मार्गारिता रोसा डी फ्रांसिस्को जाल में गिर गई: अब वह बिल्लियों को प्यार करती है

"Ayudaaaaaaaaaaaa!" सामाजिक नेटवर्क पर मदद के लिए एक बेताब रोना। खैर, एक तरह का सार्वजनिक कबुलीजबाब: मार्गारिता रोजा डी फ्रांसिस्को जीवन में एक बिल्ली के सामने दिखाई दिया ... और जो भी उसने विश्वास किया उसके विपरीत, प्यार में पागल हो गया।

और कैसे नहीं, बस वह एक काली बिल्ली, #Chackra, उन है कि उनके रहस्य का आवरण और शोख़ी के साथ उन है कि किसी के दिल खरोंच हमेशा के लिए चिह्नित की छोड़ने की आत्मा की खिड़की के लिए एक चुपके जाना पार करता है, तो ।

"मैं आपको बताता हूं कि मैं बिल्लियों का प्रशंसक कभी नहीं रहा था, मैं सौ प्रतिशत रहा हूं। कई सालों से मैं पालतू जानवर नहीं रखना पसंद करता क्योंकि मुझे उनके साथ बहुत पीड़ा होती है। जैसे ही मैंने सुना कि @ विल्लवंडर्व्लगेट के बच्चों ने घर में एक बिल्ली का बच्चा लाया, मैंने सोचा, "अरे, नहीं, कोई बिल्लियों नहीं।" और अब यह पता चला है कि वह, अपने मुक्केबाजी के साथ, मेरे साथ प्यार में पूरी तरह गिर गई है। मैं खराब हूँ। मैं पहले से ही समझता हूं कि नेटवर्क में बिल्लियों की इतनी सारी तस्वीरें और वीडियो क्यों हैं। वे आकर्षक हैं। और यह एक बहुत ही सुरुचिपूर्ण, हास्यास्पद और मोहक है, "अपने इंस्टाग्राम खाते पर मार्गारिता रोजा डी फ्रांसिस्को ने कहा।

और अब ...

वह बिस्तर पर रोल करता है।

वह उनके राय कॉलम लिखने के लिए उसके साथ आता है।

वे एक साथ आलसी हैं।




वे खूबसूरत तस्वीरें लेने के लिए षड्यंत्र करते हैं।

साधकों।

वे जीभ में बोलते हैं।

और वे एक दूसरे के साथ अपने रोमांच में जाते हैं।

संक्षेप में, बहुत से प्यार के साथ एक जोड़े।

"मैं आपको चाकरा के बारे में छोटी चीजें बताता हूं। वह पूरे सप्ताह विल और मेरे साथ रहे हैं क्योंकि बच्चे हमारे साथ अपने सप्ताह बिताने आए थे। मैंने सोचा कि मैं भूल गया था लेकिन नहीं! यह रात में आता है और पकड़ लेता है एक murciélaga की तरह मेरी गर्दन, मुझे मकड़ी क्योंकि मैं छोटे नाखूनों नाखून को गले लगाने लेकिन मैं अपने arañetazos साथ खुश हूँ। अगले मंगलवार को मुझे जाना है और जब तक मैं वापस नहीं आ जाता तब तक मुझे नहीं पता। अभी के लिए हम साथ चलना और मैं उसे खाना पसंद है और नहीं बल्कि अपने arenita बदलने के लिए, इस जानवर हिस्सा मेरी आत्मा चार सौ तीस-सात टुकड़े, "फेसबुक पर प्रस्तोता चैलेंज कहा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्लियों के लिए सल्फर विषाक्त है?बिल्लियों के लिए सल्फर विषाक्त है?
मनुष्यों के डर से बिल्लीमनुष्यों के डर से बिल्ली
मेरी बिल्ली क्षेत्र को चिह्नित करती है और इसमें मादा सामान्य होती है?मेरी बिल्ली क्षेत्र को चिह्नित करती है और इसमें मादा सामान्य होती है?
आत्मघाती प्रवृत्तियों के साथ बिल्लीआत्मघाती प्रवृत्तियों के साथ बिल्ली
बिल्लियों: प्यार या विश्वासघातीबिल्लियों: प्यार या विश्वासघाती
शीर्ष पांच: पानी में बिल्लियों के वीडियोशीर्ष पांच: पानी में बिल्लियों के वीडियो
बिल्लियों के प्रति अनियंत्रित प्यार का गीत (वीडियो)बिल्लियों के प्रति अनियंत्रित प्यार का गीत (वीडियो)
हम आपको यूट्यूब पर 4 सबसे शरारती बिल्लियों दिखाते हैंहम आपको यूट्यूब पर 4 सबसे शरारती बिल्लियों दिखाते हैं
बिल्ली को प्यार कैसे करें?बिल्ली को प्यार कैसे करें?
Mischa: एक बड़ा दिल के साथ छोटी बिल्लीMischa: एक बड़ा दिल के साथ छोटी बिल्ली
» » मार्गारिता रोसा डी फ्रांसिस्को जाल में गिर गई: अब वह बिल्लियों को प्यार करती है
© 2022 TonMobis.com