पालतू कहानियां: बिल्ली का बच्चा पेरिस में एक कब्रिस्तान से लाया गया

पालतू कहानियां: बिल्ली का बच्चा पेरिस कब्रिस्तान से लाया गया

यह 2006 में शुरू हुआ जब मेरे भाई फ्रांसिस्को ने सिनेमा का अध्ययन करने के लिए पेरिस जाने का फैसला किया। फ्रांस में स्थापित होने के कुछ ही समय बाद, फ्रांसिस्को ने हमें ई-मेल द्वारा लिखा था कि वह ठीक था और वह अकेला नहीं था: उसे प्रसिद्ध कब्रिस्तान के आसपास एक त्याग किया बिल्ली का बच्चा मिला था Pere Lachaise, जिम मॉरिसन, या लेखक ऑस्कर वाइल्ड जैसे प्रसिद्ध मशहूर पात्रों को दफनाने के लिए प्रसिद्ध। फ्रांसिस्को ने उसे बपतिस्मा दिया "कॉन्किता" , और वह अक्सर हमें उसकी तस्वीरें भेजता है। यह ग्रे टोन में एक टैब्बी बिल्ली का बच्चा था, और एक अद्भुत फ़िरोज़ा रंग की आंखें थीं। उसने हमें बताया कि वह अच्छी तरह से शिक्षित थी, और उसके पास भी रेत के साथ बॉक्स एक बाथरूम के रूप में, जिसे मैं पूर्णता के लिए उपयोग करता था। मेरा भाई उसे विशेष मांस या चिकन पास्ता के साथ खराब कर देगा, बेशक, अगर वह उसकी कंपनी से अपने परिवार से दूर थी। हमने अनुमान लगाया कि बिल्ली की असली उत्पत्ति क्या थी, अगर उसके पहले कुछ मालिक थे, शायद कब्रिस्तान की देखभाल करने वाला। यहां तक ​​कि, हमने कल्पना की कि यह उस स्थान पर दफन किए गए प्रसिद्ध व्यक्ति का पुनर्जन्म हो सकता है। उस समय वह पेरिस में था, मेरे भाई ने हमें बताया कि बिल्ली दो बिल्ली के बच्चे की मां थी: एक पूरी तरह से काला और बहुत बालों वाली, और दूसरा उसके बराबर था, लेकिन सौभाग्य से उन्हें मेरे भाई के दोस्तों के साथ घर मिला ।

2008 की गर्मियों में आता है, जब फ्रांसिस्को छुट्टियों के लिए चिली लौटता है। उन्होंने घोषणा की कि वह उनके साथ कॉन्चिता लाएंगे, जो हमें बहुत उत्साहित करता था। फ्रांसिस्को के लिए दस्तावेजों को प्राप्त करने की प्रक्रिया और फ्रांस छोड़ने की अनुमति देने के लिए काफी ओडिसी थी। कॉन्चिता को यह जानने के लिए रक्त परीक्षण करना पड़ा था कि उसे कोई गुस्सा नहीं था और नतीजों के लिए 90 दिन इंतजार कर रहे थे। एक बार चेक तैयार होने के बाद, बिल्ली को पहचानने के लिए चिप दिया गया था और फिर उन्होंने पासपोर्ट को अपने मालिक को दे दिया। जानवरों का यह पासपोर्ट अनिवार्य है जब वे एक देश छोड़ते हैं और यह उन्हें दस्तावेज करने के लिए काम करता है और उनका रिकॉर्ड होता है। किसी भी पालतू जानवर की तरह कॉन्चिता को विमान के ट्रंक में एक शांतता के प्रभाव में सोना पड़ा। यह सब उसके लिए लायक था, क्योंकि उसने उसे उगाया था और इतनी देर तक उसकी देखभाल की थी। बिल्ली परिवार का सदस्य था और अपने मालिक से दूर नहीं हो सका। एक बार मेरे माता-पिता के घर पर, फ्रांसिस्को ने हमें कॉन्चिता से परिचय दिया। जब बिल्ली मेरी माँ के घर आई तो उसकी पहली प्रतिक्रिया एक कुर्सी या फर्नीचर के नीचे छिपाने के लिए दौड़नी थी, क्योंकि वह बहुत डर गई थी, क्योंकि वह किसी को नहीं जानती थी। हमने सोचा था कि इस तरह की प्रतिक्रिया विमान में इतने घंटों की यात्रा करने, घबराए हुए और उसके मानव के बिना, किसी के लिए तनावपूर्ण स्थिति के घबराहट के कारण भी थी। लेकिन दिन बीत गए और बिल्ली अभी भी अपने नए घर में नहीं आई, सब कुछ उसे डरा दिया। किसी भी शोर पर, वह छिपाने के लिए ऊपर की ओर भाग गया।




हालांकि, लंबे समय बाद, कॉन्चीता अपने विस्तारित परिवार और वह नया घर आदी हो गई। वह एक बिल्ली से मिले जो मेरे माता-पिता के साथ रहता था, जिसे "लानिटस-मार्ले" कहा जाता था, जिसके साथ वह पार हो गया था और पिछले समय की तरह दो और बिल्ली के बच्चे थे। मेरी माँ बिल्ली के बच्चे का बहुत शौकिया था, कि मेरे भाई के साथ उन्होंने फैसला किया कि उसके लिए सबसे अच्छी चीज उसे चिली में छोड़ना था, ताकि वह बच सके कि वह लंबी यात्रा का तनाव भुगतती है, इसलिए वह आज तक रहती है। सैंटियागो डी चिली में मेरी माँ की देखभाल, और वह बहुत खुश है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरी बिल्ली का बाघ खराब हो गया हैमेरी बिल्ली का बाघ खराब हो गया है
15 दिनों के बिल्ली का बच्चा एक प्रकार का प्रवाह होता है15 दिनों के बिल्ली का बच्चा एक प्रकार का प्रवाह होता है
मेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियांमेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियां
एक टीका द्वारा नशे की लत के साथ बिल्ली का बच्चाएक टीका द्वारा नशे की लत के साथ बिल्ली का बच्चा
मेरा बिल्ली का बच्चा अकेला नहीं जाता या अकेला नहीं खाता हैमेरा बिल्ली का बच्चा अकेला नहीं जाता या अकेला नहीं खाता है
मुझे बस एक बच्चा बिल्ली का बच्चा मिला © छोड़ दियामुझे बस एक बच्चा बिल्ली का बच्चा मिला © छोड़ दिया
बचाया बिल्ली का बच्चा हार नहीं हैबचाया बिल्ली का बच्चा हार नहीं है
गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल समस्याओं के साथ बिल्ली का बच्चागैस्ट्रोइंटेस्टाइनल समस्याओं के साथ बिल्ली का बच्चा
मशहूर बिल्लियों के नाममशहूर बिल्लियों के नाम
ओस्वाल्दो सोरियानो और बिल्लियों के लिए उनका प्यारओस्वाल्दो सोरियानो और बिल्लियों के लिए उनका प्यार
» » पालतू कहानियां: बिल्ली का बच्चा पेरिस में एक कब्रिस्तान से लाया गया
© 2022 TonMobis.com