सिनेमा की 10 सबसे प्रसिद्ध बिल्लियों, क्या आप उन्हें याद करते हैं?

सिनेमा में 10 सबसे प्रसिद्ध बिल्लियों, क्या आप उन्हें याद करते हैं?

बिल्ली उन जानवरों में से एक है जो मनुष्यों के साथ लंबे समय तक रहती है। शायद इस वजह से, वह अनगिनत कहानियों, उपन्यासों, फिल्मों और टेलीविजन श्रृंखला में दिखाई दिया है। इसी कारण से, इस लेख में, हम आपके साथ मशहूर डिज्नी बिल्लियों, फिल्मों और उनके अर्थों के नाम साझा करने जा रहे हैं।

इसलिए, यदि आप बिल्लियों और सातवीं कला के प्रेमी हैं, तो इस पोस्ट में ExpertoAnimal द्वारा हम समीक्षा करते हैं सबसे मशहूर सिनेमा बिल्लियों . iexcl- आप उन्हें याद नहीं कर सकते हैं!

आप में रुचि भी हो सकती है: प्रसिद्ध बिल्लियों के नाम
सूची

1. गारफील्ड

गारफील्ड, सबसे प्रसिद्ध बिल्ली के पात्रों में से एक, यह एक बिल्ली है आलसी और खाने वाला , जो लसगना से प्यार करता है और जो सोमवार से नफरत करता है। यह ordo pussycat ब्रिटिश रेस sorthair एक ठेठ अमेरिकी घर में रहता है, इसके मालिक, जॉन, और उसके अन्य पालतू, ओडी, एक अच्छे प्रकृति कुत्ते के साथ एक ही समय में बुद्धिमान।

हम पहली बार गारफील्ड को देखने में सक्षम थे कॉमिक्स , हालांकि इसकी लोकप्रियता के कारण, दो को गोली मार दी गई है फिल्म उनके सम्मान में, जिसमें नायक कंप्यूटर द्वारा बनाया जाता है।

1. गारफील्ड

2. Isidoro

गारफील्ड के रोमांच के अलावा, उनके गैंबरा संस्करण, बिल्ली की feats भी सिनेमा में लाया गया था Isidoro, कि उन लोगों के लिए जो याद नहीं करते हैं "महान है और शहर का राजा है।"

इस फिल्म को पूर्व में गारफील्ड की तुलना में थोड़ी देर पहले बनाया गया था, पिछली बिल्ली के मामले में, और जैसा कि पिछली बिल्ली के मामले में, उनकी पहली उपस्थिति थीं कॉमिक्स.

2. Isidoro

3. लॉर्ड बिगल्सवर्थ और मिनी लॉर्ड बिगल्सवर्थ

किसी भी आत्म-सम्मानित फिल्म खलनायक की तरह, डॉ मालिग्नो (ऑस्टिन पावर के बुरे लड़के), साथ ही साथ उनके अविभाज्य मिनी-आई, प्रत्येक में स्पिंक्स रेस की बिल्लियों थी, जिन्हें क्रमशः बुलाया जाता था श्री बिगल्सवर्थ और मिनी सेनो आर Bigglesworth.

कुछ संस्करणों में इन नामों का अनुवाद बलडोमेरो और मिनी-बलडोमेरो द्वारा किया गया है।

3. लॉर्ड बिगल्सवर्थ और मिनी लॉर्ड बिगल्सवर्थ

4. जूते में बिल्ली

इस कहानी बिल्ली के सबसे हालिया और प्रशंसित उपस्थितियों में से एक है फिल्म स्क्रैक 2 , स्पेनिश में डबिंग एंटोनियो बेंडरस द्वारा किया गया था। फिल्म में उनकी मौजूदगी इतनी मनाई गई थी कि एक फिल्म के साथ गोली मार दी गई थी जूते में बिल्ली नायक के रूप में।

यह बिल्ली का बच्चा श्रेक फिल्म में एकमात्र जानवर नहीं था जो बात कर सकता था, लेकिन एक गधे भी ऐसा करने में सक्षम था, जिसने, इस अवसर पर, इस क्षमता का दुरुपयोग किया।

4. जूते में बिल्ली

5. जोन्स

शायद उसका नाम परिचित नहीं है, लेकिन जोन्स बिल्ली में दिखाई देने वाली बिल्ली का नाम क्या है फिल्म एलियन , इतिहास में सबसे प्रसिद्ध डरावनी फिल्मों में से एक।




इस बिल्ली, जिनमें नायक लेफ्टिनेंट एलेन रिप्ले अंतरिक्ष, प्यार से Jonesy रूप में जाना जाता है, वास्तविक तनाव का एक पल सितारों जब रिप्ले जानवर की तलाश में एक चालक दल भेजता है, विदेशी पास के prowling किया जा रहा है। यह भी प्रकट होता है, यद्यपि संक्षेप में, एलियन के दूसरे भाग में , एलियंस हकदार: वापसी।

5. जोन्स

6. चर्च

डरावनी शैली छोड़ने के बिना, शायद जगह का सबसे पुराना, साथ ही साथ गीक्स, याद रखना चर्च , एक और ब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्ली जो दिखाई दी फिल्म पेट सेमेटरी (कभी-कभी "लिविंग कब्रिस्तान" के रूप में अनुवादित)।

