कैसे पता चलेगा कि मेरे बुलडॉग को सांस लेने में परेशानी है या नहीं

कैसे पता चलेगा कि मेरे बुलडॉग को सांस लेने में परेशानी है या नहीं

Brincalhón और Aavis, एन्स में प्रवेश करने से पहले रावण Bulldogtanto elBulldog Francés como el Bulldog के conons, दुनिया के अवलोकन के जानवरों से हैं। यद्यपि ये जानवर कई गुण प्रस्तुत करते हैं, फिर भी कुछ समस्याएं हैं, जैसे एलर्जी और सांस लेने में कठिनाई।

यदि आप नहीं हैं, तो आप जानते हैं कि आपका क्यों एक प्रकार का कुत्त snores, या जानना चाहता है कि आपके साथी के पास है या नहीं सांस लेने की समस्याएं animales.sitio2.xyz में हम समझाते हैं।

  • लक्षण

खर्राटों , साँस लेने के लिए तारों, व्यायाम करने के लिए असहिष्णुता और कभी-कभी सिंकोप्स, केवल सांस लेने की समस्याओं के सामान्य लक्षण, जिसके कारण होता है ब्रैचिसेफलिक सिंड्रोम , कि हम निम्नलिखित अनुच्छेद में समझाएंगे।

इस सिंड्रोम के रूप में भी नीचे चर्चा, इस तरह के मतली, निगलने में कठिनाई या निगलने में कठिनाई और अतिरंजित वृद्धि producciñón लार के रूप में पाचन लक्षणों के लिए responsáctico जा प्रकट होता है।

  • कारण

    उपरोक्त समस्याएं इन जानवरों के ऊपरी श्वसन पथ की शरीर रचना में संशोधन के एक सेट के कारण होती हैं, विसंगतियां जिन्हें बुलाया जाता है ब्रैचिसेफलिक सिंड्रोम.

    इन कोमल तालु TEM सामान्य से अधिक से कई नाक के रास्ते का एक प्रकार का रोग के além, blowholes necesarioárío सही ढंग से चलाने के लिए की तुलना में केवल संकरा अर्थात्।

    यह समझाने के लिए कि अन्य कैसे जटिल संशोधन हो सकते हैं लारनेक्स की सैकड़ों की सदाबहार और ट्रेकेल हाइपोप्लासिया हालांकि इन समस्याओं का मामूली महत्व है, लेकिन वे पहले दो के कारण होते हैं।

    श्वसन समस्याओं के एलिया डी एम ने वर्णित बुलडॉग में सामान्य पाचन संशोधनों में से कई, जिन्हें हमने पहले बात की थी, ब्रैचिसेफलिक सिंड्रोम के कारण हो सकती है।




    यह नकारात्मक दबाव की वृद्धि के कारण होता है जो सांस लेने के प्रयास से जानवर के थैरेक्स में होता है, जो एसोफैगस और पेट पर नकारात्मक प्रभाव डालता है।

  • समाधान

    सर्जरी अंतिम सोल्यूशन के, अत्यधिक aconseláctico और नाक के छिद्रों को व्यापक बनाने और नरम तालु के हिस्से को काटकर शामिल किया जाता है।

    modificañón लघुशिरस्क सिंड्रोम भी कर के विशिष्ट के बाकी कम या ज्यादा सफलता के साथ ठीक किया जा सकता है, हालांकि já किया जा normalmenteón, जैसा कि हमने देखा है, वे पिछले दो का परिणाम हैं।

    यद्यपि यह अपेक्षाकृत सरल ऑपरेशन है, मुझे उस जानवर को सम्मिलित करने की आवश्यकता है जो पूरी तरह से ठीक हो जाती है और सामान्य पर वापस सांस लेती है।

    आप इस opñón भुगतान कर सकते हैं गैर रहे हैं, तो हम एक स्पष्ट समीक्षा या के लिए पशु चिकित्सक के पास नियमित रूप से queón उदाहरण, गर्म दिन पर ejercicioício के लिए, अत्यधिक esforñlos बनाने के लिए पशु बल की सलाह देते हैं, और यह।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरे बुलडॉग को सांस लेने में परेशानी है या नहीं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते नस्लों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे कुत्ते को सांस लेने के लिए काटा जाता हैमेरे कुत्ते को सांस लेने के लिए काटा जाता है
    नाक की भीड़ के कारण सांस लेने में परेशानी के साथ कुत्तानाक की भीड़ के कारण सांस लेने में परेशानी के साथ कुत्ता
    मेरा कुत्ता कठिनाई से सांस लेता है और इसमें श्लेष्म होता हैमेरा कुत्ता कठिनाई से सांस लेता है और इसमें श्लेष्म होता है
    मेरे लैब्राडोर में सांस लेने में कठिनाई के साथ आँसू आंसूमेरे लैब्राडोर में सांस लेने में कठिनाई के साथ आँसू आंसू
    कुत्तों में ब्रैचिसेफलिक सिंड्रोमकुत्तों में ब्रैचिसेफलिक सिंड्रोम
    ब्रैचिसेफलिक कुत्तों की नस्लेंब्रैचिसेफलिक कुत्तों की नस्लें
    कुत्तों में निमोनिया के लक्षण क्या हैंकुत्तों में निमोनिया के लक्षण क्या हैं
    मुश्किल सांस लेने के साथ बिल्लीमुश्किल सांस लेने के साथ बिल्ली
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में अस्थमा है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में अस्थमा है या नहीं
    अगर मेरी बिल्ली को सांस लेने में परेशानी हो तो मुझे क्या करना चाहिए?अगर मेरी बिल्ली को सांस लेने में परेशानी हो तो मुझे क्या करना चाहिए?
    » » कैसे पता चलेगा कि मेरे बुलडॉग को सांस लेने में परेशानी है या नहीं
    © 2022 TonMobis.com