काम करने वाले होंठ भरना




यदि आप पतला होंठ सिंड्रोम से पीड़ित हैं और एंजेलीना जोली की तरह एक गुप्त इच्छा की रक्षा करते हैं, तो कई विकल्प उपलब्ध हैं। आप एक पेशेवर मधुमक्खियों, या मधुमक्खी पालनकर्ता बन सकते हैं, और अपने होंठ ताजा कटा हुआ और मोटा रखने के लिए अपने हाथ में एक थ्रोबिंग हाइव कर सकते हैं। आप केवल उन खाद्य पदार्थों को खा सकते हैं जिन्हें आप जानते हैं, मुंह के चारों ओर एलर्जी प्रतिक्रिया उत्पन्न करेंगे। या आप एक अच्छे त्वचीय filler होंठ में निवेश कर सकते हैं।

याद रखें, हालांकि, पूर्ण होने पर, होंठ चुंबन योग्य होते हैं, ट्राउट पाउट नहीं होते हैं। यदि आप अपने होंठों से अधिकतर प्राप्त करना चाहते हैं, तो शाब्दिक और रूपक रूप से, चीजें सही करें। एक सर्जन या डॉक्टर चुनें जो जानता है कि वह क्या कर रहा है, और नवीनतम फीड पर न जाएं। होंठ संवर्धन में एक घंटे लग सकते हैं, गंभीर त्रुटि में सुधार अक्सर कुछ परिणामों के साथ सालों लग सकता है।

फिलर लिप लुसियस

होंठ संवर्धन विभिन्न तरीकों से किया जा सकता है, और न केवल होंठ भर सकता है, बल्कि मुंह के चारों ओर झुर्रियां भी नरम कर सकता है, जो आम तौर पर उम्र और / या धूम्रपान के परिणामस्वरूप होता है। यह सिर्फ एक लड़की की बात नहीं है: महिलाएं और पुरुष, कभी-कभी इस प्रकार की गैर-शल्य चिकित्सा कॉस्मेटिक प्रक्रिया की खोज करते हैं।

त्वचीय होंठ भरने इस अर्थ में अस्थायी हैं कि उन्हें समय की अवधि में पैडिंग की आवश्यकता होती है। जबकि कुछ अपनी स्थायीता का विज्ञापन करते हैं, स्थायी भरने का परिणाम अक्सर भारी और असमान होता है, इसलिए इसे दूर रहने की सलाह दी जाती है। सभी fillings स्थानीय संज्ञाहरण के तहत इंजेक्शन दिए जाते हैं और आमतौर पर कुछ चोट लगने और सूजन होती है जो कुछ दिनों के बाद दूर जाना चाहिए, और साइट पर स्थानीय दर्द और खुजली भी आम है।

त्वचीय होंठ fillers आदर्श रूप से होंठ की मात्रा में वृद्धि करना चाहिए ताकि निचले होंठ ऊपरी से 1.5 गुना बड़ा लगता है। वर्णमाला क्रम में, जिसमें निम्न शामिल हैं:

