गंभीर क्रैक किए होंठ के लिए प्राकृतिक उपचार




मुंह को प्रभावित करने वाली स्थिति होने से बहुत दर्दनाक हो सकता है, जाहिर है, यह एक ऐसा उद्योग नहीं है जिसे हम आसानी से कवर कर सकें! हम उन दैनिक गतिविधियों से बच नहीं सकते हैं जो अत्यधिक दर्द से पीड़ित हो सकते हैं, जैसे खाने, पीने और यहां तक ​​कि बात करना।

यदि आप गंभीर क्रैक किए गए होंठों के लिए प्राकृतिक इलाज की तलाश में हैं, तो यह जानना अच्छा होता है कि जब भी स्थिति बहुत खराब लगती है, तो मुंह में खुद को ठीक करने की एक बड़ी क्षमता होती है। हालांकि, अगर दर्द कुछ दिनों से अधिक समय तक चलता रहा, तो यह संभव है कि क्षेत्र को कवक और संभवतः जंगली में संक्रमित किया गया हो। यदि यह मामला है, तो आपको अतिरिक्त उपचार पर विचार करना पड़ सकता है।

गंभीर क्रैक किए हुए होंठ का हमेशा कारण होता है। कभी-कभी यह चरम मौसम की स्थिति के कारण हो सकता है। दूसरों के लिए, रोगग्रस्त दांत विटामिन बी 12 या लौह की आक्रमण या यहां तक ​​कि कमियों को भी ट्रिगर कर सकते हैं। अन्य आम कारणों में चूसने या पंख / पतली नाखून काटने शामिल हैं।

कभी-कभी, कारण को खत्म करने में मदद कर सकते हैं। एंटी-नाखून काटने वाले समाधान में पंख और उंगलियों जैसी चित्रकारी वस्तुएं इस गतिविधि को हतोत्साहित कर सकती हैं। यह खराब समायोजित कृत्रिम अंगों को गंभीर क्रैक किए हुए होंठों के लिए एक सरल और प्राकृतिक इलाज भी सही किया जा सकता है। आप प्रभावित क्षेत्रों को नई दरारों की सुरक्षा के लिए इत्र के बिना वेसलीन या होंठ मलम की पतली परत के साथ कोट करने की कोशिश भी कर सकते हैं। यह आपके होंठ आकाश से भी बचाएगा और इसलिए दर्द से छुटकारा पाने में मदद करेगा।

यदि ये उपाय पर्याप्त नहीं हैं, तो आप इस स्थिति में स्थिति का इलाज करने के लिए कार्रवाई कर सकते हैं कि क्षेत्र संक्रमित हो गया है और जंगली में कवक है।

सौभाग्य से यह पूरी तरह से गंभीर फटे होठों कि काम करने के लिए गारंटी है के लिए एक बहुत मजबूत प्राकृतिक इलाज के साथ 24 घंटे के भीतर इस हालत का इलाज करने के भी संभव है। कल इस समय, दर्द और दर्द पूरी तरह से चला जाएगा, वास्तव में ज्यादातर लोगों को कुछ घंटों के भीतर महत्वपूर्ण सुधार दिखाई देता है। हर रोज सामग्री आप हाथ पर होने की संभावना है का उपयोग करना, यह यह मुश्किल विश्वास करने के लिए इस समाधान की सादगी अभी तक है और कितना शक्तिशाली और तेजी से अभिनय यह है मिल जाएगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्रैक पैर के लिए घरेलू उपचार - प्राकृतिक उपचारक्रैक पैर के लिए घरेलू उपचार - प्राकृतिक उपचार
बिल्ली को उसके निचले होंठ में घाव हैबिल्ली को उसके निचले होंठ में घाव है
आधुनिक होंठ की देखभालआधुनिक होंठ की देखभाल
सर्दी में त्वचा की देखभालसर्दी में त्वचा की देखभाल
मुँहासा निशान हटाने के लिए कई प्रभावी तरीकों का पता लगाएंमुँहासा निशान हटाने के लिए कई प्रभावी तरीकों का पता लगाएं
सर्दी के दौरान त्वचा को हाइड्रेटेड कैसे रखेंसर्दी के दौरान त्वचा को हाइड्रेटेड कैसे रखें
होंठ संवर्धन के लिए होंठ में कमी सर्जरी के 4 कारणहोंठ संवर्धन के लिए होंठ में कमी सर्जरी के 4 कारण
दांतों के लिए घरेलू उपचार 9 शीर्ष उपयोगकर्ताओं को घरेलू उपचार की सिफारिश कीदांतों के लिए घरेलू उपचार 9 शीर्ष उपयोगकर्ताओं को घरेलू उपचार की सिफारिश की
दंत बिलों को कैसे रोकें और जल्दी से दांत दर्द कैसे प्राप्त करें?दंत बिलों को कैसे रोकें और जल्दी से दांत दर्द कैसे प्राप्त करें?
दांत दर्द, कारणों और उपचार के लिए घरेलू उपचारदांत दर्द, कारणों और उपचार के लिए घरेलू उपचार
» » गंभीर क्रैक किए होंठ के लिए प्राकृतिक उपचार
© 2022 TonMobis.com