परिवर्तित करें
सोनी वेगास 6 ट्यूटोरियलसोनी वेगास 6 ट्यूटोरियल
मैं आईपॉड के लिए एक संगीत वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?मैं आईपॉड के लिए एक संगीत वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?
आरसीए टीवी truflat के काम के लिए एक ps3 कैसे प्राप्त करेंआरसीए टीवी truflat के काम के लिए एक ps3 कैसे प्राप्त करें
आइपॉड मैन्युअल रूप से अद्यतन कैसे करेंआइपॉड मैन्युअल रूप से अद्यतन कैसे करें
वेवफ़ॉर्म मॉनिटर वीडियो को कैसे समझेंवेवफ़ॉर्म मॉनिटर वीडियो को कैसे समझें
7 वीडियो जो आपको पालतू जानवर के रूप में बिल्ली रखने के लिए प्रेरित करेंगे7 वीडियो जो आपको पालतू जानवर के रूप में बिल्ली रखने के लिए प्रेरित करेंगे
वैज्ञानिकों का प्रदर्शन है कि कुत्तों के लिए प्यार इतना क्यों हैवैज्ञानिकों का प्रदर्शन है कि कुत्तों के लिए प्यार इतना क्यों है
» » अविश्वसनीय जानवरों के 10 वीडियो
© 2022 TonMobis.com