* आर्टेकॉल, भाग में, मूल के बोवाइन कोलेजन (नीचे देखें) से बना है, हालांकि इसमें छोटे माइक्रोस्कोपीस प्लेक्सीग्लस होते हैं, जिसका प्रभाव पांच साल तक चल सकता है। कुछ beauticians इसे अपने होंठ पर उपयोग करना पसंद नहीं है - और एक कारण होना चाहिए क्यों ...
* बोवाइन संयोजी ऊतक से प्राप्त कोलेजन का इंजेक्शन, जो सबसे लोकप्रिय होंठ भरने के लिए प्रयोग किया जाता था। और "कम अब, कुछ उच्च प्रोफ़ाइल वाले लोगों ने अपने होंठों को लगभग विनाशकारी परिणामों के साथ बढ़ाने के लिए उपयोग किया है। इसे होने से रोकने के लिए सबसे अच्छा तरीका यह है कि कम से कम 48 घंटे पहले त्वचा एलर्जी परीक्षण हो। प्रत्येक कोलेजन प्रक्रिया का। प्रभाव 18 महीने तक चल सकता है, लेकिन जटिलताओं में त्वचा संक्रमण और / या अल्सरेशन, असममितता और ट्राउट ट्राउट शामिल हैं।
* कॉसमोडर्म / कॉस्मोप्लास्ट: यह थोड़ा फ्रैंकेंस्टिनेस्क प्रतीत हो सकता है, क्योंकि यह भराव प्रयोगशाला में उगाई गई मानव त्वचा से बना है। सकल, लेकिन अन्य fillings की तुलना में कम दर्दनाक। शायद आप अपना खाता बढ़ाने के लिए कर सकते हैं।
* Dermalive / Dermadeep: हयालूरोनिक एसिड और एक्रिलिक हाइड्रोजेल का एक मिश्रण से बनाया गया, इस भराव दोनों चेहरे और अन्य भागों में होंठ और चिकनी गहरी झुर्रियों को बढ़ाने के लिए प्रयोग किया जाता है।
* वसा हस्तांतरण: मेरे पास एक विचार है: शरीर के अन्य हिस्सों जैसे जांघों और नितंबों से वसा धब्बे क्यों नहीं उठाते हैं, और फिर उन्हें मुंह में इंजेक्ट करते हैं! मेरे गधे को चूमने के लिए एक और अर्थ दें ... आलोचकों का कहना है कि यह शरीर के अन्य हिस्सों की तुलना में होंठ क्षेत्र में भी काम करता है क्योंकि वसा बहुत घूमता है।
* Juvederm: Restylane (देखें नीचे) और बहन, Perlane के समान, हयालूरोनिक एसिड, जो त्वचा पर नमी बनाए रखने के लिए जिम्मेदार है, और कुछ अन्य इंजेक्शन से अधिक नरम है के एक उच्च एकाग्रता होने Juvaderm राज्यों। प्रभाव छह महीने से एक वर्ष तक चल सकते हैं।
* Restylane: स्वीडन में निर्मित एक इंजेक्शन योग्य जेल, Restylane पशु उत्पादों से मुक्त है, इस अर्थ में कि यह उन लोगों को प्रभावित नहीं करेगा जो पशु या अंडे जैसे पशु उत्पादों से एलर्जी हैं। इसका प्रभाव नौ महीने तक चलता है और उसी तरह से काम करता है जैसे स्वाभाविक रूप से उत्पादित हाइलूरोनिक एसिड।
* कपड़े स्थानांतरण: एक और मजेदार। स्थायी, भरने के दौरान कलाई या मुंह के कपड़े और मुंह में धागा लें।

ट्राउट अमीर और प्रसिद्ध Pouts

होंठ संवर्धन विफल न केवल मुंह को बर्बाद कर सकता है, बल्कि उनके करियर और, क्योंकि ये सितारे प्रमाणित कर सकते हैं ...

* 2005 में हॉलीवुड स्टार मेग रयान होंठ संवर्द्धन का प्रतीक बन गया है, जब वह अमेरिका की प्रेमिका बनकर बैटमैन के जोकर को व्यावहारिक रूप से पूरी रात में गई थी। आलोचकों ने अनुमान लगाया है कि वह अपने होंठ की लम्बी प्रकृति के अस्थायी कारण के बजाय स्थायी भरने के लिए गए थे। मेग ने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है।
रिपोर्ट * लिंडसे लोहान के पास हाल ही में बड़े, अजीब दिखने वाले होंठ हैं, इसलिए सेलिब्रिटी वॉचर्स आश्चर्य करते हैं कि वह सिरिंज के नीचे क्यों गईं। इसी अर्थ में (शाब्दिक रूप से नहीं), अभिनेत्री ब्रितानी मर्फी को न्यूयॉर्क फैशन वीक फैशन में देखा गया है, जिसे उन्होंने बेकार ट्राउट पॉउट कहा है।
* ब्रिटिश अभिनेत्री लेस्ली ऐश ने वर्ष 2002 में होंठों में कोलेजन इंजेक्शन के लिए एलर्जी प्रतिक्रिया की थी और परिणामस्वरूप एक विशाल पाउट ट्राउट के अधीन किया गया है। वर्षों से उनके बड़े होंठों द्वारा सार्वजनिक रूप से उनका उपहास किया गया था, और उन लोगों के लिए एक प्रवक्ता बन गया है जिन्होंने समान समस्याओं का सामना किया है। एक साक्षात्कार में उन्होंने कहा कि सौंदर्य उद्योग को किस क्षेत्र में काम करना है, इस पर विनियमित नहीं किया जाता है।