इस बिल्ली की मृत्यु हो गई और उसे भारतीय जादू के लिए धन्यवाद दिया गया, हालांकि जीवन में लौटने पर उसका चरित्र था, क्या हम कहेंगे, "वास्तव में जिंदा" होने के मुकाबले कुछ हद तक कम हो गया। प्रश्न में फिल्म एक उपन्यास पर आधारित है स्टीफन किंग , अपने नमक के लायक किसी भी अच्छी अस्सी डरावनी फिल्म की तरह।

6. चर्च

7. अरिस्टोकैट्स

इसमें मूल रूप से लिंग बदल रहा है डिज्नी फिल्म , एक अमीर पुराने फ्रांसीसी, अपने भाग्य वसीयत करने जब वह अपने नौकर मर जाता है, शर्त के साथ कि वह उनके बिल्लियों रानी मैरी, बर्लियोज़ और टूलूज़ (चलकर, Aristocats) की देखभाल, उनमें से मृत्यु तक का फैसला किया।

एडगर, वह बटलर का नाम है, और उसके बाद के व्यवहार से जो कुछ भी चलता है, वह बहुत बुरा था और बहुत चालाक नहीं था, वह छुटकारा पाने की कोशिश करता है अरिस्टोकैट्स ऐसी मूल योजनाओं का उपयोग करके उन्हें एक ट्रंक में डालकर उन्हें टिंबुकु को भेजना, और भी कम नहीं। बच्चों की फिल्म होने के नाते, और बिना किसी इरादे के इरादे के स्पॉइलर, यह समझना आसान है कि अभिजात वर्ग बटलर से बेहतर चलते हैं, और बेहतर गाते हैं।

7. अरिस्टोकैट्स

8. चेशर बिल्ली

चेशर बिल्ली , यह एलिस इन वंडरलैंड की कहानी में प्रकट होता है, और लगातार की विशेषता है मुस्कान, दिखाई देते हैं और अपनी इच्छा से और गहरी बातचीत के लिए अपने स्वाद के लिए गायब हो गहरी क्षमता के अधिकारी।

ऐलिस इन वंडरलैंड का काम एक अंग्रेजी गणितज्ञ द्वारा लिखा गया था और कई मौकों पर और सबसे विविध रूपों में, मूक फिल्मों से सिनेमा में ले जाया गया है डिज्नी या टिम बर्टन द्वारा किए गए अनुकूलन.

8. चेशर बिल्ली

9. अज़राइल और लूसिफर

सिनेमा की सभी बिल्लियों नायकों की तरह काम नहीं करती हैं या एक तरह का चरित्र दिखाती हैं, इसके विपरीत, कुछ ऐसे हैं जो अधिग्रहण करते हैं खलनायकों की भूमिका या उसके सहयोगियों के। यह मामला है अज़राइल, बुराई गर्गमेल का शुभंकर , Smurfs की चाबुक, और सौतेली माँ की काली बिल्ली लूसिफर सिंड्रेला का।

ऐसे नाम हैं जो बुरे प्राणियों आह्वान होने के अलावा, दोनों वे खिलाड़ियों या दोस्तों के मुख्य पात्र के खाने में रुचि साझा करते हैं, के रूप में एजरैल Smurfs खा की कोशिश करता है और लूसिफ़ेर चूहों जो के साथ सहानुभूति लेने के लिए अपनी सारी शक्ति के साथ चाहता है नाश्ते के लिए सिंड्रेला।

9. अज़राइल और लूसिफर

10. बिल्ली

हम इस शीर्ष 10 सबसे प्रसिद्ध सिनेमा बिल्लियों के साथ खत्म करते हैं बिल्ली , ऑड्रे हेपबर्न में "अज्ञात" साथी हीरे के साथ फिल्म नाश्ता . अभिनेत्री के मुताबिक, त्याग के दृश्य को रिकॉर्ड करना सबसे अप्रिय था, जिसे वह करना था, क्योंकि वह जानवरों का एक महान प्रेमी था।

10. बिल्ली

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं सिनेमा में 10 सबसे प्रसिद्ध बिल्लियों, क्या आप उन्हें याद करते हैं? , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सिनेमा और टेलीविजन के प्रसिद्ध कुत्तेसिनेमा और टेलीविजन के प्रसिद्ध कुत्ते
घर का बना बिल्लियों के लिए 3 खिलौने, बहुत आसान!घर का बना बिल्लियों के लिए 3 खिलौने, बहुत आसान!
एक डेविड बॉडी: हेटरोक्रोमिया, विभिन्न रंगीन आंखों वाली बिल्लियोंएक डेविड बॉडी: हेटरोक्रोमिया, विभिन्न रंगीन आंखों वाली बिल्लियों
# कुआर्नुरा: इंटरनेट पर सबसे प्रसिद्ध बिल्लियों की सूची# कुआर्नुरा: इंटरनेट पर सबसे प्रसिद्ध बिल्लियों की सूची
नए घर और नई बिल्लियों के अनुकूलननए घर और नई बिल्लियों के अनुकूलन
हाँ हम कर सकते हैं, बिल्ली और पक्षी!हाँ हम कर सकते हैं, बिल्ली और पक्षी!
ग्रे बिल्लियों के लिए नामग्रे बिल्लियों के लिए नाम
नारंगी बिल्लियों के लिए नामनारंगी बिल्लियों के लिए नाम
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): स्नूपीकुत्तों की कला (और बिल्लियों): स्नूपी
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): महिला और अनावश्यककुत्तों की कला (और बिल्लियों): महिला और अनावश्यक
» » सिनेमा की 10 सबसे प्रसिद्ध बिल्लियों, क्या आप उन्हें याद करते हैं?
© 2022 TonMobis.com