आपके लिए सही लिपस्टिक चुनें




एक ऐसी दुनिया महिलाओं को जो सभी पुरुषों का ध्यान करना चाहते हैं का पूरा में, एक लिपस्टिक जो आकर्षक और खूबसूरत दिखना चाहता है कि हर महिला के लिए बहुत जरूरी है समय के सबसे अधिक है। मामले के लिए एक महिला के बटुए पर नज़र डालें और आपको निश्चित रूप से एक छोटी मेकअप किट के अंदर सुरक्षित रूप से ढेर एक या दो लिपस्टिक मिल जाएंगे। लिपस्टिक न केवल स्वादिष्ट होंठ के लिए महान हैं, बल्कि वे पीले और मुलायम दिखने की कुंजी भी नहीं हैं।

आप उस बात के लिए एक मॉल के सौंदर्य प्रसाधन विभाग के पास जाओ, तो आप विकल्प है कि निश्चित रूप से मिलेगा न केवल लिपस्टिक रंग और ब्रांडों की व्यापक विविधता के बारे में की विविधता से चकित हो जाएगा, लेकिन यह भी करने के संबंध में चर के प्रकार, साथ ही साथ। कोई आश्चर्य नहीं कि लिपस्टिक न केवल भूरे और लाल रंग में आज कर रहे हैं, लेकिन वहाँ, काले, हरे और नीले जैसे अजीब रंग में उन, यहां तक ​​कि उन लोगों को जो लिखना विद्रोही भी अपने हाइलाइट करना चाहते हैं के लिए कर रहे हैं कि एकता और विद्रोही चरित्र।

यदि आपको मेकअप विशेषज्ञ से परामर्श करने का मौका दिया जाता है, तो आप इस बारे में कुछ सलाह लेते हैं कि लिपस्टिक आपको किस प्रकार का सर्वोत्तम बनाता है। यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आपके द्वारा चुने गए लिपस्टिक टोन को आपके रंग, त्वचा टोन, आंखों के रंग, साथ ही साथ अपने बालों का रंग मिलना चाहिए। लिपस्टिक रंग जो आप पहनते हैं उसके साथ पूरा गेम नहीं है। यह आपकी शारीरिक उपस्थिति का एक मैच बनाने के बारे में है।

बड़े पूर्ण होंठ बनाने के लिए, हल्के स्वर चुनें। यदि आप पतले होंठ रखने के विपरीत पहलू को बनाना चाहते हैं तो चाल चलने वाले काले रंगों को चुनें। सफेद-चमकीले लड़कियां अधिकांश भाग्यशाली हैं, कई रंगों में अगर वे हल्के या अंधेरे हैं तो उन्हें अनुकूलित किया गया है। गहरे रंग की लड़कियों को काले लाल या पृथ्वी के स्वरों के रंगों के लिए जाना चाहिए।

उन लोगों के लिए जो अक्सर सूखे होंठ से खुद को पाते हैं, लिपस्टिक चुनें जो नमी में समृद्ध हैं, या होंठ चमक का उपयोग करें। आप लिपिस्टिक की एक विस्तृत श्रृंखला पा सकते हैं जिसमें विटामिन ई होता है, जो चिकनी होंठ रखने में मदद करता है। लिपस्टिक की किस्में भी हैं जो उस महिला के अनुरूप होती हैं जो हमेशा आंदोलन में होती है। आप लंबे समय तक पहनने वाले प्रकारों के साथ-साथ उन महिलाओं के लिए अधिक उपयुक्त स्थानांतरित करने के लिए प्रतिरोधी हैं जो बहुत व्यस्त हैं और अधिक समायोजन करने के लिए समय नहीं है।

अपनी उपस्थिति और जीवनशैली के अनुरूप विभिन्न रंगों और विभिन्न किस्मों में दिखने वाले लिपस्टिक के प्रकार का पता लगाएं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सभी महिलाओं के लिए सौंदर्य चालेंसभी महिलाओं के लिए सौंदर्य चालें
आधुनिक होंठ की देखभालआधुनिक होंठ की देखभाल
सामान्य सौंदर्य उत्पादों मेंसामान्य सौंदर्य उत्पादों में
सौंदर्य त्योहारों के लिए आवश्यक युक्तियाँसौंदर्य त्योहारों के लिए आवश्यक युक्तियाँ
उम्र, सौंदर्य की शक्ति आ रहा हैउम्र, सौंदर्य की शक्ति आ रहा है
Arbonne उत्पादोंArbonne उत्पादों
मेकअप एप्लिकेशन में प्राकृतिक रूप से देखने के तरीकों पर युक्तियाँमेकअप एप्लिकेशन में प्राकृतिक रूप से देखने के तरीकों पर युक्तियाँ
रॉसेटी तथ्योंरॉसेटी तथ्यों
सभी के लिए मेकअप युक्तियाँसभी के लिए मेकअप युक्तियाँ
स्थायी कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं के कई अविश्वसनीय लाभस्थायी कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं के कई अविश्वसनीय लाभ
» » आपके लिए सही लिपस्टिक चुनें
© 2022 TonMobis.com