एक अध्ययन से पता चलता है कि विविधता एक कंपनी की सफलता को प्रभावित करती है

विविधता संयुक्त राज्य अमेरिका के बारे में है, विविधता के बिना, कोई लैटिन नहीं होगा।

विविधता हमारे भोजन, हमारे कपड़े और हमारे धर्मों में दिखाई देती है, लेकिन हाल के वर्षों में पेश की गई किसी प्रकार की विविधता के परिणाम को देखे बिना घर छोड़ना मुश्किल होगा। कुछ लोगों ने यह कहा है कि वे अमेरिकी हैं, और अन्य संस्कृतियों या अल्पसंख्यकों का सामना नहीं करना है। ये लोग भूल जाते हैं कि अमेरिकी भारतीयों के बाद अमेरिकी असली नहीं हैं। हम उन सभी संस्कृतियों का मिश्रण हैं जो हमारे पहले थे। यह सब हमारे देश में विविधता में जोड़ता है।

अमेरिकी लिपि के मामले में विविधता की हाल की चर्चा की देखभाल करते हुए, उदाहरण के लिए, घोषणा करें कि एक व्यक्ति इतालवी-अमेरिकी है। "" मेरा मानना ​​है कि एक व्यक्ति इतालवी मूल का अमेरिकी है। आबादी का प्रतिशत मानता है कि लोगों को अपने नए घर में आत्मसात करना चाहिए। यह सच हो सकता है, लेकिन हमें अपनी संस्कृति या जातीय मूल को नहीं भूलना चाहिए, उनके बच्चों को वर्तमान और मूल संस्कृति के तरीके सिखाए जाने चाहिए।


अन्य विचारों पर विचार किया जा सकता है, उदाहरण के लिए, अज्ञानता और भय का असहिष्णुता पैदा होती है, और परिवार, सरकार, मीडिया और यहां तक ​​कि परिवार की संरचना भी बढ़ जाती है। इन समस्याओं का सबूत हमारी सरकार की संरचना के साथ देखा जा सकता है, विभिन्न संस्कृतियों के साथ युद्ध और संचार उस विशेष संस्कृति के प्रथाओं का ज्ञान नहीं दिखाते हैं। गलती से कुछ ऐसा करना आसान हो जाता है जो उनके लिए आक्रामक है।

मुझे लगता है कि यात्रा करना, दूसरे व्यक्ति को जानने के लिए समय लेना, और आम तौर पर खुले दिमाग रखना अन्य संस्कृतियों, जातीय समूहों और अल्पसंख्यकों के साथ मिलकर पहला कदम है। इतिहास




सबकुछ बलिदान का तात्पर्य है, लेकिन क्या यह इसके लायक है? अगर लोग किसी देश पर आक्रमण करते हैं और उस देश के लोगों के लिए महत्वपूर्ण है, तो आप क्या प्राप्त करते हैं? इसके उदाहरण एज़टेक लोगों को नष्ट करने के लिए अन्य देशों में नष्ट, मंदिरों, मस्जिदों और चर्चों की कलाकृतियों का वर्णन किया जाएगा।

विविधता दूसरों के साथ एक संवाद को प्रतिबिंबित करना चाहिए। संस्कृतियों के विभिन्न प्रथाओं, विभिन्न खाद्य पदार्थों को चखने, और एक-दूसरे की शैलियों का आनंद लेना आनंददायक है।

784 588 741 हमारे देश में आने वाले आप्रवासियों के मुद्दे पर हमारे बाहर नौकरियां करने के मुद्दे पर: अधिकांश भाग के लिए, इन मेहनती लोगों के पास जो मामूली भुगतान करने के लिए नौकरियां हैं, और अधिकांश अमेरिकियों का मानना ​​है जो उनके अधीन हैं। 784 588 741 संतुलन टिप कर सकते हैं: अगर, उदाहरण के लिए, अफ्रीकी अमेरिकियों कॉकेशियन की तुलना में नौकरियों प्राप्त अनुभव वे हक उनकी थे, क्योंकि स्थिति एक लंबे समय के विपरीत दिशा में भी पक्षपाती था हो सकता है। संतुलन खोजने में अधिक समय लगता है, अगर यह कभी पाया गया है।

संयुक्त राज्य अमेरिका अलग है, लेकिन आपको उन लोगों के किसी भी समूह के साथ इस तरह रहना है जो बाकी पर हावी होने का प्रयास करते हैं। अमेरिका, एक युवा देश के रूप में और सबकुछ अनुकूलित करने और दूसरों के साथ और अपने साथ शांति बनाए रखना सीखना चाहिए।

विविधता के बिना एक देश बहुत दुखी होगा। तो, हाँ, यह महत्वपूर्ण से अधिक है, यह हमारे अस्तित्व के लिए मौलिक है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
नाक की भीड़ के साथ अमेरिकी धमकानेनाक की भीड़ के साथ अमेरिकी धमकाने
अमेरिकी धमकाने वाला कैसे हैअमेरिकी धमकाने वाला कैसे है
अमेरिकी फॉक्सहाउंड कुत्ताअमेरिकी फॉक्सहाउंड कुत्ता
अशक्त कुत्तों की 5 नस्लोंअशक्त कुत्तों की 5 नस्लों
अमेरिकी पिट बैल कुत्ते नस्लअमेरिकी पिट बैल कुत्ते नस्ल
कैरोलिना कुत्ता> अमेरिकी डिंगोकैरोलिना कुत्ता> अमेरिकी डिंगो
शॉर्ट-बालों वाली ब्रिटिश बिल्ली ने रजत रजत कीशॉर्ट-बालों वाली ब्रिटिश बिल्ली ने रजत रजत की
अमेरिकी शॉर्टएयर लाल बिल्लीअमेरिकी शॉर्टएयर लाल बिल्ली
बिल्ली बर्फ जूते नीली युक्तियाँबिल्ली बर्फ जूते नीली युक्तियाँ
नीली धारीदार टैबी अमेरिकी शॉर्टएयर बिल्लीनीली धारीदार टैबी अमेरिकी शॉर्टएयर बिल्ली
» » एक अध्ययन से पता चलता है कि विविधता एक कंपनी की सफलता को प्रभावित करती है
© 2022 TonMobis.com