ओस्वाल्दो सोरियानो और बिल्लियों के लिए उनका प्यार





पिछले हफ्ते, हमने आपको अद्भुत कहानी सुनाई मोजार्ट और उसके वफादार कुत्ते, आज हम आपको लेखक ओस्वाल्डो सोरियानो और बिल्लियों के बीच घनिष्ठ संबंधों के करीब लाते हैं।
इस शानदार लेखक के बारे में बहुत कम ज्ञात नहीं है, वह बिल्लियों के लिए प्यार और प्रेरणा है कि फेलिन ने उसे उत्पन्न किया।

उनके जीवन में कई महत्वपूर्ण बिल्लियों थीं। उनमें से सभी व्यक्तिगत और साहित्यिक दोनों महत्वपूर्ण क्षणों में पाठ्यक्रम निर्धारित करते हैं। उदाहरण के लिए, जब वह अपने सबसे महान कार्यों में से एक लिख रहा था, "दुखद, अकेला और अंतिम", उसकी काली बिल्ली ने उसे इतिहास के चौराहे को हल करने में मदद की।

अपने निजी जीवन में, वे भी एक महान प्रभाव थे। सोरियानो ने कहा कि, एक बिंदु पर, वह एक प्रेमिका के साथ रहने के लिए चला गया, लेकिन चूंकि वह बिल्लियों के लिए एलर्जी थी, इसलिए वे कुछ महीनों के बाद अलग हो गए। कभी-कभी, बिल्लियों का प्यार और अधिक हो सकता है।

द आई आई ऑफ द फादरलैंड में पत्रकार के रूप में पेरिस में काम करते समय भी बिल्लियों उनके जीवन में उपस्थित थे। ओस्वाल्दो ने कहा कि वहां हर बार, एक खूबसूरत बिल्ली "कसौटी वॉकर", जो नाली के गटर में चल रहा था, वहां गया था।

लेकिन, शायद, उनके जीवन की सबसे महत्वपूर्ण बिल्लीचर्या वेनी थी। निर्वासन के दौरान - बेल्जियम में, पहले, और पेरिस में, बाद में - वह इस काले बिल्ली का बच्चा था, जब तक वह मर गया, पहले से ही ब्यूनस आयर्स में।

अपने जीवनी के बारे में पूछे जाने वाले आखिरी साक्षात्कारों में से एक में, ओस्वाल्दो सोरियानो ने जवाब दिया: "अगर हम नहीं जानते कि हम कौन हैं तो हम अपने बारे में कैसे बात कर सकते हैं? मेरे पास जीवनी नहीं है मैं बिल्लियों का आविष्कार करने जा रहा हूं जो कि जब मैं चंद्रमा के चक्र में बैठे, बहुत दौर में आऊंगा। "

ओस्वाल्डो सोरियानो 20 वीं शताब्दी के सबसे मान्यता प्राप्त अर्जेंटीना लेखकों में से एक है। उनका जन्म 1 9 43 की गर्मियों में मार डेल प्लाटा में हुआ था। उनका पहला प्रकाशित काम "दुखद, अकेला और अंतिम" था। निर्वासन के वर्षों के बाद उनकी प्रसिद्धि आई, "ब्यूनस आयर्स में कोई और दर्द नहीं होगा या भूल जाएगा", एक उपन्यास सिनेमा में लाया गया और बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में सिल्वर भालू से सम्मानित किया गया। अगले दो दशकों में, उन्होंने कई उपन्यास, लघु कथाएं और लघु कथाएं लिखीं। 1 99 7 में, वह ब्यूनस आयर्स में निधन हो गया।

स्रोत:
* literatura.org
* भावनात्मक शिक्षा का खंडन, पृष्ठ 12, रविवार 28 नवंबर, 1 99 3 का पिछला कवर

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्लियों में वायरल rhinotracheitisबिल्लियों में वायरल rhinotracheitis
बिल्लियों: प्यार या विश्वासघातीबिल्लियों: प्यार या विश्वासघाती
दो बिल्लियों के बीच आक्रमणदो बिल्लियों के बीच आक्रमण
एक बिल्ली के साथ रहने के लाभएक बिल्ली के साथ रहने के लाभ
बिल्लियों purr कब करते हैं?बिल्लियों purr कब करते हैं?
बिल्लियों के सात जीवनबिल्लियों के सात जीवन
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): चॅट्रानकुत्तों की कला (और बिल्लियों): चॅट्रान
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): मार्ले और मैंकुत्तों की कला (और बिल्लियों): मार्ले और मैं
बिल्लियों के प्रति अनियंत्रित प्यार का गीत (वीडियो)बिल्लियों के प्रति अनियंत्रित प्यार का गीत (वीडियो)
हेमिंगवे, बिल्लियों का प्रेमीहेमिंगवे, बिल्लियों का प्रेमी
» » ओस्वाल्दो सोरियानो और बिल्लियों के लिए उनका प्यार
© 2022 TonMobis.com