सोनी वेगास 6 ट्यूटोरियल

वीडियो कैप्चर करें

कैमकॉर्डर को फायरवायर या यूएसबी (कैमरा मॉडल के आधार पर) के माध्यम से कंप्यूटर से कनेक्ट करने से पहले कैमकॉर्डर से वीडियो कैप्चर करें। एक बार कैमरा कनेक्ट हो जाने के बाद, लास वेगास के शीर्ष मेनू बार से फ़ाइल पर क्लिक करें और फिर वीडियो कैप्चर का चयन करें "। एक विंडो खुलती है कि क्या आप आंतरिक एप्लिकेशन या बाहरी वीडियो कैप्चर का उपयोग करना चाहते हैं, वेगास के साथ शामिल "सोनी वीडियो कैप्चर" लॉन्च करने के लिए बाहरी एप्लिकेशन का चयन करें। टेप को वर्तमान में स्थित कहां से वीडियो कैप्चर करने के लिए वीडियो कैप्चर चिह्नित करें और "कैमकॉर्डर में पूरे टेप को कैप्चर करने के लिए टेप कैप्चर करें" का चयन करें। एक बार वेगास वीडियो कैप्चर करने के बाद, एक विंडो "कैप्चर पूर्ण" संदेश के साथ दिखाई देगी। उस बॉक्स में, "नाम बदलें" क्लिप की संभावना होगी, बटन पर क्लिक करें, और याद रखने के लिए कुछ क्लिप का नाम दें। कैप्चर किए गए वीडियो क्लिप स्वचालित रूप से संपादन के लिए लास वेगास में जोड़े जाते हैं।

मूल संस्करण

एक वातावरण में लास वेगास में कब्जा कर लिया क्लिप बदलें और एक क्लिप में एक बिंदु और क्लिप को समयरेखा में खींचें। प्रवेश और निकास का एक बिंदु स्थापित करने के लिए, अपने "कब्जे वाले वीडियो के भाग भाग" में एक वीडियो क्लिप पर क्लिक करें। जब वीडियो उस बिंदु तक पहुंच जाता है जहां आप बिंदु सेट करना चाहते हैं, तो I कुंजी दबाएं ", जब उस बिंदु पर वीडियो जहां आप आउटपुट सेट करना चाहते हैं, तो ओ कुंजी दबाएं"। आप स्पेस बार दबाकर वीडियो को शुरू और बंद कर सकते हैं। यदि आपको एक समय में बड़ी मात्रा में वीडियो स्क्रॉल करना है, तो वीडियो स्टेटस बार (जो कि वीडियो विंडो के नीचे खेला जाता है) पर नीचे क्लिक करने के लिए माउस का उपयोग करें वीडियो के अंत जल्दी आगे। क्लिप को उस क्रम में ड्रैग किया जा सकता है जब आप उन्हें खेलना चाहते हैं।


वीडियो निर्यात


एक बार जब आप वीडियो संपादित करना समाप्त कर लेंगे, तो फ़ाइल का चयन करें और फिर "टेप पर प्रिंट करें" वेगास को परियोजना के अंतिम संस्करण को चलाने के लिए प्राप्त करें। परियोजना को स्वचालित रूप से कनेक्टेड कैमकॉर्डर में टेप पर रिकॉर्ड किया जाएगा। फाइल "" और निर्यात का चयन करके डिजिटल फाइल पर वीडियो। "डिजिटल फाइलों को वेब पर अपलोड किया जा सकता है या दूसरों के साथ साझा करने के लिए डीवीडी पर रिकॉर्ड किया जा सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
वॉकरमैन nwz-s616f के साथ एक वीडियो मुफ्त संगीत डाउनलोड करने के लिए कैसेवॉकरमैन nwz-s616f के साथ एक वीडियो मुफ्त संगीत डाउनलोड करने के लिए कैसे
एक बंद सर्किट टेलीविजन टीवी कैसे शुरू करेंएक बंद सर्किट टेलीविजन टीवी कैसे शुरू करें
मैं आईपॉड के लिए एक संगीत वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?मैं आईपॉड के लिए एक संगीत वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?
आइपॉड मैन्युअल रूप से अद्यतन कैसे करेंआइपॉड मैन्युअल रूप से अद्यतन कैसे करें
आईपॉड ट्यूटोरियलआईपॉड ट्यूटोरियल
आईपॉड मूवी के लिए सीडी की प्रतिलिपि कैसे करेंआईपॉड मूवी के लिए सीडी की प्रतिलिपि कैसे करें
पीसी के लिए सीधे टीवी रिकॉर्ड कैसे करेंपीसी के लिए सीधे टीवी रिकॉर्ड कैसे करें
आइपॉड में वीडियो कैसे जोड़ेंआइपॉड में वीडियो कैसे जोड़ें
Vhs से dvd फिल्मों को कैसे परिवर्तित करेंVhs से dvd फिल्मों को कैसे परिवर्तित करें
लैपटॉप को प्लाज्मा टीवी से कैसे कनेक्ट करेंलैपटॉप को प्लाज्मा टीवी से कैसे कनेक्ट करें
» » सोनी वेगास 6 ट्यूटोरियल
© 2022 TonMobis.com