आर्कोस 604 का उपयोग कैसे करें


शिक्षा वीडियो और संगीत के अलावा

इकाई के साथ आपूर्ति यूएसबी केबल के साथ 604 कंप्यूटर से कनेक्ट करें। कुछ सेकंड के भीतर, विंडोज 604 को बाहरी स्टोरेज डिवाइस के रूप में पहचानता है और इसे अपने कंप्यूटर में "कंप्यूटर" के लिए एक आइकन में रखता है।

वीडियो प्लेबैक

मेरा कंप्यूटर खोलें और अपने डिवाइस के लिए निर्देशिका खोलने के लिए "आर्कोस" आइकन पर डबल-क्लिक करें। वीडियो और संगीत समेत आप इस निर्देशिका में कई फ़ोल्डर्स देखेंगे।


ऑडियो प्लेबैक

अपने कंप्यूटर पर संग्रहीत वीडियो या संगीत फ़ाइलों पर क्लिक करें और उन्हें निर्देशिका 604 में संगीत या वीडियो फ़ोल्डर में खींचें।

निर्देशिका 604 बंद करें, जब फ़ाइलों ने कंप्यूटर से डिवाइस को स्थानांतरित करना और निकालना समाप्त कर दिया है।

मुख्य मेनू स्क्रीन पर "वीडियो आइकन" चुनें और ठीक दबाएं "। "डिवाइस के दाईं ओर 4 दिशा बटन का उपयोग कर आइकन के माध्यम से नेविगेट करें।




ऊपर और नीचे तीर कुंजियों के माध्यम से वीडियो स्क्रॉलिंग और जब आप जिस वीडियो को देखना चाहते हैं उसे "ठीक" दबाएं, हाइलाइट किया गया है वॉल्यूम बढ़ाने या घटाने के लिए ऊपर और नीचे तीर दबाएं।

वीडियो को रिवाइंड करने के लिए तेज़ आगे और बाएं बटन के लिए दायां तीर दबाएं। ठीक दबाकर वीडियो को रोकें "और X दबाकर वीडियो को रोकें।"

संगीत मेनू चुनें "मुख्य मेनू स्क्रीन पर आइकन और ठीक दबाएं" अपनी संगीत लाइब्रेरी डालें। उस गीत के लिए खोज शुरू करने के लिए संगीत मेनू के माध्यम से स्क्रॉल करें जिसे आप खेलना चाहते हैं और ठीक कहें "जब आपका रेटिंग विकल्प हाइलाइट किया जाता है।" 604 प्रकार के संगीत जिसमें विभिन्न कलाकारों के साथ "कलाकार, एल्बम," "शीर्षक, लिंग "," और "साल।"

मेन्यू के माध्यम से जारी रखें जब तक कि आप अपना गीत न ढूंढें और जब आप प्लेबैक शुरू करने के लिए चुनते हैं तो "ठीक" दबाएं वॉल्यूम बढ़ाने या घटाने के लिए ऊपर और नीचे तीर कुंजियां दबाएं अगली बार जाने के लिए दायां तीर दबाएं एक गीत के माध्यम से तेजी से आगे बढ़ने के लिए ट्रैक और पकड़ो।

फिर से ट्रैक शुरू करने के लिए दायां तीर दबाएं और गीत को रिवाइंड करने के लिए दबाएं और दबाएं। ठीक दबाकर प्लेबैक रोकें "और एक्स दबाकर रोकें।"

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मैं आईपॉड के लिए एक संगीत वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?मैं आईपॉड के लिए एक संगीत वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?
एक सैंटन एमपी 3 प्लेयर के लिए निर्देशएक सैंटन एमपी 3 प्लेयर के लिए निर्देश
आइपॉड मैन्युअल रूप से अद्यतन कैसे करेंआइपॉड मैन्युअल रूप से अद्यतन कैसे करें
आईपॉड पर फ़ाइलों को सिंक्रनाइज़ कैसे करेंआईपॉड पर फ़ाइलों को सिंक्रनाइज़ कैसे करें
मैं एक सोनिक क्लिप एमपी 3 प्लेयर कैसे स्थापित करूं?मैं एक सोनिक क्लिप एमपी 3 प्लेयर कैसे स्थापित करूं?
पोर्टेबल एमपी 3 प्लेयर से संगीत कैसे स्थानांतरित करेंपोर्टेबल एमपी 3 प्लेयर से संगीत कैसे स्थानांतरित करें
एमपी 3 या डिजिटल एमपी 4 का उपयोग कैसे करेंएमपी 3 या डिजिटल एमपी 4 का उपयोग कैसे करें
आईट्यून्स संगीत को एक स्पष्ट एमपी 3 प्लेयर में कैसे स्थानांतरित करेंआईट्यून्स संगीत को एक स्पष्ट एमपी 3 प्लेयर में कैसे स्थानांतरित करें
अपने आईपॉड के लिए मुफ्त संगीत और फिल्में कैसे प्राप्त करेंअपने आईपॉड के लिए मुफ्त संगीत और फिल्में कैसे प्राप्त करें
मेरे आईपॉड स्पर्श में फोटो कैसे आयात करेंमेरे आईपॉड स्पर्श में फोटो कैसे आयात करें
» » आर्कोस 604 का उपयोग कैसे करें
© 2022 TonMobis.com