लैपटॉप को प्लाज्मा टीवी से कैसे कनेक्ट करें


शिक्षा

प्लाज्मा टीवी पर वीडियो इनपुट पोर्ट देखें और फिर फोन पर वीडियो आउटपुट के साथ उनकी तुलना करें। एक कनेक्शन स्थापित करने के लिए लैपटॉप और टेलीविजन में एक आम प्रवेश द्वार होना चाहिए। दोनों कंप्यूटर और टीवी पर पाया आम बंदरगाहों वीडियो ग्राफिक्स सरणी (VGA) डिजिटल विजुअल इंटरफेस (डीवीआई) कर रहे हैं, उच्च परिभाषा मल्टीमीडिया इंटरफेस (HDMI) और S- वीडियो।

टीवी पर एक वीडियो इनपुट पोर्ट से एक वीडियो केबल कनेक्ट करें और वीडियो केबल के दूसरे छोर को संगत लैपटॉप पर वीडियो पोर्ट पर कनेक्ट करें। यदि लैपटॉप और टीवी में कोई सामान्य बंदरगाह नहीं है, तो आप वीडियो केबल और एडाप्टर केबल का उपयोग करके दोनों को कनेक्ट करने में सक्षम हो सकते हैं। पोर्ट संगतता बदलने के लिए वीडियो इनपुट या आउटपुट पोर्ट में एक वीडियो कार्ड डाला जाता है।




अपने कंप्यूटर और टीवी को चालू करें और लैपटॉप को कनेक्ट करने के लिए उपयोग किए जा रहे इनपुट के लिए टीवी स्रोत (इनपुट या चैनल भी कहा जाता है) को बदलें। स्रोत बदलने के लिए आपको टीवी के रिमोट कंट्रोल का उपयोग करना पड़ सकता है। उदाहरण के लिए, यदि आप आमतौर पर केबल टीवी देखते हैं, तो टेलीविजन को आपके लैपटॉप को कनेक्ट करने के लिए उपयोग किए गए इनपुट के बजाय केबल बॉक्स से वीडियो सिग्नल प्राप्त करने के लिए सेट अप किया गया है।

"स्टार्ट बार में स्टार्ट, टाइप करें" विंडोज मोबिलिटी सेंटर "टाइप करें, विंडोज मोबिलिटी सेंटर पर क्लिक करें" और "बाहरी डिस्प्ले एरिया" में "कनेक्ट स्क्रीन" पर क्लिक करें। कॉन्फ़िगरेशन का चयन करें जिसे आप सूची में प्रदर्शित करना चाहते हैं विकल्प और ठीक क्लिक करें। " "

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आरसीए टीवी truflat के काम के लिए एक ps3 कैसे प्राप्त करेंआरसीए टीवी truflat के काम के लिए एक ps3 कैसे प्राप्त करें
कॉमकास्ट कैसे सेट करेंकॉमकास्ट कैसे सेट करें
टीवी के साथ एक डीवीडी प्लेयर के रूप में अपनी मैकबुक का उपयोग कैसे करेंटीवी के साथ एक डीवीडी प्लेयर के रूप में अपनी मैकबुक का उपयोग कैसे करें
पीसी पर टीवी कैसे स्थापित करेंपीसी पर टीवी कैसे स्थापित करें
केबलविजन बॉक्स को किसी टीवी से कैसे कनेक्ट करेंकेबलविजन बॉक्स को किसी टीवी से कैसे कनेक्ट करें
एक कंप्यूटर को एक टेलीविजन में कैसे स्थानांतरित करेंएक कंप्यूटर को एक टेलीविजन में कैसे स्थानांतरित करें
मेरे पीसी को अपने प्लाज्मा टीवी से कैसे कनेक्ट करेंमेरे पीसी को अपने प्लाज्मा टीवी से कैसे कनेक्ट करें
कंप्यूटर को हाई डेफिनिशन टेलीविज़न से कैसे कनेक्ट करेंकंप्यूटर को हाई डेफिनिशन टेलीविज़न से कैसे कनेक्ट करें
एक टीवी और केबल बॉक्स में एक चारों ओर ध्वनि प्रणाली को कैसे कनेक्ट करेंएक टीवी और केबल बॉक्स में एक चारों ओर ध्वनि प्रणाली को कैसे कनेक्ट करें
मैं अपने लैपटॉप को अपने 32-इंच टीवी से कैसे कनेक्ट कर सकता हूं?मैं अपने लैपटॉप को अपने 32-इंच टीवी से कैसे कनेक्ट कर सकता हूं?
» » लैपटॉप को प्लाज्मा टीवी से कैसे कनेक्ट करें
© 2022 TonMobis.com