पॉप स्टार पीट बर्न्स के पास एक करोड़पति पे-आउट है, जब एक सौंदर्य सर्जन ने अपने करियर और उसके जीवन को नष्ट कर दिया, जब उसके पास एक बेवकूफ होंठ की नौकरी थी। पीट के होंठों पर होने वाले नुकसान को ठीक करने के लिए 100 से अधिक ऑपरेशन हुए हैं, जो सूजन और फफोले का सामना करना पड़ता है, ये बुरे लोग खाने या भयानक बात नहीं कर सकते थे।

सुरक्षित जाओ

उन लोगों का विशाल बहुमत जो अपने होंठों पर प्लास्टिक सर्जरी चाहते हैं ताकि वे इसे बढ़ने की कोशिश कर सकें, जिससे उन्हें पूर्ण और फटकार कर दिया जा सके। हालांकि, विश्वास करो या नहीं, कुछ ऐसे लोग हैं जो विपरीत प्रभाव की तलाश में हैं। यदि आपके होंठ बहुत बड़े हैं और आप वॉल्यूम को कम करना चाहते हैं, तो यह एक आसान चलने वाली प्रक्रिया है जिसे जल्दी से किया जा सकता है (लेकिन दर्द रहित नहीं)। कोई होंठ को कम करने या दोनों को चुनने का विकल्प चुन सकता है। बस सुनिश्चित करें कि आप एक सेट के साथ खत्म करो!

हालांकि, हम में से अधिकांश के लिए, होंठ बड़े पैमाने पर सीधी पहुंच बेहतर है, जो वे मानते हैं उन्हें सही करने का एक आधुनिक तरीका त्रुटि की प्रकृति है। यदि आप गर्भवती हैं या स्तनपान कर रहे हैं, तो इस उपचार पर न जाएं, अगर आपके पास कुछ चिकित्सीय स्थितियां हैं या यदि आप विशिष्ट दवाएं ले रहे हैं तो अपने डॉक्टर से पहले से परामर्श करना एक अच्छा विचार है। ठंड मौखिक हर्पस, लुपस, रक्त थकावट विकार या मधुमेह जैसी अन्य बीमारियों वाले लोगों के लिए इसकी अनुशंसा नहीं की जाती है।

यदि अंत में आप तय करते हैं कि आपके पास स्वादिष्ट होंठ का मतलब किसी और चीज से अधिक है, तो अपने विकल्पों पर ध्यान से देखें। ध्यान रखें कि प्रतिकूल प्रभाव, हालांकि दुर्लभ, होते हैं। आपको अपने होंठ को हमेशा के लिए सपने देखने के लिए अधिकतम $ 300 से $ 5000 का भुगतान करना होगा, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप जो भुगतान करते हैं उसे ढूंढने जा रहे हैं। पनीर कहो!

इस आलेख में निहित जानकारी का उद्देश्य आपके स्वास्थ्य देखभाल प्रदाता के चिकित्सा अनुभव और सलाह को प्रतिस्थापित करना नहीं है। हम आपको उचित चिकित्सक के इलाज या देखभाल के बारे में किसी भी निर्णय पर चर्चा करने के लिए आमंत्रित करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते को उसके होंठ पर घाव हैकुत्ते को उसके होंठ पर घाव है
मेरे कुत्ते के पास सूजन ऊपरी होंठ हैमेरे कुत्ते के पास सूजन ऊपरी होंठ है
Rottweiler उसके होंठ पर एक गुलाबी जगह हैRottweiler उसके होंठ पर एक गुलाबी जगह है
मेरी बिल्ली में सूजन कम होंठ हैमेरी बिल्ली में सूजन कम होंठ है
बचाया बिल्ली होंठ और जीभ पर घाव है जो उसे खाने के लिए मुश्किल बनाता हैबचाया बिल्ली होंठ और जीभ पर घाव है जो उसे खाने के लिए मुश्किल बनाता है
बिल्ली को उसके निचले होंठ में घाव हैबिल्ली को उसके निचले होंठ में घाव है
आधुनिक होंठ की देखभालआधुनिक होंठ की देखभाल
सर्दी के दौरान त्वचा को हाइड्रेटेड कैसे रखेंसर्दी के दौरान त्वचा को हाइड्रेटेड कैसे रखें
होंठ संवर्धन के लिए होंठ में कमी सर्जरी के 4 कारणहोंठ संवर्धन के लिए होंठ में कमी सर्जरी के 4 कारण
क्लीफ्ट होंठ के साथ पिल्लाक्लीफ्ट होंठ के साथ पिल्ला
» » काम करने वाले होंठ भरना
© 2022 TonMobis.com