रॉसेटी तथ्यों




रॉसेटी, जो रंग में समृद्ध हैं और होंठ चमक की बनावट एक कॉस्मेटिक उत्पाद है जो होंठों पर लागू होती है। और `मुख्य रूप से होंठों पर रंग लगाने के लिए प्रयोग किया जाता है। अधिकांश लिपस्टिक रंग में लाल या लाल होते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि यह यौन उत्तेजना की उपस्थिति को उत्तेजित करता है। यह होंठ को भी reddens और रक्त प्रवाह बढ़ जाती है। यह उपयोगकर्ता को अधिक यौन रूप से आकर्षक बनाने का इरादा रखता है।

लिपस्टिक आधुनिक रंगद्रव्य के साथ रंगों और रंगों के विस्तृत और विविध चयन में उपलब्ध है। कई रासायनिक अवयव एक विशिष्ट लिपस्टिक में मौजूद होते हैं। लिपस्टिक में वर्णक, तेल, मोम और emollients शामिल हैं। अन्य अवयवों की गंध और स्वाद को कवर करने के लिए, आप सुगंध और सुगंध जोड़ सकते हैं। अपने लिपस्टिक के इतिहास की समीक्षा करते समय लिपस्टिक पाया गया जिसमें कोई ज्ञात मूल नहीं है।

ई `जानता है कि प्राचीन बाबुल में लगभग 5000 साल पहले उनका इस्तेमाल किया गया था। उन दिनों में अर्द्ध कीमती गहने कुचल दिए गए और होंठों पर और कभी-कभी आंखों के चारों ओर लगाए गए। प्राचीन मिस्र के लोगों ने फ्यूकस-एल्गिन, 0.01% आयोडीन और थोड़ा "ब्रोमाइन" के लाल बैंगनी टिंचर निकाले, जिसके परिणामस्वरूप गंभीर बीमारी हुई।

कुचल कारमाइन बीटल, जिसने एक गहरे लाल रंगद्रव्य दिया, और आधार के लिए चींटियों का उपयोग क्लियोपेट्रा ने किया था। मोती से, मछली के तराजू में पाया जाने वाला पदार्थ, शानदार प्रभाव के साथ लिपस्टिक बनाया गया था। मेकअप को रानी विक्टोरिया द्वारा अश्लील घोषित किया गया है क्योंकि वेश्याएं केवल वही हैं जो चेहरे को चित्रित करती हैं।

शादी से पहले मेकअप पहनना भी मना किया जाता है। उसे अपने पति को यह सोचने के लिए एक चाल के रूप में क्यों माना जाता है कि वह सुंदर थी। यूनाइटेड किंगडम के रानी एलिजाबेथ द्वितीय के शासनकाल के दौरान, लिपस्टिक ने लोकप्रियता हासिल करना शुरू कर दिया। उसने रक्त के रूप में होंठ लाल और शुद्ध सफेद फैशन विवरण का सामना किया।

लिपस्टिक मधुमक्खियों के मिश्रण और उस समय के पौधों के लाल धब्बे से बना था। इसने फिल्म की दुनिया का सम्मान अर्जित किया है, और यह महिलाओं के लिए मेकअप लागू करने के लिए आम हो गया है

जब तक एक महिला किशोरावस्था या वयस्कता तक नहीं पहुंच जाती है तब तक इसका उपयोग नहीं किया जाता है। पुरुष लिपस्टिक का उपयोग सामाजिक कलंक को ले जाने के रूप में देखा जा सकता है। पुरुष मेकअप का उपयोग 21 वीं शताब्दी की पारंपरिक लिंग भूमिकाओं में फिट नहीं है।

लिपस्टिक और लिप-जोड़ी होंठ लाइनर का संयोजन है। बिना मोम के तरल का अर्ध-स्थायी सूत्र, और हमारे पास होंठ दाग या तरल होंठ रंग के नाम पर इसके अधिक संस्करण हैं। ये युवा महिलाओं के बीच बहुत लोकप्रिय हैं जो मानते हैं कि उनके मेकअप के बिना रॉसेटी पूरा नहीं हुआ है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आधुनिक होंठ की देखभालआधुनिक होंठ की देखभाल
त्वचा को स्वस्थ रखें - दैनिक त्वचा देखभाल के लिए टिप्सत्वचा को स्वस्थ रखें - दैनिक त्वचा देखभाल के लिए टिप्स
उम्र, सौंदर्य की शक्ति आ रहा हैउम्र, सौंदर्य की शक्ति आ रहा है
Arbonne उत्पादोंArbonne उत्पादों
होंठ संवर्धन के लिए होंठ में कमी सर्जरी के 4 कारणहोंठ संवर्धन के लिए होंठ में कमी सर्जरी के 4 कारण
मेड के उपयोग के बिना ठंड के दर्द का इलाज करने का एक अच्छा तरीका क्या है - स्वाभाविक रूप से ठंड…मेड के उपयोग के बिना ठंड के दर्द का इलाज करने का एक अच्छा तरीका क्या है - स्वाभाविक रूप से ठंड…
मेकअप एप्लिकेशन में प्राकृतिक रूप से देखने के तरीकों पर युक्तियाँमेकअप एप्लिकेशन में प्राकृतिक रूप से देखने के तरीकों पर युक्तियाँ
सभी के लिए मेकअप युक्तियाँसभी के लिए मेकअप युक्तियाँ
स्थायी कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं के कई अविश्वसनीय लाभस्थायी कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं के कई अविश्वसनीय लाभ
आपके लिए सही लिपस्टिक चुनेंआपके लिए सही लिपस्टिक चुनें
» » रॉसेटी तथ्यों
© 2022 TonMobis.com